WWE RAW: Edge पर हुए हमले के बाद इस पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ने उड़ाया हॉल ऑफ फेमर का मजाक, ट्वीट शेयर करके कही ये बात

WWE RAW-The Judgment Day Attack on Edge: मंडे नाइट रॉ (Monday Night RAW) के इस हफ्ते के एपिसोड में डब्ल्यूडब्ल्यूई यूनिवर्स (WWE…

WWE RAW: Edge पर हुए हमले के बाद इस पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ने उड़ाया हॉल ऑफ फेमर का मजाक, ट्वीट शेयर करके कही ये बात
WWE RAW: Edge पर हुए हमले के बाद इस पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ने उड़ाया हॉल ऑफ फेमर का मजाक, ट्वीट शेयर करके कही ये बात

WWE RAW-The Judgment Day Attack on Edge: मंडे नाइट रॉ (Monday Night RAW) के इस हफ्ते के एपिसोड में डब्ल्यूडब्ल्यूई यूनिवर्स (WWE Universe) ने एक चौंकाने वाला विश्वासघात देखा था। जहां द जजमेंट डे (The Judgement Day) ग्रुप के सदस्य रिया रिप्ले और डेमियन प्रीस्ट (Rhea Ripley and Damian Priest) ने अपने ही टीम के लीडर एज पर अटैक कर दिया था। लेकिन अब एज पर द जजमेंट डे के द्वारा किए गए इस हमले के बाद पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन फिन बैलर (Finn Balor) ने हॉल ऑफ फेमर का मजाक बनाते हुए एक ट्वीट किया है।

ये भी पढ़ें- WWE NXT 2.0 Results: Roxanne Perez के विमेंस ब्रेकआउट टूर्नामेंट जीतने से लेकर Apollo Crews की एनएक्सटी में वापसी तक ये हैं आज के शो के टॉप 3 मोमेंट्स, आपने देखे क्या

इस ट्वीट में फिन बैलर ने अपनी और एज की एक तस्वीर को पोस्ट किया है। जहां वह रोड से रेटेड आर सुपरस्टार पर क्रॉसफेस लगाते हुए नजर आ रहे हैं। इस ट्वीट को शेयर करने के साथ ही उन्होंने इस पर एक कैप्शन भी दिया है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि, “कौन हंस रहा है”?

ये भी पढ़ें- WWE RAW: द जजमेंट डे से बाहर होने के बाद Edge की स्थिति पर आई ये नई अपडेट, जानिए क्या है रेटेड आर सुपरस्टार के लिए डब्ल्यूडब्ल्यूई का प्लान

WWE RAW: कब किया था रिया रिप्ले और डेमियन प्रीस्ट ने एज पर हमला?
मंडे नाइट रॉ के इस हफ्ते के एपिसोड में द जजमेंट डे ग्रुप अपनी हेल इन ए सेल की जीत का जश्न मनाने के लिए एक सेगमेंट में शामिल हुआ था। जहां एज ने अपने ग्रुप के नए सदस्य का भी डब्ल्यूडब्ल्यूई यूनिवर्स से परिचय कराया। जो कोई और नहीं बल्कि पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन फिन बैलर थे।

फिन बैलर ने खुद को द जजमेंट डे के चौथे सदस्य के रूप में घोषित किया। लेकिन इसी दौरान डेमियन प्रीस्ट ने एज पर अटैक कर दिया। इसके बाद रिया और बैलर भी इसमें शामिल हो गए। हालांकि एज ने मुकाबला करने की कोशिश की। लेकिन वह इसमें सफल नहीं पाए।

इसके बाद पहले तो प्रीस्ट ने एज को अनाउंस टेबल पर पटका और फिर बैलर ने स्टील चेयर की रोड से उन पर क्रॉस फेस लगाया। इसके बाद प्रीस्ट ने उन्हें कॉन टू चेयर शॉट भी लगाया। जिसके बाद उन्हें स्ट्रेचर पर बैकस्टेज ले जाया गया।

WWE और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें

Share This: