WWE: Money in the Bank होगा लाइव ऑडियंस के साथ, रिपोर्ट के अनुसार कंपनी इस जगह पे-पर-व्यू कराने की कर रही है तैयारी

WWE- Money in the Bank होगा लाइव ऑडियंस के साथ, रिपोर्ट के अनुसार कंपनी इस जगह पे-पर-व्यू कराने की कर रही है…

WWE: Money in the Bank होगा लाइव ऑडियंस के साथ, रिपोर्ट के अनुसार कंपनी इस जगह पे-पर-व्यू कराने की कर रही है तैयारी
WWE: Money in the Bank होगा लाइव ऑडियंस के साथ, रिपोर्ट के अनुसार कंपनी इस जगह पे-पर-व्यू कराने की कर रही है तैयारी

WWE- Money in the Bank होगा लाइव ऑडियंस के साथ, रिपोर्ट के अनुसार कंपनी इस जगह पे-पर-व्यू कराने की कर रही है तैयारी:डब्ल्यूडब्ल्यूई ने वार्षिक मनी इन द बैंक पे-पर-व्यू (Money In The Bank Pay Per View) को जून के बजाय जुलाई में स्थानांतरित करने का निर्णय लिया है। इस फैसले के पीछे की वजह यह है कि डब्ल्यूडब्ल्यूई चाहती है कि मनी इन द बैंक लाइव क्राउड में हो।आम तौर पर मनी इन द बैंक जून में होता है लेकिन इस बार हेल इन ए सेल (Hell in A cell) पे-पर-व्यू को जून के स्लॉट में ड्राफ्ट किया गया है।

जबकि मनी इन द बैंक संभवतः 18 जुलाई के लिए बुक किया गया है।स्पोर्ट्स इलस्ट्रेटेड के जस्टिन बैरासो एक रिपोर्ट लेकर आए हैं जिसमें कहा गया है कि डब्ल्यूडब्ल्यूई का मानना ​​​​है कि हेल इन ए सेल थंडरडोम के लिए बेहतर है, जबकि मनी इन द बैंक लाइव दर्शकों के साथ अधिक ध्यान आकर्षित करेगा। रिपोर्ट के मुताबिक यह इवेंट टेक्सास में कहीं होगा।

मनी इन द बैंक 2020 की ऐतिहासिक घटना!
पिछले साल महामारी के संकट के बीच मनी इन द बैंक पे-पर-व्यू डब्ल्यूडब्ल्य़ूई हैडक्वाटर स्टैमफोर्ड कनेक्टिकट में हुआ और यह एक ऐतिहासिक घटना बन गई।पिछले साल की इस इवेंट में एक नया मोड़ तब आया। जब पुरुषों और महिलाओं दोनों के लैडर मैचों के प्रतिभागियों को इमारत की छत तक अपना रास्ता बनाना था जहां दोनों ब्रीफकेस लटके हुए थे। उन्हें मैच खत्म करने के लिए सीढ़ी पर चढ़ना था और ब्रीफकेस को उतारना था। मैन मनी इन द बैंक के बीच यह एक आश्चर्य की बात थी क्योंकि ओटिस ने ब्रीफकेस जीता जबकि महिलाओं में इसे असुका ने जीता था जिन्होंने ब्रीफकेस का जीतने का दावा भी किया था।

कोफी किंग्स्टन का कहना है कि बिग ई मनी इन द बैंक 2021 मैच को जीतेगा!
द न्यू डे स्टेबल के सदस्य कोफी किंग्स्टन ने कहा कि 18 जुलाई को होने वाले आगामी मनी इन द बैंक लैडर मैच में उनके साथी बिग ई अद्भुत होंगे।स्पोर्ट्स इलस्ट्रेटेड के जस्टिन बैरासो के साथ एक साक्षात्कार में कोफी ने कहा कि बिग ई इस तरह के मैच के लिए उपयुक्त होंगे।

“किंग्स्टन ने कहा कि बिग ई इसमें फिट होगा क्योंकि वह बहुत सी लेकर आएगा जो आपने पहले नहीं देखी होगी,” “ऐसे बहुत से लोग नहीं हैं जो बिग ई की तरह आगे बढ़ते हैं और जो मनी इन द बैंक मैच में उनके जैसे बने हैं। मनी इन द बैंक के बारे में मुझे जो पसंद है वह यह है कि आपके पास रिंग में इतने सारे लोग हैं जो आकार, कद और शैली में भिन्न हैं। लोग बिग ई को इस बारे में भूल जाते हैं-वह एक सनकी है। हां, उसके पास ये सभी मसल्स हैं और वह एक मजबूत आदमी है लेकिन वह बहुत कुछ करता है। वह एथलेटिक है, और वह खतरनाक रूप से तेज है। ”

Share This: