WWE NXT: Karrion Kross और Finn Balor नहीं बढ़ा पाए दर्शकों की संख्या, इस बार एनएक्सटी की व्यूअरशिप में आई भारी गिरावट

WWE NXT- Karrion Kross और Finn Balor नहीं बढ़ा पाए दर्शकों की संख्या, इस बार एनएक्सटी की व्यूअरशिप में आई भारी गिरावट:इस…

WWE NXT Live Updates: भारत में कैसे देखें एनएक्सटी की लाइव स्ट्रीमिंग,जानें यहां
WWE NXT Live Updates: भारत में कैसे देखें एनएक्सटी की लाइव स्ट्रीमिंग,जानें यहां

WWE NXT- Karrion Kross और Finn Balor नहीं बढ़ा पाए दर्शकों की संख्या, इस बार एनएक्सटी की व्यूअरशिप में आई भारी गिरावट:इस हफ्ते एनएक्सटी (NXT) में काफी कुछ देखने को मिला। जहां एक तरफ फ्रेंकी मोनेट (Farnky Monet) ने अपना इन रिंग डेब्यू किया तो वहीं मेन इवेंट में कैरयिन क्रॉस और फिर बैलर के बीच में एनएक्सटी टाइटल के लिए मैच देखने को मिला।जहां कैरियन क्रॉस और फिन बैलर ने अब तक के सर्वश्रेष्ठ एनएक्सटी चैम्पियनशिप मैचों में से एक को रखा। लेकिन फिर भी इस बार डब्ल्यूडब्ल्यूई के ब्लैक एंड गोल्ड ब्रांड के दर्शकों की संख्या में भारी गिरावट देखने को मिली।

पीडब्लू टॉर्च के अनुसार एनएक्सटी केवल इस बार 6,98,000 दर्शकों को ही आकर्षित कर सका। यह आकंड़ा पिछले सप्ताह की संख्या से 2000 कम है। पिछले सप्ताह एनएक्सटी को 700,000 दर्शकों ने देखा था।वहीं इसके अलावा एनएक्सटी ने 18-49 डेमाग्राफिक में 0.13 की रेकिंग प्राप्त की। जो पिछले सप्ताह की 0.15 प्रमुख डेमो रेटिंग से 13% कम है।

इस हफ्ते की एनएक्सटी व्यूअरशिप पिछले मंगलवार के शो से 0.29% कम थी। जबकि इस हफ्ते की 18-49 की डेमो रेटिंग पिछले हफ्ते की तुलना में 13% कम रही। इस सप्ताह की प्रमुख डेमो रेटिंग वर्ष की दूसरी सबसे कम डेमो रेटिंग है। जो 17 मार्च के एपिसोड के साथ जुड़ी हुई है और इस सप्ताह की रेटिंग से 0.12 रेटिंग पीछे है। जिसे एनएक्सटी ने 10 फरवरी को प्राप्त किया था। उस समय एनएक्सटी और एइडब्लूय डायनामाइट दोनों ही एक दूसरे के आमने-सामने थे। जहां दोनों की एक दूसरे से हेड टू हेड प्रतियोगिता थी।

इस हफ्ते की एनएक्सटी व्यूअरशिप 2020 में इसी हफ्ते से 17.9% ऊपर रही। जबकि इस हफ्ते की 18-49 की डेमो रेटिंग 2020 में इसी हफ्ते जितनी थी। 2020 के एपिसोड में एइडब्ल्यू डायनामाइट और एनएक्सटी आमने-सामने थे। पिछले दो हफ्तो से एनएक्सटी के दर्शकों की संख्या में गिरावट आ रही है। जो निश्चित ही डब्ल्यूडब्ल्यूई के लिए एक चिंता का विषय है।

Share This: