WWE NXT: Bronson Reed को नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन बनने पर Triple H ने दी बधाई,पोस्ट शेयर करके कही ये बात

WWE NXT-Bronson Reed को नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन बनने पर Triple H ने दी बधाई,पोस्ट शेयर करके कही ये बात:एनएक्सटी (NXT) के आज…

WWE NXT: Bronson Reed ने बढ़ाई दर्शकों की संख्या, इस बार ये रही एनएक्सटी की व्यूअरशिप
WWE NXT: Bronson Reed ने बढ़ाई दर्शकों की संख्या, इस बार ये रही एनएक्सटी की व्यूअरशिप

WWE NXT-Bronson Reed को नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन बनने पर Triple H ने दी बधाई,पोस्ट शेयर करके कही ये बात:एनएक्सटी (NXT) के आज के शो में एक बहुत ही बड़ा टाइटल चेंज देखने को मिला। जहां मेन इवेंट में ब्रॉन्सन रीड स्टील केज मैच में जॉनी गार्गानो (Johnny Gargano) को हराकर न्यू नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन बन गए। यह डब्ल्यूडब्ल्यूई (WWE) में ब्रॉन्सन रीड की यह पहली चैंपियनशिप है। रीड की इस जीत के बाद उन्हें बधाई देने वालों का तंता लग गया। इन्हीं बधाई देने वालों से एक ट्रिपल एच भी हैं।

जिन्होंने इस हफ्ते के डब्ल्यूडब्ल्यूई एऩएक्सटी शो के बाद नए एनएक्सटी नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन ब्रोंसन रीड को बधाई देने के लिए ट्विटर का सहारा लिया।मंगलवार के स्टील केज मेन इवेंट में रीड ने जॉनी गार्गानो को हराकर इस टाइटल पर कब्जा किया। ट्रिपल एच ने रीड को बधाई दी और चैंपियन के साथ अपना सिग्नेचर “#ThePoint” फोटो पोस्ट किया।

“ट्रिपल एच ने लिखा कि आप हमेशा संघर्ष या असफलताओं को नहीं देखते हैं, लेकिन आज रात हमने @bronsonreedwwe द्वारा नए #NXTNATitle चैंपियन बनने के 14 साल के सफर को देखा। #COLOSSAL को बधाई !!! #AndNew #ThePoint #WWENXT,”

जनवरी 2019 में डब्ल्यूडब्ल्यूई के साथ साइन करने के बाद से यह रीड का पहला खिताब है।अगर जॉनी गार्गनों और ब्रॉसन रीड की बात करें तो इन दोनों के बीच में फ्यूड काफी महीनों से चल रही थी और इस फ्यूड का अंत एक स्टील केज मैच के साथ हुआ।

इससे पहले पिछले हफ्ते गार्गनों  और ऑस्टिन थ्योरी ने ब्रॉसन के ऊपर हमला कर दिया था। जिसके बाद विलियम रीगल ने पिछले हफ्ते गार्गनों और रीड के बीच स्टील केज मैच को ऑफिशियल कर दिया था।

लेकिन गार्गानों ने अपने इस टाइटल के तुरंत ही रीमैच की मांग भी कर दी और संभावना है की इन दोनों के बीच में यह मैच अगले महीने एनएक्सटी टेकओवर में इन योर हाउस में हो सकता है।

 

Share This: