WWE NXT Results: Diamond Mine ने एनएक्सटी रोस्टर पर की अपनी शुरुआत,आते ही किया इस सुपरस्टार पर हमला

WWE NXT Results- Diamond Mine ने एनएक्सटी रोस्टर पर की अपनी शुरुआत,आते ही किया इस सुपरस्टार पर हमला:एमएमए-थीम वाले विगनेट्स के कुछ…

WWE NXT Results: Diamond Mine ने एनएक्सटी रोस्टर पर की अपनी शुरुआत,आते ही किया इस सुपरस्टार पर हमला
WWE NXT Results: Diamond Mine ने एनएक्सटी रोस्टर पर की अपनी शुरुआत,आते ही किया इस सुपरस्टार पर हमला

WWE NXT Results- Diamond Mine ने एनएक्सटी रोस्टर पर की अपनी शुरुआत,आते ही किया इस सुपरस्टार पर हमला:एमएमए-थीम वाले विगनेट्स के कुछ हफ्तों के बाद डायमंड माइन ने आखिरकार ब्लैक एंड गोल्ड ब्रांड पर अपनी शुरुआत कर ली है।। यह तीन सदस्यों टायलर रस्ट, हिदेकी सुजुकी और पूर्व एनएक्सटी नार्थ अमेरिकन चैंपियन और अनडिस्प्यूटिड एरा के सदस्य रॉडरिक स्ट्रॉन्ग (Roderick Strong) का एक समूह है।डायमंड माइन ब्लैक एंड गोल्ड ब्रांड पर मैनेजर मैल्कम बिवेन्स ( Malcolm Bivens) के साथ आगे बढ़ेगा।

WWE NXT Results: डायमंड माइन ने रात के मेन इवेंट के बाद अपनी शुरुआत की

आज रात के मेन इवेंट में, काइल ओ’रेली एक नॉन-टाइटल मैच में क्रूजरवेट चैंपियन कुशीदा के खिलाफ थे। यह दो महान एथलीटों के बीच एक सर्वोत्कृष्ट और कड़ी टक्कर वाला मैच था। जिसमें काइल ओ’रेली ने जीत हासिल की।

मैच के बाद एडम कोल ने ओ’रेली पर हमला करने की कोशिश की, जिनका सामना वह 6 जुलाई को एनएक्सटी ग्रेट अमेरिकन बैश पीपीवी में करेंगे। पूर्व अनडिस्प्यूटिड एरा के ये दो सदस्य अपने आक्रामक विवाद की शुरुआत करते हैं और इसे रिंगसाइड पर ले जाते हैं। जब दोनों के बीच चीजें नियंत्रण से बाहर हो जाती हैं तो सुरक्षाकर्मी उन्हें रोकने के लिए आते हैं और दोनों को अलग कर देते हैं।

ये भी पढ़ें-WWE NXT Great American Bash: MSK को मिले नए चैलेंजर,इस पीपीवी इवेंट में होगा इनसे सामना

WWE NXT Results: डायमंड माइन ने किया कुशीदा पर हमला

इस सब झंझट के बाद रिंग में मौजूद कुशीदा पर पीछे से हमला हो जाता है और उन्हें बुरी तरह से पीट दिया जाता है। कुशीदा को पीटने वाला रेसलर कोई और नहीं बल्कि रोडरिक स्ट्रॉन्ग थे, जबकि टायलर रस्ट हिदेकी सुजुकी के साथ एप्रन से हमले को देख रहे थे। हमले के बाद मैल्कम बिवेन्स कुशीदा के एनएक्सटी क्रूजरवेट टाइटल बेल्ट के साथ रिंग में प्रवेश करते हैं। वह उस बेल्ट को स्ट्रॉन्ग को दिखाते हैं और बाद में इसे कुशीदा के ऊपर रख देते हैं।

रोडरिक स्ट्रॉन्ग कुछ महीने पहले द अनडिस्प्यूटेड एरा के खत्म होने के बाद एऩएक्सटी से गायब हो गए थे, जबकि बिवेन्स एनएक्सटी टीवी पर रस्ट को मैनेज कर रहे थे, लेकिन 31 मार्च को डब्ल्यूडब्ल्यूई एनएक्सटी एपिसोड में बैटल रॉयल के बाद से ही इन दोनों को नहीं देखा गया है।

Share This: