WWE NXT Preview: फिन बैलर और करियन क्रॉस का होगा टाइटल मैच, फ्रेंकी मोनेट भी करेंगी अपना इन रिंग डेब्यू,इसके अलावा भी एनएक्सटी की रिंग में मचेगा बवाल

WWE NXT Preview- फिन बैलर और करियन क्रॉस का होगा टाइटल मैच, फ्रेंकी मोनेट भी करेंगी अपना इन रिंग डेब्यू,इसके अलावा भी…

WWE NXT Preview: फिन बैलर और करियन क्रॉस का होगा टाइटल मैच, फ्रेंकी मोनेट भी करेंगी अपना इन रिंग डेब्यू,इसके अलावा भी एनएक्सटी की रिंग में मचेगा बवाल
WWE NXT Preview: फिन बैलर और करियन क्रॉस का होगा टाइटल मैच, फ्रेंकी मोनेट भी करेंगी अपना इन रिंग डेब्यू,इसके अलावा भी एनएक्सटी की रिंग में मचेगा बवाल

WWE NXT Preview- फिन बैलर और करियन क्रॉस का होगा टाइटल मैच, फ्रेंकी मोनेट भी करेंगी अपना इन रिंग डेब्यू,इसके अलावा भी एनएक्सटी की रिंग में मचेगा बवाल:एनएक्सटी (NXT) में कल रात काफी बडे़ मैच होने वाले हैं। जिसमें एक मैच फिन बैलर और करियन क्रॉस (Karrion Kross And Finn Balor) के बीच एनएक्सटी चैंपियनशिप के लिए होने वाला है।वहीं फ्रेंकी मोनेट भी कल रात अपना इन रिंग डेब्यू करने वाली है। इसके अलावा क्या होने वाला है एनएक्सटी में धमाल आइए जानते हैं…

WWE NXT Preview Karrion Kross VS Finn Balor for the NXT Championship

प्रिंस फिन बैलर कल डब्ल्यूडब्ल्यूई एनएक्सटी पर फिर से एक्शन में लौटने जा रहे हैं। फिन बैलर की नजर एनएक्सटी गोल्ड यानी एनएक्सटी चैंपियनशिप पर दुबारा कब्जा करने पर होगी। जहां वह एनएक्सटी टेकओवर के बाद फिर से कैरियन क्रॉस से भिड़ेंगे।

चोट से लौटने के बाद करियन क्रॉस को अपना एनएक्सटी चैम्पियनशिप रीमैच मिलना था। जहां उन्होंने एनएक्सटी टेकओवर में फिन बैलर के एनएक्सटी चैंपियनशिप के लिए फाइट की और खुद पर बैलर का हावी नहीं होने दिया। जिसके बाद उन्होंने प्रिंस फिन बैलर के दूसरे एनएक्सटी टाइटल के शासनकाल को पूरी तरह से खत्म कर दिया।

करियन क्रॉस और फिन बैलर का मुकाबला कल एनएक्सटी पर होगा। जहां मौजूदा चैंपियन की नज़र अपना खिताब बरकरार रखने पर होगी तो वहीं फिन बैलर तीसरी बार एनएक्सटी चैंपियनशिप को जीतकर अपने कंधे पर रखने की कोशिश करेंगे।

WWE NXT Preview: Franky Monet to make her in-ring debut

करियन क्रॉस और फिन बैलर के मैच के अलावा दो हफ्तों से एक चीज चर्चा में रही और वह फ्रेंकी मोनेट का एनएक्सटी में इन रिंग डेब्यू जो कल होने जा रहा है। लेकिन फ्रेंकी मोनेट अपने इन रिंग डेब्यू में किसके साथ लड़ेंगी। इस बात को लेकर अभी तक कोई खुलासा नहीं हुआ है।वैसे फ्रेंकी मोनेट कई बार एनएक्सटी पर दिखाई दे चुकी हैं जहां उन्होंने एनएक्सटी सुपरस्टार्स के साथ अपने पॉइंट्स एक्सचेंज किए हैं।

WWE NXT Preview Ember Moon and Shotzi Blackheart to resume their rivalry against Dakota Kai and Raquel Gonzalez

एनएक्सटी के जनरल मैनेजर विलियम रीगल ने पिछले हफ्ते एक बैकस्टेज इंटरव्यू सेगमेंट में घोषणा की थी कि एम्बर मून और शॉटजी ब्लैकहार्ट अगले हफ्ते डकोटा काई और वर्तमान एनएक्सटी विमेंस टैग टीम चैंपियन रक़ील गोंजालेज से भिड़ेंगी।

गोंजालेज के चैंपियन बनने से पहले दोनों टीमों के बीच तीखी प्रतिद्वंद्विता रही है और ऐसा लगता है कि इस हफ्ते डब्ल्यूडब्ल्यूई एनएक्सटी पर यह प्रतिद्वंद्विता फिर से शुरू होने वाली है।

WWE NXT Preview Bobby Fish VS Pete Dune

एक अन्य घोषित मैच में पूर्व अनडिस्प्यूटेड एरा सदस्य बॉबी फिश, ‘ब्रूइज़रवेट’ और पूर्व एनएक्सटी यूके चैंपियन पीट ड्यून से भिड़ेंगे। यह दोनों ही रेसलरों को डब्ल्यूडब्ल्यूई एनएक्सटी में तकनीकी रूप से रेसलिंग करने में माहिर माना जाता है, और इनकी यह फाइट तकनीकी रूप से काफी शानदार भी होने वाली है।

WWE NXT Preview The Million Dollar Face-off: Ted Dibiase and Cameron Grimes

एनएक्सटी में कल रात को एक शानदार सेगमेंट देखने को मिल सकता है। पिछले हफ्ते टेड डिबिएस को ग्रिम्स और जेक एटलस के खिलाफ एक मैच की कीमत चुकानी पड़ी थी। इसलिए कल जब ये दोनों आमने-सामने होंगे तो पहले से ज्यादा चीजों को बढ़ाया जा सकता है।

 

 

Share This: