WWE NXT Preview: इस हफ्ते एनएक्सटी पर होगी Indi Hartwell और Dexter Lumis की शादी, साथ ही इन दो बड़े मैचों का हुआ भी ऐलान

WWE NXT Preview- इस हफ्ते एनएक्सटी पर होगी Indi Hartwell और Dexter Lumis की शादी, साथ ही इन दो बड़े मैचों का…

WWE NXT Preview: अगले हफ्ते एनएक्सटी पर होगी Indi Hartwell और Dexter Lumis की शादी, साथ ही इन दो बड़े मैचों का हुआ भी ऐलान
WWE NXT Preview: अगले हफ्ते एनएक्सटी पर होगी Indi Hartwell और Dexter Lumis की शादी, साथ ही इन दो बड़े मैचों का हुआ भी ऐलान

WWE NXT Preview- इस हफ्ते एनएक्सटी पर होगी Indi Hartwell और Dexter Lumis की शादी, साथ ही इन दो बड़े मैचों का हुआ भी ऐलान: डब्ल्यूडब्ल्यूई एनएक्सटी (WWE NXT) का पिछले हफ्ते  का शो काफी शानदार रहा। आज के शो में दो टाइटल डिफेंड के साथ मेई यंग (Mei Ying) का डेब्यू भी देखने को मिला। एनएक्सटी पर यह एक्शन इस हफ्ते भी जारी रहेगा। क्योंकि डब्ल्यूडब्ल्यूई की तरफ से एनएक्सटी के इस हफ्ते के शो के लिए दो बड़े मैचों का ऐलान कर दिया गया है तो चलिए डालते हैं अगले हफ्ते होने वाले इन दोनों मैचों पर एक नजर।

ये भी पढ़ें- WWE News And Rumours: Kevin Owens का डब्ल्यूडब्ल्यूई कॉन्ट्रैक्ट जल्द होने वाला है खत्म, क्या पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन भी बनने जा रहे हैं AEW का हिस्सा

WWE NXT Preview: फैटल-4 वे मैच
एनएक्सटी टेकओवर 36 में समोआ जो ने कैरियन क्रॉस को हराकर तीसरी बार एनएक्सटी टाइटल जीता था। जिसके बाद जो ने इस पीपीवी के बाद एनएक्सटी के शो पर अपने लॉकर रूम को अपने टाइटल के लिए चैलेंज दिया था।

जिसके बाद सबसे पहले पीट डन ने जो का सामना किया। इसके बाद एलए नाइट, काइलो ओ’रेली भी इस पिक्टचर में आ गए। हालांकि टमासो सिआम्पा इस पिक्चर में नहीं थे। लेकिन वह भी अब इस पिक्चर में आ गए हैं और अगले हफ्ते ये चारो सुपरस्टार एनएक्सटी टाइटल का नबंर 1 कंटेंडर बनने के लिए एक-दूसरे का सामना करेंगे। इस मैच की घोषणा आज रात बैकस्टेज एनएक्सटी के जनरल मैनेजर विलियम रीगल ने की थी।

WWE NXT Preview: रकील गोंजालेज करेंगी फ्रेंकी मोनेट के खिलाफ अपना टाइटल डिफेंड
एनएक्सटी पर अगले हफ्ते एक एनएक्सटी विमेंस चैंपिशियनशिप लाइन पर होगी। जहां रकील गोंजालेज अपन टाइटल को फ्रेंकी मोनेट के खिलाफ डिफेंड करेंगी। एनएक्सटी पर इस मैच की आधिकारिक घोषणा भी हो चुकी है।

पिछले हफ्ते रकील गोंजालेज को फ्रेंकी मोनेट का सामना करने से पहले जेसी कामिया को हारना पड़ा था। जिसके बाद अब इस बात की पुष्टि कर दी गई है कि अगले हफ्ते रकील का सामना टाइटल मैच में मोनेट से होने जा रहा है।

अंग्रेजी में भी पढ़ें- WWE NXT Results: Three best moments from WWE NXT this week, Check Out

WWE NXT Preview: डेक्सटर लुमिस और इंडी हार्टवेल की शादी
अगले हफ्ते एनएक्सटी पर डेक्सटर लुमिस और इंडी हार्टवेल शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इन दोनों ने अपनी शादी की घोषणा दो हफ्ते पहले एनएक्सटी पर बैकस्टेज इंटरव्यू में की थी। जिसमें इंडी हार्टवेल ने बताया था कि वह और लुमिस 14 सितंबर को एनएक्सटी पर शादी करने जा रहे हैं।

वहीं आज एनएक्सटी पर एक सेगमेंट में इनडेक्स बैचलर और बैचलरेट पार्टी को भी देखा गया था। जिसमें जॉनी गार्गानो, कैमरून ग्रिम्स, ओडिसी जोन्स, ड्रेक मेवरिक और ए जोंबी शामिल हुए थे।

 

 

Share This: