WWE NXT: “मिलियन डॉलर मैन” टेड डिबिएस को इस हफ्ते मिला नया साथी, अब ग्रिम्स की जगह लेगा ये सुपरस्टार

WWE NXT-“मिलियन डॉलर मैन” टेड डिबिएस को इस हफ्ते मिला नया साथी, अब ग्रिम्स की जगह लेगा ये सुपरस्टार:कैमरून ग्रिम्स (Cameron Grimes)…

WWE NXT: "मिलियन डॉलर मैन" टेड डिबिएस को इस हफ्ते मिला नया साथी, अब ग्रिम्स की जगह लेगा ये सुपरस्टार
WWE NXT: "मिलियन डॉलर मैन" टेड डिबिएस को इस हफ्ते मिला नया साथी, अब ग्रिम्स की जगह लेगा ये सुपरस्टार

WWE NXT-“मिलियन डॉलर मैन” टेड डिबिएस को इस हफ्ते मिला नया साथी, अब ग्रिम्स की जगह लेगा ये सुपरस्टार:कैमरून ग्रिम्स (Cameron Grimes) और हॉल ऑफ फेमर टेड डिबिएस (Ted Dibiase) के बीच पहली बार मिलियन डॉलर फेसऑफ़ ने एक अप्रत्याशित मोड़ ले लिया। इस हफ्ते का फेसऑफ़ डब्ल्यूडब्ल्यूई एनएक्सटी पर डब्ल्यूडब्ल्यूई परफॉर्मेंस सेंटर में हुआ। जहां डिबिएस और ग्रिम्स ने एक दूसरे को काफी कुछ कहा।

यह फेसऑफ ग्रिम्स के साथ शुरू हुआ और उन्होंने पूछा कि डिबिएस उसे निशाना बनाने के लिए क्यों निकला है। इसके बाद उन्होंने प्रश्न सुनाया और कहा कि वह किसी को भी चुन सकता है, और वे सभी उसे पसंद करेंगे क्योंकि वह पैसे वाला है।

ग्रिम्स ने जारी रखा और डिबिएस से पूछा कि वह यहां एऩएक्सटी पर क्यों हैं जिस पर मिलियन डॉलर मैन ने जवाब दिया कि उन्होंने ग्रिम्स में खुद को थोड़ा सा देखा है।

डिबिएस ने कहा, “जो हर उस चीज को मूर्त रूप देता है जिसके लिए मिलियन-डॉलर का आदमी खड़ा है और मिलियन-डॉलर की विरासत भी उसके साथ है। यह जान लें कि यह केवल पैसे के बारे में नहीं है या आप पैसे से लोगों को कैसे अपमानित कर सकते हैं। क्या आप जानते हैं कि यह कैमरून के बारे में क्या है? प्रदर्शन यहीं रिंग में प्रदर्शन और मैं आपको बताने जा रहा हूं, कुछ बच्चे, आपको मिल गए है। लेकिन मैं आपको कुछ बताने जा रहा हूं जब से आपको पैसा मिला है आपने अपना ध्यान खो दिया है। ”

एलए नाइट की इस सेगमेंट में एंट्री
जब एलए नाइट का संगीत अचानक बजने लगा तो इस भाग में काफी आश्चर्य हुआ। नाइट बाहर आए और कैमरून ग्रिम्स पर हमला करके उन्होंने अपने आगे और पीछे के प्रोमो को तोड़ दिया। हालांकि, हमले से पहले उन्होंने कहा कि उन्होंने एक मिलियन-डॉलर का अवसर देखा और लंबे समय से इस अवसर की तलाश कर रहे थे। नाइट ने मौखिक विवाद से पहले अपनी उपलब्धियों को पढ़ना जारी रखा, जिसने अंततः नाइट को ग्रिम्स पर हमला करने के लिए समय दे दिया।

दूसरी तरफ डिबिएस ग्रिम्स पर हमले का लुत्फ उठा रहे थे। जब नाइट ने ग्रिम्स पर हमला किया तो मिलियन डॉलर मैन उसे देखने गए और कहा, “बच्चे, आप इसे कभी नहीं पाने वाले हैं?” इसके बाद डिबिएस और नाइट दोनों ने एक साथ रिंग छोड़ दी और ऐसा लग रहा था कि दोनों एक साथ हैं।

 

Share This: