WWE NXT: शादी के बंधन में बंधे Indi Hartwell और Dexter Lumis, NXT 2.0 में रखी गई थी लव बर्ड्स की वेडिंग सेरेमनी

WWE NXT- शादी के बंधन में बंधे Indi Hartwell और Dexter Lumis, NXT 2.0 में रखी गई थी लव बर्ड्स की वेडिंग…

WWE NXT: शादी के बंधन में बंधे Indi Hartwell और Dexter Lumis, NXT 2.0 में रखी गई थी लव बर्ड्स की वेडिंग सेरेमनी
WWE NXT: शादी के बंधन में बंधे Indi Hartwell और Dexter Lumis, NXT 2.0 में रखी गई थी लव बर्ड्स की वेडिंग सेरेमनी

WWE NXT- शादी के बंधन में बंधे Indi Hartwell और Dexter Lumis, NXT 2.0 में रखी गई थी लव बर्ड्स की वेडिंग सेरेमनी: इंडी हार्टवेल और डेक्सटर लुमिस ( Indi Hartwell and Dexter Lumis) अब आधिकारिक तौर पर “इनडेक्स” (Index) बन गए हैं। डब्ल्यूडब्ल्यूई एनएक्सटी पर आज रात यह दोनों एक-दूसरे को अंगूठी पहनाकर शादी के बंधन में बंध गए। इस शादी में उपस्थित जॉनी गार्गानो (Johnny Gargano) सहित सुपरस्टार्स नवविवाहित जोड़े के लिए काफी खुश लग रहे थे।

वो कहते हैं न कि अंत भला तो सब भला और ऐसा ही इंडी हार्टवेल और डेक्सटर लुमिस के साथ भी हुआ। इन दोनों लव बर्ड्स ने एक-दूसरे के लिए अपने प्यार को साबित करने के लिए कई बाधाओं को पार किया है और आखिरकार आज रात कैपिटल रेसलिंग सेंटर से डब्ल्यूडब्ल्यूई एनएक्सटी 2.0 के डेब्यू एपिसोड में इन दोनों ने शादी कर ही ली।

ये भी पढ़ें- WWE NXT: पूर्व डब्ल्यूडब्ल्यूई सुपरस्टार Scott Steiner के भतीजे Bron Breakker ने NXT 2.0 में किया अपना डेब्यू, आते ही अपने पहले मैच में दी इस सुपरस्टार को मात

WWE NXT: ऐसे हुई शादी की रस्म कैसे खत्म
डब्ल्यूडब्ल्यूई एनएक्सटी पर पहली बार शादी समारोह में इंडेक्स के करीबी और प्रिय लोगों ने भाग लिया। शादी की पार्टी में मेहमानों के रूप में कुर्सियों पर कई सुपरस्टार मौजूद थे, जिनमें जोई स्टार्क, द ग्रिज़ल्ड यंग वेटरन्स, ऑस्टिन थ्योरी, आईओ शिराई और इकिमेन जीरो आदि शामिल थे।

इंडी हार्टवेल जॉनी गार्गानो द्वारा एंट्रेंस से नीचे लाई गईं जबकि डेक्सटर लुमिस पहले से ही रिंग में थे। जिसके बाद उपदेशक ने समारोह शुरू किया लेकिन गार्गानो की घबराहट और भावनात्मक ऊर्जा रास्ते में आ रही थी। वह शादी की अंगूठी की तलाश कर रहे थे लेकिन वह उन्हें नहीं मिल रही थी, बाद में यह शादी की अंगूठी इकेमेन जीरो के पास मिली जो हार्टवेल को इसे दे देते हैं।

उपदेशक ने इंडी को अपनी प्रतिज्ञाओं को सांझा करने के लिए कहा। जिसके बाद वह कहती हैं कि लोग लुमिस को गलत समझते हैं। लोग उन्हें एक रेंगने वाला और दूसरे लोगों से अलग समझते हैं, लेकिन वह उसे अपने पागल टेडी बियर के रूप में देखती है। इंडी ने आगे कहा कि वह अपना शेष जीवन लुमिस के साथ बिताने के लिए और इंतजार नहीं कर सकती। इंडी के बाद अपनी प्रतिज्ञा को पूरा करने की बारी लुमिस की थी, लेकिन लुमिस ने फिर से एक शब्द भी नहीं कहा और केवल इंडी को ‘थम्स अप’ दे दिया।

अंग्रेजी में भी पढ़ें- WWE NXT: Lovebirds Indi Hartwell & Dexter Lumis finally tied knot in an astounding wedding ceremony, Check video clips

WWE NXT: बेथ फीनिक्स को शादी पूरी करने के लिए एक प्रचारक के रूप में काम करना पड़ा
इंडी को थम्स अप देने के बाद लुमिस ने उपदेशक को साइलेंस सबमिशन लगाकर बेहोश कर दिया क्योंकि वह काफी भ्रमित लग रहे थे। जब शादी समारोह आयोजित करने के लिए कोई नहीं था तब बेथ फीनिक्स ने अनाउंस टेबल से मंच पर कदम रखा और समारोह शुरू किया। जहां से इसे छोड़ा गया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by BT Sport WWE (@btsportwwe)

बेथ जोड़े को अंगूठी बदलने के लिए कहती हैं। जिसके बाद इंडी कहती है “मैं करती हूं” और लुमिस को अंगूठी पहना देती हैं। अब लुमिस की बारी थी और बेथ सहित सभी को उम्मीद थी कि वह फिर से एक शब्द भी नहीं बोलेंगे। बेथ समारोह के साथ आगे बढ़ती हैं लेकिन लुमिस सीधे आगे देखते हैं।

बेथ कहती हैं कि इसका मतलब हां होना चाहिए, लेकिन लुमिस ने अपना हाथ उनके माइक पर रख देते हैं और एक विराम के बाद, “आई..डू” कहते हैं। शादी में उपस्थित सभी मेहमान यह सुनकर काफी खुश हो जाते हैं। क्योंकि उन्होंने लुमिस को पहली बार बोलते हुए सुना है। इसके बाद दूल्हा और दुल्हन एक दूसरे किश करते हैं और लुमिस इंडी को अपनी गोद में उठाकर वहां खड़े हो जाते हैं। जिसके बाद यह समारोह समाप्त हो जाता है।

 

 

Share This: