WWE NXT:Adam Cole की गोल्ड एंड ब्लैक ब्रांड में हुई वापसी, आते के साथ ही किया इन तीन सुपरस्टार्स पर हमला

WWE NXT-Adam Cole की गोल्ड एंड ब्लैक ब्रांड में हुई वापसी, आते के साथ ही किया इन तीन सुपरस्टार्स पर हमला:एडम कोल…

WWE NXT:Adam Cole की गोल्ड एंड ब्लैक ब्रांड में हुई वापसी, आते के साथ ही किया इन तीन सुपरस्टार्स पर हमला
WWE NXT:Adam Cole की गोल्ड एंड ब्लैक ब्रांड में हुई वापसी, आते के साथ ही किया इन तीन सुपरस्टार्स पर हमला

WWE NXT-Adam Cole की गोल्ड एंड ब्लैक ब्रांड में हुई वापसी, आते के साथ ही किया इन तीन सुपरस्टार्स पर हमला:एडम कोल ने इस हफ्ते एनएक्सटी (NXT) में वापसी की और आते के साथ ही उन्होंने काइल ओ’रेली, जॉनी गार्गानो और पीट डयून पर हमला कर दिया।ब्लैक एंड गोल्ड ब्रांड के इस हफ्ते के एपिसोड की शुरुआत कैरियन क्रॉस (Karrion Kross) की एनएक्सटी चैंपियनशिप के लिए नंबर 1 कंटेंडर के ट्रिपल थ्रेट मैच के साथ हुई। पीट ड्यून, काइल ओ’रेली और जॉनी गार्गानो एक भीषण लड़ाई में एक-दूसरे पर हमला कर रहे थे,तब ही अचनाक मैच के बीच में पूर्व एनएक्सटी चैंपियन एडम कोल कहीं से भी बाहर आए और उन्होंने तीनों सुपरस्टारों पर बुरी तरह से हमला करना शुरू कर दिया।

कोल ने अपना ध्यान ओ’रेली पर स्थानांतरित करने में अधिक समय नहीं लिया और दुश्मन बने अपने पुराने दोस्त को बुरी तरह से पीटने लगे।हालांकि ट्रिपल थ्रेट मैच में बाहरी हस्तक्षेप को गलत नहीं माना जाता लेकिन इस हाथापाई में रेफरी भी बीच में फंस गया और नॉक आउट हो गया। इसके बाद एनएक्सटी के जनरल मैनेजर विलियम रीगल सुरक्षा के साथ स्क्वायर सर्कल में कोल को रिंग से दूर ले गए।

डब्ल्यूडब्ल्यूई एऩएक्सटी ने अभी तक इस बारे में आधिकारिक स्पष्टीकरण नहीं दिया कि मैच का परिणाम क्या था लेकिन यह माना जा रहा है कि इसे नो कॉन्टेस्ट के रूप में शामिल किया गया था।

एडम कोल ने एनएक्सटी में वापसी करके तीनों सुपरस्टार्स को क्यों बनाया अपना निशाना?
एनएक्सटी टेकओवर: स्टैंड एंड डिलीवर में काइल ओ’रेली के खिलाफ भारी हार के बाद ब्लैक एंड गोल्ड ब्रांड पर कोल की यह पहली रात थी।पनामा सिटी प्लेबॉय ने कुछ हफ्ते पहले एनएक्सटी पर अराश मरकज़ी के साथ एक इंटरव्यू किया था, लेकिन यह पहले से टेप किया गया था। कोल ने मरकज़ी से कहा कि वह अपने समय पर एनएक्सटी में वापसी करेंगे और ओ’रेली और वर्तमान एनएक्सटी चैंपियन कैरियन क्रॉस के बारे में भी उन्होंने बात की।

एडम कोल ने कहा था कि “काइल ओ’रेली टेकओवर में वास्तव में भाग्यशाली रहा। वह मुझे हराने के लिए भाग्यशाली रहा, भले ही मैंने उसे पहले मैच में हराया था और काइल अन्य लोगों को यह कहते हुए सुन रहा था कि वह मेन इवेंट स्पॉट के लिए तैयार है … जो वह नहीं है एडम कोल ने मरकज़ी को बताया कि वह चार साल से यहां हैं और लोग अभी उन्हें एक मेन इवेंट खिलाड़ी के रूप में देख रहे हैं।

कोल को संभवत: किनारे पर बैठने का विचार पसंद नहीं आया जबकि तीन अन्य सुपरस्टार एनएक्सटी चैम्पियनशिप में शॉट के लिए होड़ में थे।एडम कोल जिन्होंने एनएक्सटी पर सभी खिताब अपने नाम किए हैं निस्संदेह वह गोल्ड टाइटल पर एक और शॉट चाहते हैं और क्रॉस से मुकाबला करना चाहते हैं।

Share This: