WWE NXT 2.0 Results: इस पूर्व भारतीय सुपरस्टार ने की एनएक्सटी 2.0 में वापसी, जानिए कौन है ये रेसलर

WWE NXT 2.0 Results- इस पूर्व भारतीय सुपरस्टार ने की एनएक्सटी 2.0 में वापसी, जानिए कौन है ये रेसलर: डब्ल्यूडब्ल्यूई ने अपने…

WWE NXT 2.0 Results: इस पूर्व भारतीय सुपरस्टार ने की एनएक्सटी 2.0 में वापसी, जानिए कौन है ये रेसलर,Saurav Gurjar
WWE NXT 2.0 Results: इस पूर्व भारतीय सुपरस्टार ने की एनएक्सटी 2.0 में वापसी, जानिए कौन है ये रेसलर

WWE NXT 2.0 Results- इस पूर्व भारतीय सुपरस्टार ने की एनएक्सटी 2.0 में वापसी, जानिए कौन है ये रेसलर: डब्ल्यूडब्ल्यूई ने अपने रिलीज हुए सुपरस्टार्स में से एक को वापस बुला लिया है और यह सुपरस्टार कोई और नहीं बल्कि भारतीय डब्ल्यूडब्ल्यूई स्टार सौरव गुर्जर (Indian WWE star Saurav Gurjar) हैं। सौरव को पिछले साल उस समय भारत वापस भेज दिया गया था, जब मैनेजमेंट को लगा की उनका वर्तमान में कोई नहीं है। लेकिन पूर्व इंडस शेर (Indus Sher) के सदस्य जिन्हें मैल्कम बिवेन्स (Malcolm Bivens) द्वारा प्रबंधित किया गया था अब वह वापस आ गए। लेकिन इस बार वह एक रेसलर के नहीं बल्कि एक बॉडीगार्ड के रूप में वापस लौटे हैं।

ये भी पढ़ें- WWE Wrestlemania 38: रेसलमेनिया 38 में Roman Reigns vs. Brock Lesnar पर आया ये बड़ा स्पॉयलर, यहां देखें पूरी डिटेल्स

WWE NXT 2.0 Results: सौरव गुर्जर ने की डब्ल्यूडब्ल्यूई में वापसी
पिछले साल सौरव गुर्जर को टेलीविजन पर आने के लिए तैयार नहीं माना गया था। जिसके बाद उन्हें घर भेज दिया गया था। लेकिन उनके इंडस शेर के साथी रिंकू को मेन-रोस्टर के लिए पुश दिया गया। जो बहुत अच्छा नहीं रहा, लेकिन फिर भी उन्हें मंडे नाइट रॉ जैसे बड़े शो में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करने का एक मौका दिया गया।

इस हफ्ते डब्ल्यूडब्ल्यूई एनएक्सटी 2.0 पर सौरव गुर्जर ग्रेसन वालर के बॉडीगार्ड के रूप में लौटे, कुछ वैसा ही जैसा ओमोस और एजे स्टाइल्स एक-दूसरे से अलग होने से पहले मंडे नाइट पर थे। सौरव को उस समय दिखाया गया जब वालर डेक्सटर लुमिस का सामना कर रहे थे। जिसे जीतने में सौरव ने वालर की मदद की थी।

ये भी पढ़ें- WWE News: इस साल सऊदी अरब में होगा Elimination Chamber, डब्ल्यूडब्ल्यूई ने किया तारीख और स्थान का ऐलान

WWE NXT 2.0 Results: सौरव के पास याद करने के लिए कोई अतीत नहीं है
सौरव का कंपनी में विवादास्पद अतीत रहा है। उन्होंने गलती से कीथ ली की बड़ी एनएक्सटी टाइटल जीत को खराब कर दिया था। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कीथ ली की जीत के सेलिब्रेशन का वीडियो रिलीज किया था और ग्रेट अमेरिकन बैश के पूरे मेन इवेंट को खराब कर दिया था।

उनके इसी कार्य की वजह से डब्ल्यूडब्ल्यूई ने इस इंडस शेर को टेलीविजन से हटा दिया।लेकिन अब तक ऐसा लगता है कि सौरव डब्ल्यूडब्ल्यूई एनएक्सटी 2.0 में ग्रेसन वालर के बॉडीगार्ड के किरदार को निभाते हुए आगे बढ़ेंगे।

 

 

Share This: