WWE NXT 2.0 Results: Solo Sikoa की शानदार जीत से लेकर Tommaso Ciampa की एनएक्सटी 2.0 में वापसी तक ये हैं आज के शो के टॉप 3 मोमेंट्स, आपने देखे क्या

WWE NXT 2.0 Results- Solo Sikoa की शानदार जीत से लेकर Tommaso Ciampa की एनएक्सटी 2.0 में वापसी तक ये हैं आज…

WWE NXT 2.0 Results: Solo Sikoa की शानदार जीत से लेकर Tommaso Ciampa की एनएक्सटी 2.0 में वापसी तक ये हैं आज रात के टॉप 3 मोमेंट्स, आपने देखे क्या
WWE NXT 2.0 Results: Solo Sikoa की शानदार जीत से लेकर Tommaso Ciampa की एनएक्सटी 2.0 में वापसी तक ये हैं आज रात के टॉप 3 मोमेंट्स, आपने देखे क्या

WWE NXT 2.0 Results- Solo Sikoa की शानदार जीत से लेकर Tommaso Ciampa की एनएक्सटी 2.0 में वापसी तक ये हैं आज के शो के टॉप 3 मोमेंट्स, आपने देखे क्या: डब्ल्यूडब्ल्यूई एनएक्सटी 2.0 के आज के शो की शुरुआत डस्टी रोड्स टैग-टीम क्लासिक टूर्नामेंट से हुई। जहां एमएसके (MSK) ने जैकेट टाइम (Jacket Times) का सामना किया। वहीं आज का शो का अंत कैमरून ग्रिम्स और टोनी डी’एंजलो (Cameron Grimes and Tony D’Angelo) को मैच से हुआ। लेकिन इसके अलावा आज के शो में कुछ चौंकाने वाले पल भी देखे गए तो बिना किसी देरी के चलिए डालते हैं एनएक्सटी 2.0 के आज के टॉप 3 मोमेंट्स पर एक नजर।

ये भी पढ़ें- WWE Royal Rumble 2022: रॉयल रंबल में अपने मैच से पहले Bobby Lashley ने Brock Lesnar को लेकर कही ये बात, साथ ही बताया क्यों है ये मुकाबला उनके लिए खास

WWE NXT 2.0 Results: सोलो सिकोआ ने की बोआ पर शानदार जीत हासिल
दो हफ्ते पहले बोआ ने फॉयलबॉल फेंककर सोलो सिकोआ का चेहरा जला दिया। जिसके बाद आज रात दोनों सुपरस्टार्स ने नो डिस्क्वालीफिकेशन और फॉल्स काउंट एनीव्हेयर मैच में एक-दूसरे का सामना किया। जिसमें सिकोआ ने बोआ पर शानदार जीत हासिल करके उनसे बदला लिया।

इस मैच के शुरू होने से पहले ही बोआ ने कैंडो स्टीक से सिकोआ पर पीछे से हमला कर दिया था और जब यह मैच शुरू हुआ तो बोआ पूरी तरह से सिकोआ पर हावी रहे। रिंग के अंदर और बाहर दोनों ही सुपरस्टार्स ने एक-दूसरे पर कई तरह की चीजों का इस्तेमाल किया। एक समय ऐसा भी आया जब यह मैच बैकस्टेज चला गया था।

जहां दोनों ने क्रूरता की सारी हदें ही पार कर दी थी। लेकिन जब यह मैच रिंग में वापस आया तो सिकोआ पूरी तरह से बोआ पर हावी होते हुए नजर आए। मैच के अंतिम क्षणों में पहले सिकोआ ने बोआ को अनाउंस टेबल पर एक सामोन ड्रॉप लगाया और फिर उसके बाद रिंग के बाहर एक टेबल पर टॉप टर्नबकल से एक उसो स्पलैश लगाकर पिन कर दिया और इस मैच में जीत हासिल कर ली।

WWE NXT 2.0 Results: पीट ड्न ने किया टोनी डी’एंजलो पर क्रिकेट बैट से अटैक
आज रात के मेन इवेंट में कैमरून ग्रिम्स और टोनी डी’एंजलो ने एक-दूसरे का सामना किया। यह एक शानदार मैच था। जिसमें दोनों ही सुपरस्टार्स ने अपनी शानदार परफॉर्मेंस दी ग्रिम्स और एंजलो दोनों की ही तरफ से काफी जबरदस्त मूव्स देखने को मिले।

लेकिन इस मैच के अंतिम क्षणों में जब ग्रिम्स एंजलो पर टर्नबकल एक क्रॉसबॉडी लगाकर अपने फिनिशिंग मूव को लगाने की तैयारी कर रहे थे, तब ही एंजलो रिंग के बाहर भाग गए। लेकिन उसी समय पीट ड्न पीछे से आए और उन्होंने एक क्रिकेट बैट से एंजलो पर अटैक कर दिया।

जिसे रेफरी देख नहीं पाए और एंजलो वापस रिंग के अंदर चले गए। जिसके बाद ग्रिम्स ने अपना फिनिशिंग मूव लगाते हुए उन्हें पिन कर दिया और इस मैच में जीत हासिल कर ली।

WWE NXT 2.0 Results: टॉमासो सिआम्पा की वापसी
आज रात टॉमासो सिआम्पा को एनएक्सटी 2.0 में वापसी करते हुए देखा गया। हालांकि उनकी यह वापसी एरिना के अंदर नहीं बल्कि पार्किंग एरिया में देखी गई। जहां वह एनएक्सटी चैंपियन ब्रॉन ब्रेकर की मदद करते हुए नजर आए।

एनएक्सटी 2.0 के मेन इवेंट के बाद जब ब्रॉन ब्रेकर एरिना को छोड़कर जा रहे थे, तब पार्किंग एरिया में उनका सामना लिगाडो डेल फैंटासामा से होता है। जो गाड़ी से उतर रही होते हैं। लेकिन जैसे ही वह नंबर ऑफ गेम्स का इस्तेमाल करने की कोशिश करते हैं तब ही अचानक से टॉमासो सिआम्पा पिक्चर में आ जाते हैं। जिसके बाद लिगाडो डेल फैंटासामा का वहां से जाना पड़ता है।

 

 

Share This: