WWE NXT 2.0 Results: Bron Breakker की जीत से लेकर Kay Lee Ray का अपनी टीम को वॉरगेम्स में एडवांटेज दिलाने तक ये हैं आज को टॉप 3 मोमेंट्स, आपने देखे क्या

WWE NXT 2.0 Results- Bron Breakker की जीत से लेकर Kay Lee Ray का अपनी टीम को वॉरगेम्स में एडवांटेज दिलाने तक…

WWE NXT 2.0 Results: Bron Breakker की जीत से लेकर Kay Lee Ray का अपनी टीम को वॉरगेम्स में एडवांटेज दिलाने तक ये हैं आज को टॉप 3 मोमेंट्स, आपने देखे क्या
WWE NXT 2.0 Results: Bron Breakker की जीत से लेकर Kay Lee Ray का अपनी टीम को वॉरगेम्स में एडवांटेज दिलाने तक ये हैं आज को टॉप 3 मोमेंट्स, आपने देखे क्या

WWE NXT 2.0 Results- Bron Breakker की जीत से लेकर Kay Lee Ray का अपनी टीम को वॉरगेम्स में एडवांटेज दिलाने तक ये हैं आज को टॉप 3 मोमेंट्स, आपने देखे क्या: एनएक्सटी 2.0 पर आज रात एनएक्सटी वॉरगेम्स (Nxt War Games) को गो-होम एडिशन हुआ। 5 दिसंबर को होने वाले इस इवेंट को आज रात अंतिम पुश मिला। आज रात एनएक्सटी 2.0 की शुरुआत रकील गोंजालेज और डकोटा काई की टीम के विवाद से हुई और आज रात के शो का अंत ब्रॉन ब्रेकर और जॉनी गार्गानो (Bron Breakker and Johnny Gargano) के मैच से हुआ। लेकिन आज रात कुछ ऐसे भी पल देखे गए, जो आज के शो को एक अलग ही लेवल पर ले गए तो बिना किसी देरी के चलिए डालते हैं आज रात के एनएक्सटी 2.0 के 3 बेहतरीन मोमेंट्स पर एक नजर।

ये भी पढ़ें- WWE News: ये हैं Randy Orton के साल 2021 के 3 बेहतरीन मैच, जानिए क्या है इन सभी में खास

WWE NXT 2.0 Results: के ली रे ने जीता विमेंस वॉरगेम्स एडवांटेज लैडर मैच
डकोटा काई ने आज रात पूर्व एनएक्सटी यूके चैंपियन के ली रे का सामना किया। यह मैच काफी जबरदस्त रहा। क्योंकि इस मैच में दोनों ही विमेंस सुपरस्टार्स का शानदार प्रदर्शन देखने को मिला। लेकिन इस मैच का अंत के ली रे की जीत के साथ हुआ।

यह मैच एनएक्सटी वॉरगेम्स का एडवांटेज लैडर मैच था। जिसे जीतने के लिए दोनों विमेंस सुपरस्टार्स ने अपना सबकुछ दाव पर लगा दिया था। मैच के अंतिम क्षणों में के ली रे ने डकोटा काई को उल्टा करके उनके पैरों को लैडर में फंसा दिया था। जिसके बाद उन्होंने काई के चेहरे पर एक किक लगाई और ब्रीफकेस हासिल करने के लिए लैडर पर चढ़ गईं और ब्रीफकेस को उतारकर इस मैच में जीत हासिल कर ली।

WWE NXT 2.0 Results: वॉन वैगनर और काइल ओ’रेली बने एनएक्सटी टैग-टीम टाइटल्स के नंबर 1 कंटेंडर
आज रात एनएक्सटी टैग-टीम टाइटल का नंबर 1 कंटेंडर बनने के लिए वॉन वैगनर और काइल ओ’रेली ने लेगाडो डेल फैंटास्मा के राउल मेंडोजा और जोकिन वाइल्ड का सामना किया। जिसमें उन्होंने जीत हासिल की।यह मैच क्रूरता से भरा हुआ था। इस मैच को सैंटोस एस्कोबार लेगाडो डेल फैंटास्मा की इलेक्ट्रा लोपेज के साथ रिंगसाइड से देख रहे थे।

मैच के अंतिम क्षणों में वैगनर और ओ’रेली ने शानदार प्रदर्शन किया और जोकिन वाइल्ड को पिन करने के लिए टोटल एलिमिनेशन लगाया और इस मैच में जीत हासिल कर ली। जिसके बाद अब वॉन वैगनर और काइल ओ’रेली 5 दिसंबर को एनएक्सटी वॉरगेम्स में एनएक्सटी टैग-टीम टाइटल के लिए मार्सेल बार्थेल और इम्पेरियम के फैबियन आइचनर को चुनौती देंगे।

ये भी पढ़ें- WWE News: जानिए डब्ल्यूडब्ल्यूई क्यों नहीं कर रही पहली बार दिसंबर के महीने में किसी पे-पर-व्यू की मेजबानी, क्या है इसके पीछे का कारण

WWE NXT 2.0 Results: ब्रॉन ब्रेकर ने मेन्स वॉरगेम्स एडवांटेज लैडर मैच में जॉनी गार्गानो को हराया
मेन्स वॉरगेम्स मैच के लिए टीम न्यू स्कूल के सदस्य ब्रॉन ब्रेकर ने वॉरगेम एडवांटेज लैडर मैच में जॉनी गार्गानो को हराकर बढ़त हासिल कर ली है। मैच के अंतिम क्षणों में गार्गानो और ब्रेकर सीढ़ी के टॉप पर चढ़कर एक-दूसरे पर अटैक करते हैं और फिर गार्गानो ब्रॉन के चेहरे पर ब्रीफकेस मार देते हैं और उन्हें मैट पर भेज देते हैं। लेकिन तब ही ब्रॉन गार्गानो को नीचे खींच लेते हैं और उन्हें उठाकर पटक देते हैं।

जिससे उन्हें सीढ़ी पर चढ़ने का प्रर्याप्त समय मिल जाता है। इसके बाद ब्रॉन ब्रीफकेस को उतारकर इस मैच को जीत लेते हैं। इस मैच के खत्म होने के बाद टीम ओल्ड स्कूल और टीम न्यू स्कूल के सभी सदस्य रिंग में आ जाते हैं और एक-दूसरे के साथ मारपीट करने लगते हैं।

 

 

Share This: