WWE NXT 2.0 Results: AJ Styles के एनएक्सटी 2.0 में आने से लेकर Raquel Gonzalez की स्ट्रीट फाइट में जीत तक ये हैं आज रात के शो के टॉप 3 मोमेंट्स, आपने देखे क्या

WWE NXT 2.0 Results- AJ Styles के एनएक्सटी 2.0 में आने से लेकर Raquel Gonzalez की स्ट्रीट फाइट में जीत तक ये…

WWE NXT 2.0 Results: AJ Styles के एनएक्सटी 2.0 में आने से लेकर Raquel Gonzalez की स्ट्रीट फाइट में जीत तक ये हैं आज रात के शो के टॉप 3 मोमेंट्स, आपने देखे क्या
WWE NXT 2.0 Results: AJ Styles के एनएक्सटी 2.0 में आने से लेकर Raquel Gonzalez की स्ट्रीट फाइट में जीत तक ये हैं आज रात के शो के टॉप 3 मोमेंट्स, आपने देखे क्या

WWE NXT 2.0 Results- AJ Styles के एनएक्सटी 2.0 में आने से लेकर Raquel Gonzalez की स्ट्रीट फाइट में जीत तक ये हैं आज रात के शो के टॉप 3 मोमेंट्स, आपने देखे क्या: डब्ल्यूडब्ल्यूई एनएक्सटी 2.0 (WWE NXT 2.0) का आज का एपिसोड काफी शानदार रहा है। आज के शो की शुरुआत टॉमासो सिआम्पा (Tommaso Ciampa) ने की और वहीं शो का अंत टोनी डी’एंजेलो और पीट डन (Tony D’Angelo and Pete Dunne) के मैच से हुआ। लेकिन इन सबके अलावा भी आज एनएक्सटी 2.0 में कुछ बेहतरीन पल देखने को मिले। इन्हीं बेहतरीन पलों को हम यहां आपके लिए लेकर आए हैं तो बिना किसी देरी के चलिए डालते हैं आज के एनएक्सटी 2.0 के टॉप 3 मोमेंट्स पर एक नजर।

ये भी पढ़ें- WWE RAW: AJ Styles और Omos के लिए डब्ल्यूडब्ल्यूई बना रही है बड़े प्लान, एक-दूसरे से अलग होने के बाद दोनों को मिल सकता है अगले साल जबरदस्त पुश

WWE NXT 2.0 Results: राकेल गोंजालेज ने जीती स्ट्रीट फाइट
आज रात दो पुरानी दुश्मन रकील गोंजालेज और डकोटा काई का स्ट्रीट फाइट में एक-दूसरे से आमना-सामना हुआ। लेकिन इस मैच के शुरू होने से पहले ही दोनों को बैकस्टेज एक-दूसरे पर अटैक कर करते हुए देखा गया। काई ने गोंजालेज हमला करने के लिए शो के सेट से स्टील बार का इस्तेमाल किया, जबकि राकेल को डकोटा के सिर को गैरेज के दरवाजे पर मारते हुए देखा गया।

इसके बाद दोनों को कंक्रीट पर एक-दूसरे को पीटने के लिए स्टील फ्रेम, कचरे के डिब्बे और जो कुछ भी मंच के पीछे था सभी का इस्तेमाल करते हुए देखा गया। दोनों के इस विवाद के बाद अधिकारियों का एक समूह दोनों को रिंग में ले गया। जहां गोंजालेज ने काई को पहले अनाउंस टेबल पर और फिर स्टील स्टेप्स पर भेजा। लेकिन इस मैच में काई ने भी राकेल को जबरदस्त टक्कर दी।

उन्होंने कई बार राकेल को पिन करने की कोशिश की। लेकिन वह हर बार नाकामयाब रहीं। मैच के अंतिम क्षणों में राकेल का पलड़ा भारी दिखाई दिया। जहां उन्होंने ट्रैश केन पर डाकोटा को एक पॉवरबॉम्ब लगाकर पिन कर दिया और इस मैच में जीत हासिल कर ली।

ये भी पढ़ें- WWE News: Veer Mahaan की कब होगी मंडे नाइट रॉ मं वापसी, जानिए क्या हो सकता है इस भारतीय सुपरस्टार को लेकर डब्ल्यूडब्ल्यूई का प्लान

WWE NXT 2.0 Results: एजे स्टाइल्स का ग्रेसन वालर से सामना
आज रात एजे स्टाइल्स एनएक्सटी 2.0 में उपस्थित हुए। एजे ने अपनी यह उपस्थिति उस समय दर्ज कराई जब ग्रेसन वालर रिंग में थे और एजे को एनएक्सटी 2.0 में लाने का श्रेय खुद को दे रहे थे और साथ ही यह भी कह रहे थे कि कल रात के बाद एजे आज यहां एक नया टैग-टीम पार्टनर ढूंढने के लिए आ रहे हैं। एजे ने रिंग में आकर वालर को चुप रहने के लिए कहा।

स्टाइल्स ने वालर को अहंकारी बताया और साथ ही यह भी कहा कि वह बुरा दिखने वाला है और वह जीतने के बजाय हारना पसंद करेंगे। इसके बाद दोनों के बीच कुछ शब्दों के आदान-प्रदान के बाद वालर ने एजे कहा कि एजे उनकी रिंग में हैं। जिसके बाद एजे ने ग्रेसन को उन पर हमला करे की कोशिश के लिए कहा। एजे वालर से लड़ने के लिए पूरी तरह से तैयार थे। लेकिन वालर ने यह कहते हुए रिंग छोड़ दी कि वह ओमोस को पहले स्टाइल्स के पास जाने देंगे।

WWE NXT 2.0 Results: टोनी डी’एंजेलो बनाम पीट डन

आज रात एनएक्सटी 2.0 के मेन इवेंट में पीट डन ने टोनी डी’एंजेलो का सामना किया। जहां शुरुआत में दोनों ने ही एक-दूसरे के मूव्स को काउंटर किया। लेकिन इसके बाद डन एक बड़े सुपलेक्स में फंस गए। जिसके बाद टोनी ने डन पर पूरी तरह से नियंत्रण प्राप्त कर लिया।

 

लेकिन कुछ किक के बाद डन ने मैच में वापसी की। लेकिन इसके बाद एक बार फिर से टोनी को डन पर हावी होते हुए देखा गया। इस मैच में दोनों ही सुपरस्टार्स ने अपनी शानदार परफॉर्मेंस दी। लेकिन मैच के अंतिम क्षणों में डन ने टोनी को विटर एंड लगाकर पिन कर दिया और इस मैच में जीत हासिल कर ली। लेकिन इस मैच के बाद टोनी डन पर पीछे से अटैक करने वाले थे। जिसे डन ने देख लिया और टोनी को एक पंच लगा दिया।

इसके बाद डन ने एक नी लगाकर टोनी को रिंग से बाहर कर दिया। लेकिन इसके बाद टोनी ने पलटवार करते हुए अनाउंस टेबल पर एक लोहे की रोड से डन के हाथ पर वार करके उन्हें घायल कर दिया।

 

Share This: