WWE NXT 2.0 Results: Axiom ने किया एनएक्सटी 2.0 में अपना शानदार डेब्यू, Zoey Stark ने एनएक्सटी 2.0 में वापसी करते हुए जीता 20 वूमेन बैटल रॉयल

WWE NXT 2.0 Results: एनएक्सटी 2.0 का आज का शो काफी शानदार रहा। जिसकी शुरुआत कोरा जेड (Cora Jade) के द्वारा रोक्सन…

WWE NXT 2.0 Results: Axiom ने किया एनएक्सटी 2.0 में अपना शानदार डेब्यू, Zoey Stark ने एनएक्सटी 2.0 में वापसी करते हुए जीता 20 वूमेन बैटल रॉयल
WWE NXT 2.0 Results: Axiom ने किया एनएक्सटी 2.0 में अपना शानदार डेब्यू, Zoey Stark ने एनएक्सटी 2.0 में वापसी करते हुए जीता 20 वूमेन बैटल रॉयल

WWE NXT 2.0 Results: एनएक्सटी 2.0 का आज का शो काफी शानदार रहा। जिसकी शुरुआत कोरा जेड (Cora Jade) के द्वारा रोक्सन पैरेज (Roxanne Perez) पर किए गए हमले के रिकैप के साथ हुई और वहीं आज के शो का अंत 20 वूमेन बैटल रॉयल (20 Woman Battle Royal) के साथ हुआ। लेकिन इसके अलावा और क्या हुआ आज रात एनएक्सटी 2.0 में आइए जानते हैं…

ये भी पढ़ें- WWE RAW Preview: अगले हफ्ते रॉ में वापसी करते हुए नजर आएंगे Roman Reigns, साथ ही Rey Mysterio भी ऐसे मनाएंगे डब्ल्यूडब्ल्यूई में अपने 20 साल पूरे होने का जश्न

WWE NXT 2.0 Results: Cameron Grimes vs. JD McDonagh

 

कैमरून ग्रिम्स और जेडी मैकडोनग के बीच यह मैच काफी शानदार रहा। इस मैच को जो गेसी भी बालकनी से देख रहे थे। इस मुकाबले में दोनों ही सुपरस्टार्स की शानदार परफॉर्मेंस देखने को मिली।

इस मैच के दौरान एक समय ऐसा भी आया, जब मैकडोनग ने कैमरून ग्रिम्स को एप्रन पर गिरा दिया और ग्रिम्स का पैर रस्सियों में फंस गया था। जिसका फायदा उठाते हुए जेडी ने उन्हें कई किक्स लगाई और फिर रिंग में उन्हें बैक सुपलेक्स लगाते हुए पिन कर दिया और इस मैच को जीत लिया।

WWE NXT 2.0 Results: Cora Jade Segment
इस सेगमेंट में कोरा जेड ने अपनी पूर्व साथी रॉक्सेन पेरेज के बारे में बात करते हुए उन पर निशाना साधा। कोरा ने खुध को एनएक्सटी विमेंस डिवीजन का फेस बताया और साथ ही यह भी कहा कि वह अपनी सबसे अच्छी दोस्त को भी स्पॉटलाइट नहीं लेने देंगी।

इसके बाद कोरा ने बताया कि पिछले हफ्ते पॉर्किंग लॉट में उन्होंने ही पेरेज पर अटैक किया था और फिर कोरा ने कहा कि कोई भी उन्हें एनएक्सटी विमेंस चैंपियनशिप जीतने से नहीं रोक सकता। इसके बाद उन्होंने अपने विमेंस टैग-टीम टाइटल को डस्टबिन में फेंक दिया।

WWE NXT 2.0 Results: Roderick Strong vs. Damon Kemp
डेमन कैम्प ने आज एनएक्सटी में रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग का सामना किया। इस मैच में दोनों ही सुपरस्टार्स ने एक-दूसरे कड़ी टक्कर दी। लेकिन मैच को दौरान ही टोनी डी’एंजेलो & फैमिली बिग स्क्रीन पर नजर आए, जहां उन्होंने क्रीड ब्रदर्स पर हमला किया।

जिसके बाद कैम्प अपने साथियों को बचाने के लिए रिंग से बाहर जाने लगें। लेकिन तब ही रॉड्रिक ने उन्हें जाने से रोक दिया और एक नी स्ट्राइक लगाकर उन्हें पिन करके इस मुकाबले को जीत लिया।

WWE NXT 2.0 Results: Josh Briggs & Brooks Jensen vs. Pretty Deadly

 

इस मुकाबले की शुरुआत जेनसेन और प्रिंस ने की। जिसके बाद सभी सुपरस्टार्स के बीच एक ब्रॉल देखा गया। इसके बाद मैच में शामिल एक चैलेंजर को जब रिंग से बाहर फेंका गया तो वह रिंगसाइड पर खड़ी फैलन हेनले से टकरा गया।

लेकिन मैच के अंतिम क्षणों में प्रिटी डेडली रिंगसाइड पर ले आए और उनमें से एक को ब्रिग्स को सौंप दिया ताकि दूसरे से जेनसेन पर हमला किया जा सके। लेकिन हेनले ने जेनसेन पर हमले के को रोक दिया और फिर जॉस ब्रिग्स और ब्रूक्स ने रिंग में हाई-लो मूव देते हुए इस मुकाबले को जीत लिया।

WWE NXT 2.0 Results: Backstage

जो गेसी ने आज द डायड्स का चेहरा दिखाया, जो कोई और नहीं बल्कि द ग्रिजल्ड यंग वेटरंस थे। जो अब जैगर रीड और रिप फोलर के नाम से जाना जाएगा।

WWE NXT 2.0 Results: Bron Breakker Segment

एनएक्सटी चैंपियन ब्रॉन ब्रेकर आज जेडी मैकडोनग को ढूंढ़ते हुए नजर आए। इसके बाद वह रिंग में आए। जहां उन्होंने कहा कि मैकडोनग को उन पर अटैक करने की कीमत चुकानी पड़ेगी। लेकिन जल्द ही मैकडोनग बड़ी स्क्रीन पर नजर आए। जहां उन्होंने ब्रेकर को धमकी दी और कहा कि वह उनका बुरा कर देंगे।

WWE NXT 2.0 Results: Axiom vs. Dante Chen

एक्सिओम ने आज एनएक्सटी 2.0 में अपना डेब्यू करते हुए दांते चेन के साथ मुकाबला किया। इस मैच की शुरुतात में ही एक्सिओम ने दांते चेन पर अपनी पकड़ बना ली थी। लेकिन दांते चेन ने भी जबरदस्त तरीके से मैच में वापसी करते हुए उन्हें परेशानी में डाल दिया था।

लेकिन एक्सिओम ने दांते चेन को एक डीडीटी लगाकर फिर से मैच में वापसी कर ली और फिर अपने जबरदस्त मूव लगाकर पूरी तरह से मैच में पकड़ बना ली थी। इसके बाद एक्सिओम ने दांते चेन को एक ड्रॉप किक लगाते हुए इस मैच में शानदार जीत हासिल कर ली।

ये भी पढ़ें- WWE Summerslam 2022 Match Card: समरस्लैम के लिए हुआ 3 और मैचों का ऐलान, जानिए अब तक इस मेगा शो के लिए कितने मुकाबले हो चुके हैं घोषित

WWE NXT 2.0 Results: Backstage
बैकस्टेज कैमरून ग्रिम्स एरिना को छोड़ने की कोशिश करते हैं। लेकिन एक डब्ल्यूडब्ल्यूई संवाददाता उन्हें बाधिक कर देता है। जिसके बाद वह कहते हैं कि “अभी नहीं” लेकिन संवाददाता लगातार उनसे सवाल पूछने की कोशिश करता है। जिससे ग्रिम्स और भी ज्यादा गुस्सा हो जाते हैं। लेकिन तब ही वहां जो गेसी आते हैं और वह ग्रिम्स को समझाने की कोशिश करते हैं। लेकिन ग्रिम्स वहां से चले जाते हैं।

WWE NXT 2.0 Results: Backstage

मैक मिशेल बैकस्टेज टोनी डी एंजलो का इंटरव्यू लेते हैं। जहां वह टिप्पणी करते हुए बताते हैं कि “उन्हें डोजो की आवश्यकता क्यों है?

WWE NXT 2.0 Results: 20 Woman Battle Royal

 

इस मैच की शुरुआत में ही सभी ने कोरा जेड घेर लिया। जिसके बाद कोरा रिंग से बाहर चली गईं और फिर बैकस्टेज भाग गईं। जिसके बाद यह मैच शुरू हुआ। जिसमें सबसे पहले मारिया एलिमिनेट हुईं। इसके बाद एलबा फायर और लैश लीजेंड दोनों ही एक-दूसरे को लेकर रिंग के बाहर घिर गईं और एक-दूसरे पर अटैक करने लगीं। इसके बाद इंडी हार्टवेल ने वेंडी चू को रिंग से बाहर गिराया।

लेकिन वेंडी अपने तकिए पर जाकर गिरी जिसकी वजह से वह एलिमिनेट नहीं हुईं। इसके बाद जोई स्टार्क यूलिसा लियोन को रिंग से बाहर कर देती हैं और फिर फिरोड स्टार्क को एप्रन पर एक आर्मबार में लॉक कर देती हैं। लेकिन स्टार्क फिरोज को एप्रन से नीचे फेंक देती हैं। जिन्हें लियोन पकड़ लेती हैं। लेकिन स्टार्क उन्हें एक किक लगा देती हैं। वहीं रिंग की दूसरी तरफ कियाना जेम्स फॉलन हेनले को एलिमिनेट कर देती हैं और स्ट्रैटन चू को बाहर कर देती हैं।

स्लोएन जैकब्स और इलेक्ट्रा लोपेज भी ब्रेक के दौरान एलिमिनेट हो गई थीं। इसके बाद केसी और कायडेन ने लोपेज और जैकब्स को भी एलिमिनेट कर दिया और फिर निकिता लियोंस ने आइवी नाइल, केसी और केडेन को एलिमिनेट कर दिया। वहीं रिंग के बाहर से केसी और केडन दोनों ने नील पर हमला किया। लेकिन टैंट्रम पैक्सले अपनी साथी की मदद के लिए खुद ही एलिमिनेट हो गईं।

इसके बाद टिफनी स्ट्रैटन इंडी हार्टवेल को एलिमिनेट कर देती हैं और फिर कियारा जेम्स ,निकिता लियोंस, टिफनी स्ट्रैटन और जोई स्टार्क रिंग में रह जाती है। जिसके बाद लियोंस कियारा जेम्स को एलिमिनेट कर देती हैं और टिफनी निकिता को रिंग से बाहर निकाल देती हैं। इसके बाद जोई स्टार्क और टिफनी रिंग में रह जाती हैं। जहां स्टार्क कई बार टिफनी को एलिमिनेट करने की कोशिश करती हैं,पर टिफनी हर बार अपने आपको बचा लेंती हैं। लेकिन अंत में जोई स्टार्क टिफनी को बाहर ही निकाल देती हैं।

लेकिन तब ही पीछे से कोरा जेड आकर जोई को बाहर करने की कोशिश करती हैं। लेकिन जोई उन्हें देख लेती हैं और फिर वह कोरा को उठाकर रिंग से बाहर फेंक देती हैं और इस 20 विमेंस बैटल रॉयल की विजेता बन जाती हैं।

More from insidesport
Share This: