WWE NXT 2.0 Preview: इस हफ्ते Apollo Crews करेंगे Xyon Quinn का सामना, साथ ही इस बड़े मैच का भी हुआ ऐलान

WWE NXT 2.0 Preview: एनएक्सटी 2.0 के पिछले हफ्ते के शानदार एपिसोड के बाद अब डब्ल्यूडब्ल्यूई की तरफ से अब इस हफ्ते…

WWE NXT 2.0 Preview: अगले हफ्ते Apollo Crews करेंगे Xyon Quinn का सामना, साथ ही इस बड़े मैच का भी हुआ ऐलान
WWE NXT 2.0 Preview: अगले हफ्ते Apollo Crews करेंगे Xyon Quinn का सामना, साथ ही इस बड़े मैच का भी हुआ ऐलान

WWE NXT 2.0 Preview: एनएक्सटी 2.0 के पिछले हफ्ते के शानदार एपिसोड के बाद अब डब्ल्यूडब्ल्यूई की तरफ से अब इस हफ्ते के लिए भी दो बड़े मैचों का ऐलान कर दिया गया है। जिसमें से एक मैच में अपोलो क्रूस का सामना जायोन क्विन के साथ होगा। वहीं दूसरे मुकाबले में वेस ली (Wes Lee) ग्रेसन वॉलर (Grayson Waller) से भिड़ते हुए नजर आएंगे तो बिना किसी देरी के चलिए डालते हैं एनएक्सटी 2.0 के मैच कार्ड ( NXT 2.0 Match Card) पर एक नजर।

ये भी पढ़ें- WWE SummerSlam 2022: समरस्लैम में होने वाले Roman Reigns vs. Brock Lesnar के मैच से पहले Paul Heyman ने दी ये चेतावनी, यहां देखें ट्वीट

WWE NXT 2.0 Preview: अपोलो क्रूस बनाम जायोन क्विन
दो हफ्ते पहले एनएक्सटी 2.0 के एपिसोड में अपोलो क्रूस ने जियोवानी विंची का सामना किया था। लेकिन इस मैच में जायोन क्वीन ने दखल देकर अपोलो क्रूस पर अटैक कर दिया था। जिसकी वजह से क्रूस को इस मैच में हार का सामना करना पड़ा था।

लेकिन अगले हफ्ते क्रूस जायोन क्वीन से बदला लेने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। क्योंकि डब्ल्यूडब्ल्यूई की तरफ से इस हफ्ते के लिए अपोलो क्रूस बनाम जायोन क्वीन को ऑफिशियल कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें- WWE SummerSlam 2022 News: डब्ल्यूडब्ल्यूई नहीं है कथित तौर पर इस साल होने वाले समरस्लैम के मैच कार्ड से खुश, देखें ये रिपोर्ट

WWE NXT 2.0 Preview: वेस ली बनाम ग्रेसन वॉलर
वेस ली पिछले कुछ समय से यह बताने का प्रयास कर रहे हैं कि वह सिर्फ एक टैग-टीम पार्टनर के रूप में ही प्रदर्शन नहीं कर सकते। बल्कि वह अकेले भी अच्छा परफॉर्म कर सकते हैं।

जिसे बताने के लिए वेस ली अगले हफ्ते ग्रेसन वॉलर का सामना करके सभी का मुंह बंद करने की कोशिश करेंगे। । इस मैच को पिछले हफ्ते एनएक्सटी 2.0 में ही ऑफिशियल किया गया था।

WWE और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें

Share This: