WWE NXT: Bronson Reed ने बढ़ाई दर्शकों की संख्या, इस बार ये रही एनएक्सटी की व्यूअरशिप

WWE NXT-Bronson Reed ने बढ़ाई दर्शकों की संख्या, इस बार ये रही एनएक्सटी की व्यूअरशिप:एनएक्सटी का इस बार शो काफी शानदार रहा…

WWE NXT: Bronson Reed ने बढ़ाई दर्शकों की संख्या, इस बार ये रही एनएक्सटी की व्यूअरशिप
WWE NXT: Bronson Reed ने बढ़ाई दर्शकों की संख्या, इस बार ये रही एनएक्सटी की व्यूअरशिप

WWE NXT-Bronson Reed ने बढ़ाई दर्शकों की संख्या, इस बार ये रही एनएक्सटी की व्यूअरशिप:एनएक्सटी का इस बार शो काफी शानदार रहा था। जहां पर मेन इवेंट में एक स्टील केज मैच (Steel Cage Match) देखने को मिला था। जो नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप के लिए ब्रॉसन रीड और जॉनी गार्गानो (Bronson Reed And Johnny Gargano) के बीच में हुआ था। इस मैच में दोनों रेसलरों ने अपनी जबरदस्त परफॉर्मेंस दी थी। लेकिन क्या इस मैच की वजह से एनएक्सटी की व्यूअरशिप (NXT Viewership) पर कोई फर्क पड़ा आइए जानते हैं…

नीलसन के अनुसार @SportsTVRatings के माध्यम से डब्ल्यूडब्ल्यूई के मंगलवार के लाइव एपिसोड में जिसमें ब्रॉसन रीड ने जॉनी गार्गानो को हराकर स्टील केज मेन इवेंट में एनएक्सटी नॉर्थ अमेरिकन टाइटल जीता था। यूएसए नेटवर्क पर 700,000 दर्शकों को आकर्षित किया।यह दर्शकों की संख्या पिछले सप्ताह के शो से 0.43% अधिक है।

अगर पिछले हफ्ते की बात करें तो पिछले सप्ताह एनएक्सटी की व्यूअरशिप 697,000 रही थी।पिछले हफ्ते का एनएक्सटी केबल टॉप 150 पर #25वें स्थान पर था और 18-49 मेन डेमो में 0.17 रेटिंग के साथ था। दर्शकों की संख्या में केबल पर रात के लिए पिछले हफ्ते के एनएक्सटी शो को #64 स्थान मिला था।

इस हफ्ते की एनएक्सटी दर्शकों की संख्या पिछले मंगलवार के शो से 0.43% अधिक थी। इस हफ्ते की एऩएक्सटी व्यूअरशिप 2020 में इसी हफ्ते की तुलना में 18.2% ज्यादा है। अगर आने वाले हफ्ते की बात करें तो अगले सप्ताह एनएक्सटी की व्यूअरशिप में कुछ और इजाफा देखने को मिल सकता है। क्योंकि अगले हफ्ते एनएक्सटी टाइटल के लिए कैरियन क्रॉस का मुकाबला फिन बैलर से होने वाला है।

वहीं अगले हफ्ते फ्रेंकी मोनेट को भी इन रिंग डेब्यू होने वाला है। लेकिन उनका प्रतिद्वंदी कौन होगा। इसके बारे में अभी तक कोई खुलासा नहीं हुआ है। लेकिन अगर इस हफ्ते की तरह ही अगले हफ्ते एनएक्सटी में काफी शानदार मैच देखने को मिल सकते हैं।

Share This: