WWE News: डब्ल्यूडब्ल्यूई ने लगाया Vince McMahon के और 5 मिलियन डॉलर के घोटले का पता, देखें ये रिपोर्ट

WWE News: डब्ल्यूडब्ल्यूई ने हाल ही में एक एसईसी फाइलिंग (SEC Filing) के माध्यम से घोषणा की कि उन्होंने पूर्व सीईओ विंस…

WWE News: डब्ल्यूडब्ल्यूई ने लगाया Vince McMahon के और 5 मिलियन डॉलर के घोटले का पता, देखें ये रिपोर्ट
WWE News: डब्ल्यूडब्ल्यूई ने लगाया Vince McMahon के और 5 मिलियन डॉलर के घोटले का पता, देखें ये रिपोर्ट

WWE News: डब्ल्यूडब्ल्यूई ने हाल ही में एक एसईसी फाइलिंग (SEC Filing) के माध्यम से घोषणा की कि उन्होंने पूर्व सीईओ विंस मैकमोहन (Former CEO Vince McMahon) से जुड़े बिना रिकॉर्ड किए गए भुगतान में से अतिरिक्त $ 5 मिलियन का खुलासा किया है।

ये भी पढ़ें- WWE News: डब्ल्यूडब्ल्यूई ने की The Undertaker के अगले शो की घोषणा, जानिए अब कहां नजर आने वाले हैं द डेडमैन

मैकमोहन ने 22 जुलाई को ट्विटर के माध्यम से डब्ल्यूडब्ल्यूई से अपनी रिटायरमेंट की घोषणा की थी। विंस के इस रिटायरमेंट से पहले उन पर पूर्व महिला कर्मचारियों को किए गए कई “हश मनी” भुगतान के आरोपों लगे थे। जिसके बाद विंस ने रिटायरमेंट ले लिया था और इस घोषणा के बाद स्टेफनी मैकमोहन और निक खान को कंपनी का सह-सीईओ नामित किया गया था।

आज की SEC filing (corporate.wwe.com के माध्यम से) में, डब्ल्यूडब्ल्यूई ने खुलासा किया कि 25 जुलाई से यह पता चला है कि पूर्व सीईओ ने कुल $ 5 मिलियन के दो अतिरिक्त भुगतान किए। भुगतान 2007 और 2009 में किए गए थे और उन आरोपों से असंबंधित हैं जिनके कारण बोर्ड की जांच हुई।

 

 

 

 

पिछले महीने डब्ल्यूडब्ल्यूई ने घोषणा की थी कि वह पूर्व सीईओ द्वारा भुगतान में कथित 14.6 मिलियन डॉलर के लिए अपने वित्तीय विवरणों को संशोधित करेंगे। यह भुगतान 2006 और 2022 के बीच किए गए थे और संभावित रूप से कंपनी के वित्तीय विवरणों में व्यय के रूप में उचित रूप से दर्ज नहीं किए गए थे।

ये भी पढ़ें- WWE RAW: मंडे नाइट रॉ के इस एपिसोड में The Judgment Day से बदला लेते हुए नजर आएंगे Edge, डब्ल्यूडब्ल्यूई ने किया मैच ऑफिशियल

WWE News: स्टेफनी मैकमोहन ने किया था स्मैकडाउन के दौरान विंस मैकमोहन के रिटायरमेंट की घोषणा
22 जुलाई को हुए फ्राइडे नाइट स्मैकडाउन के दौरान स्टेफनी मैकमोहन ने विंस मैकमोहन के रिटायरमेंट की घोषणा की थी। जिसके बाद एरिना में बैठे सभी लोगों ने ‘थैंक्यू विंस’ के नारे भी लगाए थे।

स्टेफनी की इस घोषणा के बाद डब्ल्यूडब्ल्यूई की तरफ से स्टेफनी मैकमोहन और निक खान को कंपनी का-सीईओ घोषित किया गया था। इसके अलावा स्टेफनी को कंपनी की तरफ से चेयरवूमेन भी घोषित किया गया था।

WWE और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें

 

 

Share This: