WWE News: डब्ल्यूडब्ल्यूई कथित तौर पर कर सकती है 10 और सुपरस्टार्स को रिलीज, जानिए क्या है कंपनी का आगे के लिए प्लान

WWE News-WWE Released Superstars 2021:डब्ल्यूडब्ल्यूई कथित तौर पर कर सकती है 10 और सुपरस्टार्स को रिलीज, जानिए क्या है कंपनी का आगे…

WWE News: डब्ल्यूडब्ल्यूई कथित तौर पर कर सकती है 10 और सुपरस्टार्स को रिलीज, जानिए क्या है कंपनी का आगे के लिए प्लान
WWE News: डब्ल्यूडब्ल्यूई कथित तौर पर कर सकती है 10 और सुपरस्टार्स को रिलीज, जानिए क्या है कंपनी का आगे के लिए प्लान

WWE News-WWE Released Superstars 2021:डब्ल्यूडब्ल्यूई कथित तौर पर कर सकती है 10 और सुपरस्टार्स को रिलीज, जानिए क्या है कंपनी का आगे के लिए प्लान: डब्ल्यूडब्ल्यूई (WWE) ने हाल ही में बजट में कटौती के कारण 18 सुपरस्टार्स को रिलीज कर दिया था और दुर्भाग्य से ऐसा लगता है कि अभी तक कंपनी की डब्ल्यूडब्ल्यूई सुपरस्टार्स (WWE Superstars) को रिलीज करने की प्रक्रिया पूरी नही हुई है।

रेसलिंग ऑब्जर्वर रेडियो के डेव मेल्टजर के अनुसार ‘पॉवर्स दैट बी’ की रिलीज के इस नए दौर में लगभग दस और रेसलर को रिलीज की योजना थी, लेकिन वे बच गए। उन्होंने कहा कि उन्हें अब ‘ऑन द बबल’ माना जाता है, जिसका अर्थ है कि यह संभव है कि उन्हें जल्द ही रिहा किया जा सकता है।

मेल्टजर ने कहा कि, “रिलीज किए गए सभी लोगों में 10 अन्य लोग भी थे। जो रिलीज किए जाने के बारे में जोरदार चर्चा में थे। लगभग हर कोई जो अच्छी तरह से उपयोग नहीं किया जा रहा था वह बबल पर था और कंपनी उन्हें रिलीज किए जाने पर विचार कर रही थी। मुझे लगता है कि जब मैंने उन लोगों की सूची देखी। जो मूल रूप से रिलीज हुए थे तो वे 10 लोग उनमें नहीं थे तो उन लोगों में से बहुत से लोगों हैं जिन्हें मैं अब रिलीज होते हुए देख सकता हूं। अनिवार्य रूप से एनएक्सटी में हर कोई एक अनुभवी है जिसे आप टीवी पर नहीं देखते हैं। वे सभी लोग,” (H/T WrestlingNews.co)

पूर्व एनएक्सटी चैंपियन करियन क्रॉस, कीथ ली और नाया जैक्स उन नामों की सूची में शामिल हैं जिन्हें डब्ल्यूडब्ल्यूई ने कई दिन पहले जाने दिया था। इन सुपरस्टार्स के रिलीज होने की खबर ने पूरे रेसलिंग समुदाय को झकझोर कर रख दिया था। क्योंकि इनमें से कई टॉप सुपरस्टार्स थे।

ये भी पढ़ें- WWE RAW: इन 3 तरीकों से खत्म हो सकता है Seth Rollins और kevin Owens का मैच, इस सुपरस्टार का भी देखने को मिल सकता है इस मैच में दखल

WWE News: डब्ल्यूडब्ल्यूई कथित तौर पर युवा प्रतिभाओं के साथ एक अलग दिशा में आगे बढ़ रहा है
डब्ल्यूडब्ल्यूई ने कई महीने पहले अपने विकासात्मक ब्रांड एनएक्सटी को नया रूप दिया है। जिसमें ब्रॉन ब्रेकर जैसी युवा प्रतिभाओं को भारी रूप से प्रदर्शित किया गया। डेव मेल्टजर ने कहा कि कंपनी युवा सितारों के साथ एक नई दिशा में आगे बढ़ रही है, जो हालिया कटौती का एक और कारण हो सकता है।

डब्ल्यूडब्ल्यूई हर छह महीने में एनएक्सटी प्रतिभाओं का मूल्यांकन करेगा और अगर कोई उल्लेखनीय सुधार नहीं होता है तो यह उनके लिए रोड़ का अंत होगा। मेल्टजर ने डब्ल्यूडब्ल्यूई की नई दिशा के बारे में अधिक जानकारी देते हुए कहा कि,

मेल्टजर ने कहा कि, “पहले यह विचार था कि एनएक्सटी एक टूरिंग ब्रांड होने वाला है और वे ऐसे लोगों की तलाश कर रहे थे जो वास्तव में अच्छे रोड शो के लिए अच्छे कर्मचारी हो सकते हैं और अब यह विचार नहीं है। युवाओं को वहां लाने का विचार है। सिआम्पा और कुछ अन्य सिर्फ इसलिए सुरक्षित हो सकते हैं क्योंकि वे एक तरह के विरासती सितारे हैं और आप अभी भी उन्हें टेलीविजन पर चाहते हैं ताकि संक्रमण को कम किया जा सके। लेकिन अंततः वे जिस दिशा में जा रहे हैं, उसके साथ सिआम्पा फिट नहीं है। वे उसे रख सकते हैं लेकिन डैनी बर्च या टिमोथी थैचर जैसे बहुत से अन्य लोग उस तरह के लोग हैं। मैं यह नहीं कह रहा कि वह रिलीज किए जा रहे हैं लेकिन वे बबल पर हैं। उनके नाम पर भी निश्चित रूप से विचार किया गया था। 30 के दशक में हर कोई जो अभी टीवी पर नहीं है, इस बात की चर्चा में था कि किसे जाने दिया जाए, ”

अंग्रेजी में भी पढ़ें- WWE Raw Match Card: Kevin Owens vs. Seth Rollins announced for next week’s WWE Raw

 

Share This: