WWE News: डब्ल्यूडब्ल्यूई हॉल ऑफ फेमर Ric Flair ने ‘Dark Side Of The Ring’ के आरोपों पर अपना रुख किया साफ, ट्वीटर पर जारी किया आधिकारिक बयान

WWE News- Ric Flair controversy: डब्ल्यूडब्ल्यूई हॉल ऑफ फेमर Ric Flair ने ‘Dark Side Of The Ring’ के आरोपों पर अपना रुख…

WWE News: डब्ल्यूडब्ल्यूई हॉल ऑफ फेमर Ric Flair ने ‘Dark Side Of The Ring’ के आरोपों पर अपना रुख किया साफ, ट्वीटर पर जारी किया आधिकारिक बयान
WWE News: डब्ल्यूडब्ल्यूई हॉल ऑफ फेमर Ric Flair ने ‘Dark Side Of The Ring’ के आरोपों पर अपना रुख किया साफ, ट्वीटर पर जारी किया आधिकारिक बयान

WWE News- Ric Flair controversy: डब्ल्यूडब्ल्यूई हॉल ऑफ फेमर Ric Flair ने ‘Dark Side Of The Ring’ के आरोपों पर अपना रुख किया साफ, ट्वीटर पर जारी किया आधिकारिक बयान: डब्ल्यूडब्ल्यूई की यह खबर रिक फ्लेयर (Ric Flair) को लेकर है। दो बार के डब्ल्यूडब्ल्यूई हॉल ऑफ फेमर को मई 2002 से फेमस डब्ल्यूडब्ल्यूई “प्लेन राइड फ्रॉम हेल” (Plane Ride from Hell) के लिए दुनिया भर के प्रशंसकों से भारी प्रतिक्रियाएं मिल रही है, जो पिछले गुरुवार को डार्क साइड ऑफ द रिंग (Dark Side Of The Ring) के एपिसोड पर प्रसारित हुआ था।

16 बार के विश्व चैंपियन पर एक एयर होस्टेस पर यौन हमले का आरोप लगाया गया था। जिसकी वजह से वह इस समय काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं, जिसे 16 सितंबर को प्रीमियर हुए डार्क साइड ऑफ द रिंग सीजन 3 के आठवें एपिसोड में दिखाया गया था।

हॉल ऑफ फेमर की पुरानी बदनाम कहानी इतने सालों बाद अचानक उन्हें सता रही है। इस एपिसोड में यह दिखाया गया है कि एक एयर होस्टेस ने रिक पर उनके प्राइवेट पार्ट पर उंगली घुमाने का आरोप उन्हीं के सामने लगाया है। यह घटना कथित तौर पर 2002 में हुई थी जब डब्ल्यूडब्ल्यूई की टीम एक सफल यूरोपीय दौरे को पूरा करने के बाद यूनाइटेड स्टेट्स ऑफ अमेरिका लौट रही थी।

ये भी पढ़ें- WWE Extreme Rules 2021 Matches: Roman Reigns और “The Demon” Finn Balor के मैच में हुआ बदलाव, दोनों के बीच इस पीपीवी में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए अब होगा ये मैच

WWE News- Ric Flair controversy: रिक फ्लेयर ने आखिरकार इस मामले पर तोड़ी चुप्पी
इतने सालों में यह कहानी सिर्फ विमान में मौजूद लोगों या हॉल ऑफ फेमर के करीबी लोगों को ही पता थी, लेकिन डार्क साइड ऑफ द रिंग के इस एपिसोड के बाद यह बदनाम कहानी दुनिया भर के कई लोगों के जेहन में आ गई है। इस मामले को लेकर रिक फ्लेयर ने कभी कोई सार्वजनिक बयान जारी नहीं किया था, लेकिन आखिरकार उन्होंने अब इस मामले में अपनी चुप्पी तोड़ दी है और अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक बयान जारी किया है।

“हर व्यक्ति जिसके साथ मैंने काम किया है, मेरे वकील से लेकर मेरे प्रचारक से लेकर मेरे दोस्तों तक सभी ने इस प्रतिक्रिया पोस्ट को न करने के लिए कहा है; लेकिन मैं पहले कभी भी पिछले व्यवहारों से नहीं भागा हूं और मैं अभी भी इसे शुरू नहीं करने जा रहा हूं।

मैं कुछ बातें स्पष्ट करना चाहता हूं:

लगभग चार साल पहले, मैंने “30 के लिए 30” विशेष के लिए ईएसपीएन को अपने जीवन तक पूर्ण पहुंच प्रदान की थी। उन्होंने करों, वित्तीय मुद्दों, व्यभिचार, तलाक, मेरे बच्चे की मृत्यु, और शराब पीने/लंबी अवधि में पार्टी करने को कवर किया।

अंग्रेजी में भी पढ़ें- WWE News: WWE Hall of Famer Ric Flair clears stance over ‘Dark Side Of The Ring’ allegation – Check here

एक और 15 मिनट के लिए बात करने के लिए बेताब रोरी काम्फ ने आज सुबह इसके बारे में एक इंटरव्यू किया। जब रोरी के होंठ हिल रहे होते हैं तो वह आम तौर पर झूठ बोलती है, लेकिन उसने जो कहा उसका एक हिस्सा परमेश्वर का ईमानदार सत्य था:

काम्फ ने स्वीकार किय “मैंने कभी नहीं सुना कि उन्हें किसी के जननांगों को छूने के लिए मजबूर किया गया था,”। “रिक के साथ सब कुछ जिसे नकारात्मक माना गया था, मैंने 30 के लिए 30 में संबोधित करने की कोशिश की। उसका शराब पीना, उसकी लूटपाट, उसकी व्यभिचार, उसकी पैसे की समस्याएं, बहुत कुछ है, लेकिन कभी नहीं, कम से कम उन लोगों में जिनसे मैंने बात की थी, किसी ने कभी नहीं बताया कि वह खुद को किसी पर मजबूर करेगा। ”

मैंने अपने निजी जीवन और अपनी पत्नी और बच्चों के जीवन को एक कारण से पलट दिया: चाहे वह अच्छा हो या बुरा, यहां तक ​​कि वास्तव में बुरा, रेसलिंग में भी सच्चाई का महत्व है।

मेरे 40+ साल के करियर में मेरे मुद्दों को अच्छी तरह से दिखाया गया है। बहुत अधिक शराब पीने का प्रभाव (जिसने लगभग 5 साल पहले मुझे मार डाला था) को बार-बार बताया गया है। कारण रोरी (या उस मामले के लिए किसी और ने) ने कभी किसी पर खुद को मजबूर करने की कहानियां नहीं सुनीं: ऐसा कभी नहीं हुआ”

 

 

Share This: