WWE News: इस वूमेन सुपरस्टार ने The Bloodline का हिस्सा न बनने पर दी अपनी प्रतिक्रिया, कहा ये सब बहुत अजीब है

WWE News: डब्ल्यूडब्ल्यूई विमेंस टैग-टीम चैंपियन नाओमी (Naomi) वर्तमान में डब्ल्यूडब्ल्यूई स्मैकडाउन (WWE Smackdown) रोस्टर का हिस्सा हैं। वहीं जिमी उसो (Jimmy…

WWE News: इस वूमेन सुपरस्टार ने The Bloodline का हिस्सा न बनने पर दी अपनी प्रतिक्रिया, कहा ये सब बहुत अजीब है
WWE News: इस वूमेन सुपरस्टार ने The Bloodline का हिस्सा न बनने पर दी अपनी प्रतिक्रिया, कहा ये सब बहुत अजीब है

WWE News: डब्ल्यूडब्ल्यूई विमेंस टैग-टीम चैंपियन नाओमी (Naomi) वर्तमान में डब्ल्यूडब्ल्यूई स्मैकडाउन (WWE Smackdown) रोस्टर का हिस्सा हैं। वहीं जिमी उसो (Jimmy Uso) की पत्नी होने के कारण वह अनोई परिवार का भी हिस्सा हैं। नाओमी को अब तक द बल्डलाइन (The Bloodline) के साथ टीवी पर कभी नहीं दिखाया गया। जिस पर अब नाओमी ने भी अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है और कहा है कि आधिकारिक तौर पर द ब्लडलाइन का हिस्सा न बनना “अजीब” है क्योंकि वह हमेशा इस ग्रुप के आसपास रहती हैं।

ये भी पढ़ें- WWE NXT 2.0 Match Card: अगले हफ्ते से होगा एनएक्सटी 2.0 में विमेंस ब्रेकआउट टूर्नामेंट शुरू, साथ ही इस टैग-टीम मैच का भी हुआ ऐलान

रेसलमेनिया से पहले इनसाइड द रोप्स के साथ एक इंटरव्यू में नाओमी ने भविष्य में संभवतः ग्रुप में शामिल होने के बारे में बात की।

नाओमी ने कहा कि, “मैं पॉल हेमैन से ज्ञान प्राप्त करती हूं और यह थोड़ा अजीब है कि मैं इसमें नहीं हूं [द ब्लडलाइन] क्योंकि मैं हमेशा उनके साथ हूं। मैं हमेशा वहां हूं, मैं हमेशा आसपास हूं, मैं ‘ मैं हमेशा जानती हूं, उन्हें परेशान करती हूं, शायद बाद में हो सकता है कि मैं मेरे लिए लड़कों के साथ जॉन और जोश [जिमी और जे उसो] के साथ आ सकती हूं, कौन जानता है? लेकिन निश्चित रूप से कुछ ऐसा है जिसका मैं इंतजार करूंगी मैं चाहती हूं कि यह सही समय है, आप जानते हैं? , “

नाओमी ने यह भी कहा कि वह हील बनने में दिलचस्पी रखती है क्योंकि इससे उन्हें एक सुपरस्टार के रूप में विकसित होने में मदद मिलेगी।

ये भी पढ़ें- WWE News: Roman Reigns बने अप्रैल 2022 में सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले रेसलिंग सुपरस्टार, इस रिपोर्ट में हुआ खुलासा

WWE News: पॉल हेमैन ने कहा कि नाओमी हो सकती हैं द ब्लडलाइन का हिस्सा

हेमैन, जो द ट्राइबल चीफ के चीफ काउंल हैं। उन्होंने पिछले साल अपने इंटरव्यू में बताया था कि नाओमी ग्रुप का हिस्सा हो सकती है।

हेमैन ने कहा कि, “आप कैसे जानते हैं कि वह पहले से ही टेबल पर नहीं है? क्योंकि यह टेलीविजन पर नहीं है? क्या सब कुछ टेलीविजन पर होता है? हम सप्ताह में दो घंटे और कल, वैसे, FS1 पर ढाई घंटे टेलीविजन पर हैं। वह छोड़ देते हैं सप्ताह के बाकी दिनों में बहुत समय लगता है जब यंत्रणाएं और युद्धाभ्यास और वार्ताएं और रणनीतियां और चीजें होती हैं जो आप टेलीविजन पर नहीं देखते हैं,”

नाओमी के स्मैकडाउन का हिस्सा होने के कारण भविष्य में उनके ग्रुप में शामिल होने की संभावना बनी हुई है। वह वर्तमान में साशा बैंक्स के साथ एक टैग टीम में है। जिसे उन्होंने रेसलमेनिया 38 में जीता था।

WWE और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें

Share This: