WWE News: Edge की वापसी पर आई ये नई अपडेट, जानिए कब होने वाली थी हॉल ऑफ फेमर डब्ल्यूडब्ल्यूई में अपना रिर्टन

WWE News- Edge Returns: हॉल ऑफ फेमर एज (Hall of Famer Edge) को आखिरी बार डब्ल्यूडब्ल्यूई में लगभग एक महीने पहले देखा…

WWE News: Edge की वापसी पर आई ये नई अपडेट, जानिए कब होने वाली थी हॉल ऑफ फेमर डब्ल्यूडब्ल्यूई में अपना रिर्टन
WWE News: Edge की वापसी पर आई ये नई अपडेट, जानिए कब होने वाली थी हॉल ऑफ फेमर डब्ल्यूडब्ल्यूई में अपना रिर्टन

WWE News- Edge Returns: हॉल ऑफ फेमर एज (Hall of Famer Edge) को आखिरी बार डब्ल्यूडब्ल्यूई में लगभग एक महीने पहले देखा गया था। जब डेमियन प्रीस्ट और रिया रिप्ले ने फिन बैलर के साथ मिलकर एज पर अटैक कर दिया था। जिसके बाद से ही एज डब्ल्यूडब्ल्यूई टीवी पर दिखाई नहीं दिए। लेकिन अब रेटेड-आर सुपरस्टार के बारे में एक नई रिपोर्ट सामने आ रही है। जिसके अनुसार कथित तौर पर इस हफ्ते मंडे नाइट रॉ (Monday Night RAW) के लिए एज की वापसी की योजना बनाई गई थी। लेकिन यात्रा के मु्द्दो के कारण ऐसा नहीं हो सका।

ये भी पढ़ें- WWE RAW: इस फीमेल सुपरस्टार ने वापसी करते हुए किया Rey Mysterio का जश्न बर्बाद, जानिए कौन हैं डब्ल्यूडब्ल्यूई की ये स्टार

फाइटफुल सेलेक्ट ने हाल ही में इस बारे में रिपोर्ट की है। जिसमें उन्होंने बताया है कि 48 वर्षीय सुपरस्टार इस हफ्ते रॉ में वापसी करने वाले थे और उनके लिए न्यूयॉर्क की यात्रा करने की योजना बनाई गई थी। लेकिन बाद में यह बताया गया कि उनके आवास की यात्रा की वजह से इसे रद्द कर दिया गया था, जिसके परिणामस्वरूप एज शो में दिखाई नहीं दिए।

डब्ल्यूडब्ल्यूई में हाल ही में मनी इन द बैंक के बाद से डब्ल्यूडब्ल्यूई टीवी पर अजीब और रहस्यमय विगनेट्स प्रसारित हो रहे हैं, , जिसमें 2000 के दशक के कई सुपरस्टार्स के यादगार अंश दिखाए गए हैं। इन विगनेट्स को लेकर कई तरह की अफवाहें भी सामने आ रही हैं। जिसमें बताया जा रहा है कि यह विगनेट्स एज की वापसी का एक टीजर है।

ये भी पढ़ें- WWE Raw Highlights: Rey Mysterio पर दो बार हुए हमले से लेकर Seth Rollins के Riddle को घायल करने तक ये हैं आज के शो के टॉप 3 मोमेंट्स, आपने देखे क्या

WWE News: कब हो सकती है एज की वापसी
एज की वापसी को लेकर फिलहाल अभी कुछ नहीं कहा जा सकता है। लेकिन इस बात की संभावना बहुत अधिक है कि हॉल ऑफ फेमर समरस्लैम में अपनी वापसी करते हुए नजर आ सकते हैं और द जजमेंट डे पर अटैक करके उनसे बदला ले सकते हैं।

जिसके बाद द जजमेंट डे और एज के बीच एक नई स्टोरीलाइन शुरू हो सकती है। अगर ऐसा होता है तो हम एज और मिस्टीरियोज को एक साथ मिलकर काम करते हुए देख सकते हैं।

Share This: