WWE News: Roman Reigns के टाइटल्स के लिए आ रहा है ये 8 बार का वर्ल्ड चैंपियन, हेल इन ए सेल के बाद किए अपने इरादे स्पष्ट

WWE News: अनडिस्प्यूटेड डब्ल्यूडब्ल्यूई यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Undisputed WWE Universal Champion Roman Reigns ) फिलहाल टेलीविजन से ब्रेक ले रहे हैं।…

WWE News: Roman Reigns के टाइटल्स के लिए आ रहा है ये 8 बार का वर्ल्ड चैंपियन, हेल इन ए सेल के बाद किए अपने इरादे स्पष्ट
WWE News: Roman Reigns के टाइटल्स के लिए आ रहा है ये 8 बार का वर्ल्ड चैंपियन, हेल इन ए सेल के बाद किए अपने इरादे स्पष्ट

WWE News: अनडिस्प्यूटेड डब्ल्यूडब्ल्यूई यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Undisputed WWE Universal Champion Roman Reigns ) फिलहाल टेलीविजन से ब्रेक ले रहे हैं। लेकिन उन्होंने किसी भी सुपरस्टार को खुद को चुनौती देने से नहीं रोका है। फिलहाल ट्राइबल चीफ के रिडल (Riddle) के साथ फ्यूड में लौटने की संभावना है, जबकि उनके टैग टीम पार्टनर रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) भी गोल्ड पर एक शॉट चाहते हैं। ड्रयू मैकइंटायर (Drew McIntyre) ने भी द ब्लडलाइन के लीडर को यूके के प्रीमियम लाइव इवेंट – क्लैश एट द कैसल में वर्ल्ड टाइटल मुकाबले के लिए चुनौती दी है।

ये भी पढ़ें- WWE Hell in a Cell 2022: Happy Corbin की इंजरी पर डब्ल्यूडब्ल्यूई ने दी ये मेडिकल अपडेट, जानिए अब कैसी है स्मैकडाउन सुपरस्टार की स्थिति

लेकिन एक और ऐसे टॉप स्टार हैं जो रोमन रेंस का सामना करने में दिलचस्पी रखते हैं।जो कोई और नहीं बल्कि ऑल-माइटी बॉबी लैश्ले हैं। लैश्ले ने हेल इन ए सेल प्रीमियम लाइव इवेंट में एक हैंडीकैप मैच में ओमोस और एमवीपी पर अपनी जीत के बाद अपने लक्ष्य स्पष्ट कर दिए हैं।

ऑल माइटी ने आज रात एक फैन की डब्ल्यूडब्ल्यूई चैम्पियनशिप बेल्ट लेकर और उसे चूमने से पहले अपने सिर के ऊपर उसे पकड़कर जीत का जश्न मनाया। जिसकी एक तस्वीर भी उन्होंने एक मैसेज के साथ पोस्ट की है।

बॉबी लैश्ले ने ट्वीट किया कि, “बाधाओं से कोई फर्क नहीं पड़ता, आप ऑल माइटी को नहीं रोक सकते! शिकागो, आप सभी शुरू थे !! आगे क्या है? सोचो कि मैंने आज रात इसे बहुत स्पष्ट कर दिया है।”

ये भी पढ़ें- WWE Hell in a Cell 2022: चोट के बावजूद डब्ल्यूडब्ल्यूई ने क्यों दी Cody Rhodes को मुकाबला करने की अनुमति, देखें ये रिपोर्ट

WWE News: बॉबी लैश्ले को अपना रीमैच मिलना है बाकी
रेसलमेनिया 38 में ट्राइबल चीफ ने ब्रॉक लेसनर को यूनिफिकेशन मैच में हराकर डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियनशिप जीती थी। जिसके बाद उन्होंने अब तक अपने वर्ल्ड टाइटल को डिफें नहीं किया है और वहीं बॉबी को अपना रीमैच मिलना बाकी है। क्योंकि इस साल हुए एलिमिनेशन चैंबर में बॉबी बिना पिन हुए ही अपना टाइटल हार गए थे।

सऊदी अरब में हुए इस प्रीमियम इवेंट में जब सैथ रॉलिन्स ने थ्योरी को उनके पॉड में पावरबॉम्ब किया तो “कंक्यूस” होने के बाद उन्हें मैच से हटा दिया गया था। जिसके बाद लेसनर ने इस मुकाबले में जीत हासिल की और रेसलमेनिया 38 में रोमन का सामना किया। जहां उन्हें हार का सामना करना पड़ा था।

WWE और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें

Share This: