WWE News: ये हैं Randy Orton के साल 2021 के 3 बेहतरीन मैच, जानिए क्या है इन सभी में खास

WWE News- ये हैं Randy Orton के साल 2021 के 3 बेहतरीन मैच, जानिए क्या है इन सभी में खास: डब्ल्यूडब्ल्यूई में…

WWE News: ये हैं Randy Orton के साल 2021 के 3 बेहतरीन मैच, जानिए क्या है इन सभी में खास
WWE News: ये हैं Randy Orton के साल 2021 के 3 बेहतरीन मैच, जानिए क्या है इन सभी में खास

WWE News- ये हैं Randy Orton के साल 2021 के 3 बेहतरीन मैच, जानिए क्या है इन सभी में खास: डब्ल्यूडब्ल्यूई में रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) सिर्फ एक बड़े सुपरस्टार ही नहीं बल्कि एक लेजेंड हैं। हाल ही में एपेक्स प्रीडेटर ने केन (Kane) को रिकॉर्ड को तोड़ते हुए 21 नवंबर को हुए सर्वाइवर सीरीज पे-पर-व्यू (Survivor Series Pay Per View) में सबसे अधिक पीपीवी मैचों में लड़ने का रिकॉर्ड अपने नाम किया है। इतना ही नहीं उनकी यह उपलब्धि गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स (Guinness Book of World Records) में भी दर्ज की गई। इस साल रैंडी ने काफी जबरदस्त मैच लड़े। जिनमें से तीन मैचों को हम यहां लेकर आए हैं तो बिना किसी देरी के चलिए डालते हैं रैंडी ऑर्टन के इस साल के 3 बेस्ट मैचों पर एक नजर।

ये भी पढ़ें- WWE News: जानिए डब्ल्यूडब्ल्यूई क्यों नहीं कर रही पहली बार दिसंबर के महीने में किसी पे-पर-व्यू की मेजबानी, क्या है इसके पीछे का कारण

WWE News: रैंडी ऑर्टन बनाम “द फीन्ड” ब्रे वायट, रेसलमेनिया 37 (11 अप्रैल)
रेसलमेनिया 37 की दूसरी रात के शुरुआती मैच में रैंडी ऑर्टन “द फीन्ड” ब्रे वायट से टकराए थे। इस मुकाबले को दोनों ही सुपरस्टार्स ने काफी अच्छा बिल्ड अप दिया था।

रैंडी के रिंग में आने के बाद एलेक्सा ब्लिस बाहर आईं और उन्होंने एक विशाल जैक-इन-द-बॉक्स के हैंडल को रिंगसाइड में घुमाया, जहां से द फीन्ड बाहर आए और उन्होंने ऑर्टन पर बॉक्स के ऊपर से छलांग लगा दी। यह एक काफी जबरदस्त मैच था। इस मैच में द फीन्ड ने शुरुआत से ही रैंडी पर अपनी पकड़ बना रखी थी।

लेकिन मैच के अंतिम क्षणों में द फीन्ड को एक पायरो ने बाधित कर दिया जो चारों टर्नबकल से फूटा। इसके बाद एलेक्सा ब्लिस को जैक-इन-द-बॉक्स के ऊपर बैठे हुए देखा गया, जिनके चेहरे से एक काला तरल पदार्थ बह रहा था। इसने द फीन्ड को विचलित कर दिया। जिसका फायदा ऑर्टन ने उठाया और द फीन्ड को एक आरकेओ लगा दी और इस मैच को जीत लिया।

WWE News: रॉ टैग-टीम चैंपियनशिप के लिए रैंडी ऑर्टन और रिडल बनाम एजे स्टाइल्स और ओमोस, समरस्लैम 2021 (21 अगस्त)
इस साल नावादा, लास वेगास में एलीगेंट स्टेडियम ने समरस्लैम पीपीवी की मेजबानी की। इस पीपीवी में रिडल और रैंडी ऑर्टन एक टैग-टीम के रूप में नजर आए। जहां उन्होंने आधिकारिक तौर पर रॉ टैग-टीम टाइटल पर कब्जा किया।

इस टैग-टीम टाइटल पर कब्जा करने के लिए रैंडी और रिडल ने उस समय के टैग-टीम चैंपियंस एजे स्टाइल्स और ओमोस को हराया था। जब दोनों ने आरके-ब्रो नाम की यह टीम बनाई थी तब किसी ने भी दोनों के बहुत आगे जाने की उम्मीद नहीं की थी, लेकिन यह दोनों सुपरस्टार्स अब भी टैग-टीम चैंपियंस हैं और मजबूती के साथ आगे बढ़ रहे हैं।

ये भी पढ़ें- WWE Raw: जानिए किस वजह से डब्ल्यूडब्ल्यूई डे 1 पीपीवी में Kevin Owens को डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियनशिप मैच में किया गया शामिल, यहां दी गई है पूरी डिटेल्स

WWE News: रैंडी ऑर्टन और रिडल बनाम द उसोस, सर्वाइवर सीरीज़ (21 नवंबर)
रॉ टैग-टीम चैंपियंस रैंडी ऑर्टन और रिडल का सामना इस साल सर्वाइवर सीरीज में स्मैकडाउन टैग-टीम चैंपियंस द उसोस से हुआ था। जो एक ब्रांड वर्चस्व की लड़ाई थी। लेकिन इस मैच में भी रैंडी और रिडल ने इस जीत हासिल करके रेड ब्रांड को एक और बढ़त दिलाई।

यह ऑर्टन एंड रिडल के लिए एक बड़ी जीत थी क्योंकि जब भी टैग-टीम की बात आती है तो द उसोस का नाम सबसे पहले दिमाग में आता है। इस मैच में द उसोस ने रिडल और रैंडी को काफी कड़ी टक्कर दी। लेकिन इस मैच को रैंडी ने जिमी पर एक आरकेओ लगाकर खत्म किया और इस मैच में जीत हासिल की।

Share This: