WWE News: Theory के इस हफ्ते रॉ पर नजर न आने का कारण आया सामने, जानिए किस वजह से नहीं हो सके मनी इन द बैंक के विजेता रेड ब्रांड पर उपस्थित

WWE News: मंडे नाइट रॉ (Monday Night RAW) का इस हफ्ते का शो काफी शानदार था। जिसमें कई सुपरस्टार्स नजर आए। लेकिन…

WWE News: Theory के इस हफ्ते रॉ पर नजर न आने का कारण आया सामने, जानिए किस वजह से नहीं हो सके मनी इन द बैंक के विजेता रेड ब्रांड पर उपस्थित
WWE News: Theory के इस हफ्ते रॉ पर नजर न आने का कारण आया सामने, जानिए किस वजह से नहीं हो सके मनी इन द बैंक के विजेता रेड ब्रांड पर उपस्थित

WWE News: मंडे नाइट रॉ (Monday Night RAW) का इस हफ्ते का शो काफी शानदार था। जिसमें कई सुपरस्टार्स नजर आए। लेकिन एक सुपरस्टार ऐसे भी थे, जो रॉ पर कहीं पर भी दिखाई नहीं दिए। वह सुपरस्टार कोई और नहीं बल्कि मनी इन द बैंक (Money in the Bank) के विजेता थ्योरी ( Theory) थे। जो अपने एक अंकल के असामयिक निधन के कारण डब्ल्यूडब्ल्यूई रॉ (WWE RAW) के इस हफ्ते के एडिशन से चूक गए थे।

पूर्व यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन के हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट के अनुसार उनकी अनुपस्थिति के पीछे एक दुखद कारण था। थ्योरी ने अपने अंकल के साथ अपनी कई तस्वीरों का साझा किया है, जिसमें कुछ थ्रोबैक पिक्चर्स भी शामिल हैं और इन तस्वीरों के साथ उनके निधन के बारे में लिखा है।

थ्योरी ने लिखा, “मुझे नहीं पता कि कहां से शुरू करूं कि आपने मुझ पर कितना प्रभाव डाला है। हमारे पास हमेशा एक अच्छा समय था और हम हमेशा हंसते थे। मुझे पता है कि आप ऊंची उड़ान भर रहे हैं। आराम से अंकल,”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Theory (@austin_theory)

थ्योरी ने बताया है कि उनके अंकल ने उन पर एक बड़ी छाप छोड़ी है और वह उनके साथ बिताए समय और यादों को संजोते रहेंगे। नुकसान की व्यक्तिगत प्रकृति को देखते हुए, यह देखा जाना बाकी है कि थ्योरी इस दुख भरे समय से कितनी जल्दी बाहर आ पाते हैं।

ये भी पढ़ें- WWE News: डब्ल्यूडब्ल्यूई ने किया Ronda Rousey को फाइन लगाते हुए सस्पेंड, जानिए क्यों उठाना पड़ा कंपनी को पूर्व स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन के खिलाफ ये कदम

WWE News: थ्योरी के लिए अच्छा नहीं रहा था समरस्लैम 2022
थ्योरी पिछले कुछ हफ्तों से समरस्लैम 2022 में व्यस्त थे, लेकिन यह उनके लिए उतना अच्छा नहीं निकला जितना वह चाहता थे। थ्योरी शुरू में पांच मिनट से भी कम समय में समाप्त होने वाले प्रीमियम लाइव इवेंट के सबसे छोटे मैचों में से एक में बॉबी लैश्ले से डब्ल्यूडब्ल्यूई यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप को फिर से हासिल करने में विफल रहे।

इसके बाद जब ब्रॉक लेसनर और अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रैंस के बीच मेन इवेंट के दौरान जब उनका म्यूजिक हिट हुआ तो उनके फैंस को लगा कि थ्योरी एक सफल कैश इन करेंगे। लेकिन इससे पहले कि वह आधिकारिक तौर पर कैश इन कर पाते, द बीस्ट इनकार्नेट ने उन्हें एक F5 लगा दी। जिससे उनके कैश इन की सारी उम्मीदें खत्म हो गईं।

लेकिन थ्योरी के पास अभी भी उनके कॉन्ट्रैक्ट का ब्रीफकेस है, जिसका मतलब है कि उनके पास अभी भी अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैम्पियनशिप में एक गारंटीकृत शॉट है।

WWE और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें

 

Share This: