WWE News: Sasha Banks की इंजरी पर आई ये नई अपडेट, ‘द बॉस’ को अब इतने समय तक रहना पड़ेगा एक्शन से बाहर

WWE News: Sasha Banks Injury Update-Sasha Banks की इंजरी पर आई ये नई अपडेट, ‘द बॉस’ को अब इतने समय तक रहना…

WWE News: Sasha Banks की इंजरी पर आई ये नई अपडेट, 'द बॉस' को अब इतने समय तक रहना पड़ेगा एक्शन से बाहर
WWE News: Sasha Banks की इंजरी पर आई ये नई अपडेट, 'द बॉस' को अब इतने समय तक रहना पड़ेगा एक्शन से बाहर

WWE News: Sasha Banks Injury Update-Sasha Banks की इंजरी पर आई ये नई अपडेट, ‘द बॉस’ को अब इतने समय तक रहना पड़ेगा एक्शन से बाहर: पूर्व विमेंस चैंपियन साशा बैंक्स ( Former Women’s Champion Sasha Bank) को कुछ समय पहले नॉर्थ कैरोलिना के फेयेटविले में एक डब्ल्यूडब्ल्यूई हाउस शो (WWE House Show) के दौरान चोट लग गई थी। जिस पर डब्ल्यूडब्ल्यूई की तरफ से एक अपडेट जारी की गई है। जिसमें बताया गया है कि साशा बैंक्स 6-8 हफ्तों के लिए एक्शन बाहर हो जाएंगी।

ये भी पढ़ें- WWE News: WrestleMania 38 के लिए डब्ल्यूडब्ल्यूई ने बनाया था Seth Rollins के लिए ये प्लान, जानिए किस वजह से कंपनी को करना पड़ा रहा है अब अपनी योजनाओं में बदलाव

इस बात की घोषणा खुद डब्ल्यूडब्ल्यूई ने अपने ऑफिशियल ट्वीटर अकाउंट पर की है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि, ” ब्रेकिंग: @SashaBanksWWE के डब्ल्यूडब्ल्यूई लाइव में रविवार शाम पैर में चोट लगने के बाद 6-8 हफ्ते के लिए एक्शन से बाहर होने की उम्मीद है! Fayetteville, NC की घटना।

वहीं डब्ल्यूडब्ल्यूई ने अपनी वेबसाइट पर बताया है कि इस आपातकालीन चिकित्सा के बाद उनका कुछ भी नहीं टूटा था। साशा ने एक एमआरआई कराया और पता चला कि उनकी कैल्केनस हड्डी में चोट लगी है। वह घर पर ठीक हो रही है और उनका शारीरिक उपचार किया जा रहा है और उनके 6-8 सप्ताह तक एक्शन से बाहर रहने की उम्मीद है।

ये भी पढ़ें- WWE Raw Predictions: क्या इस हफ्ते मंडे नाइट रॉ में दिखाई दे सकते हैं Roman Reigns? जानिए कितनी है इस बात की संभवाना

WWE News: कैसे लगी थी साशा बैंक्स को यह चोट

साशा बैंक्स कुछ समय पहले नॉर्थ कैरोलिना के फेयेटविले में एक हाउस शो में स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन साशा बैंक्स का सामना किया था। इस शो को देखने वाले दर्शकों के द्वारा रिपोर्ट किया गया था कि शार्लेट फ्लेयर ने साशा को एक बैकब्रेकर लगाया था।

जिसके बाद बैंक्स अजीब सी स्थिति में मैट पर गिरीं। साशा इस खराब लैंडिंग के बाद अपने आप उठ नहीं पा रही थीं। जिसके बाद रेफरी को अचानक मैच खत्म करने के लिए घंटी बजानी पड़ी। आप दर्शकों के द्वारा शेयर की गई इस ट्वीटर क्लीप को यहां देख सकते हैं।

 

इस मैच के खत्म होने के बाद साशा को रेफरी और ट्रेनर्स के द्वारा ले जाना पड़ा था। लेकिन साशा इस चोट के कारण डब्ल्यूडब्ल्यूई को एक भारी नुकसान का सामना पड़ेगा। क्योंकि इस समय डब्ल्यूडब्ल्यूई का विमेंस रोस्टर पहले से ही विमेंस सुपरस्टार्स की कमीं से झूंझ रहा है और ऐसे में साशा का घायल होना डब्ल्यूडब्ल्यूई के लिए बड़ी मुसीबत बन सकती है।

 

Share This: