WWE News: Riddle ने दी Randy Orton की इंजरी के बारे में ये लेटेस्ट अपडेट, जानिए अब कैसी है एपेक्स प्रेडिटर की हालत

WWE News- Randy Orton Injury Update: डब्ल्यूडब्ल्यूई रॉ सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन (WWE RAW Superstar Randy Orton) लगभग दो महीनों से अपनी बैक…

WWE News: Riddle ने दी Randy Orton की इंजरी के बारे में ये लेटेस्ट अपडेट, जानिए अब कैसी है एपेक्स प्रेडिटर की हालत
WWE News: Riddle ने दी Randy Orton की इंजरी के बारे में ये लेटेस्ट अपडेट, जानिए अब कैसी है एपेक्स प्रेडिटर की हालत

WWE News- Randy Orton Injury Update: डब्ल्यूडब्ल्यूई रॉ सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन (WWE RAW Superstar Randy Orton) लगभग दो महीनों से अपनी बैक इंजरी की वजह से कंपनी से बाहर हैं। रैंडी को यह चोट उस समय लगी थी, जब उन्होंने रिडल (Riddle) के साथ मिलकर 21 मई के स्मैकडाउन के एपिसोड में अनडिस्प्यूटेड टैग-टीम चैंपियनशिप के लिए द उसोस (The Usos) का सामना किया था।

ये भी पढ़ें- WWE News: Rey Mysterio देना चाहते हैं रिटायरमेंट के बाद इस सुपरस्टार को अपना मास्क, जानिए कौन है डबल्यूडब्ल्यूई का ये स्टार

जिसमें उन्हें हार का सामना करना पड़ा और इस मुकाबले के बाद द बल्डलाइन ने रैंडी और रिडल पर बुरी तरह से अटैक कर दिया था। जिसके बाद से ही रैंडी डब्ल्यूडब्ल्यूई टीवी पर नजर नहीं आए। लेकिन अब रिडल ने रैंडी के बारे में एक नई अपडेट प्रदान की है।

जिसके अनुसार रैंडी अपनी चोटों से अभी भी उभर रहे हैं। रिडल ने रैंडी के बारे में यह अपडेट ProSieben MAXX के साथ एक इंस्टाग्राम लाइव के दौरान दी थी। जहां उन्होंने कहा कि रिडल ने कहा कि ऑर्टन अभी भी अपनी चोटों से उबर रहे हैं। रिडल के अनुसार एपेक्स प्रीडेटर के पास गजब का आत्मविश्वास है और वह अच्छा कर रहे हैं।

रिडल ने कहा कि, “उम्मीद है कि वह जल्द से जल्द वापस आ जाएंगे। मैं अधिक अपडेट नहीं दे सकता क्योंकि मैं डॉक्टर नहीं हूं।”

रैंडी की इंजरी के अलावा द ओरिजिनल ब्रो ने यह भी बताया कि बैकस्टेज ऑर्टन के साथ उनका रिश्ता कैसा है। रिडल ने कहा कि उन्होंने वाइपर से बहुत कुछ सीखा है और रैंडी की सलाह से उन्हें काफी मदद भी मिली है।

रिडल ने कहा, “मैं जो सबसे बड़ी चीज कर सकता हूं, वह यह है कि वह क्या करते हैं और क्यों करते है, यह देखने के लिए उनके दिमाग को देखें और समझें।” “ऐसा करने का सबसे अच्छा तरीका यह देखना है कि वह क्या करते हैं और इसी तरह मैं इसे करता हूं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ProSieben MAXX (@prosiebenmaxx)

ये भी पढ़ें- WWE News: Edge कथित तौर पर अगले हफ्ते कर सकते हैं मंडे नाइट रॉ में वापसी, देखें रेटेड आर सुपरस्टार पर आई ये नई रिपोर्ट

WWE News: समरस्लैम में रिडल का होगा सैथ रॉलिंस से सामना
30 जुलाई 2022 को टेनेसी, नैशविले के निसान स्टेडियम में होने वाले समरस्लैम प्रीमियम इवेंट में रिडल सैथ रॉलिंस का सामना करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

इस मैच को पिछले हफ्ते रॉ में रिडल पर सैथ रॉलिंस के द्वारा हमला करने के बाद बुक किया गया था और यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या रिडल इस प्रीमियम इवेंट में सैथ से अपना बदला ले पाएंगे या फिर सैथ रिडल पर जीत हासिल करने में कामयाब होते हैं।

WWE और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें

Share This: