WWE News: Riddle की पूर्व प्रेमिका ने लगाए उन पर गंभीर आरोप, कहा उसने मुझे पूरी तरह से तोड़ दिया

WWE News: रिडल (Riddle) इस समय डब्ल्यूडब्ल्यूई के टॉप सुपरस्टार्स में से एक हैं। द किंग ऑफ ब्रदर्स (The King of Brothers)…

WWE News: Riddle की पूर्व प्रेमिका ने लगाए उन पर गंभीर आरोप, कहा उसने मुझे पूरी तरह से तोड़ दिया
WWE News: Riddle की पूर्व प्रेमिका ने लगाए उन पर गंभीर आरोप, कहा उसने मुझे पूरी तरह से तोड़ दिया

WWE News: रिडल (Riddle) इस समय डब्ल्यूडब्ल्यूई के टॉप सुपरस्टार्स में से एक हैं। द किंग ऑफ ब्रदर्स (The King of Brothers) आरके-ब्रो (RK-Bro) के आधे हिस्से के रूप में शानदार मेन रोस्टर रन का आनंद ले रहे हैं। लेकिन डब्ल्यूडब्ल्यूई के बाहर रिडल के पास एक साफ स्लेट नहीं है क्योंकि उन्होंने कथित तौर पर अपनी पत्नी को धोखा दिया था और अब एक और महिला रिडल पर गंभीर आरोप लगा रही है।

ये भी पढ़ें- WWE News: Paul Heyman ने दिया Roman Reigns के जन्मदिन पर ये खास संदेश, यहां देखें ट्वीट

रिंगसाइड न्यूज ने विशेष रूप से रिडल की इस प्रेम कहानी पर एक विशेष रिपोर्ट की। इस रिपोर्ट के अनुसार पूर्व रॉ टैग -टीम चैंपियन का रिश्ता अपनी पहली पत्नी लिसा के साथ 11 साल तक चला। जिसके बाद उन्होंने अपनी पहली पत्नी से तलाक ले लिया और एक नई महिला के साथ प्रेम प्रसंग शुरू किया। इस नई महिला डेनिएला का दावा है कि वह रिडल की एक पूर्व प्रेमिका है। जो स्पष्ट रूप से अब उनके साथ ठीक नहीं है। लेकिन एक फैन को जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि वह खुश हैं।

“मुझे खुशी है कि मैं और ज्यादा बीमार विषाक्त विकृत आदमी नहीं हूं आप सभी उस बुराई को नहीं जानते जो वह वास्तव में है मैं प्यार में अंधी थी और मैं इसे देख नहीं सकती थी।”

उन्होंने एक ट्वीट करके कहा कि,

बिल्कुल भी अनादर नहीं है क्योंकि तुम्हारी जानती है … लेकिन पुरुषों और महिलाओं के इस तरह सोने की मात्रा मुझे परेशान कर देती हैं। जिनकी उम्र 18/19 साल की होती है और इस रिश्ते पर मुझे विश्वास नहीं होता कि मैं अभी भी wtf हूं, इस आदमी ने मुझे इतना झुका दिया कि उसने मुझे तोड़ दिया।

ये भी पढ़ें- WWE Hell in a Cell 2022: हेल इन सेल में अपने होने वाले मैच से पहले Bobby Lashley ने दी Omos और MVP को धमकी, यहां देखें ट्वीट

WWE News: डेनिएला ने रिडल की पूर्व पत्नी लिसा पर भी एक शॉट लिया
कुछ दिन पहले डेनिएला द्वारा इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए एक अन्य वीडियो में पेट्रो ने रिडल की पूर्व पत्नी लिसा पर बड़े पैमाने पर शॉट लिए।

उन्होंने रॉ स्टार के साथ खुद के वीडियो और तस्वीरें साझा कीं और लिखा कि, “मुझे परवाह नहीं है कि आप पहले कौन थे, आप मेरे साथ बेहतर दिखते हैं।”

लेकिन बाद में यह बताया गया कि मैट और डेनिएला “सिर्फ दोस्त हैं।” दोनों रेसलमेनिया 38 और डब्ल्यूडब्ल्यूई हॉल ऑफ फेम सेरेमनी 2022 के दौरान भी एक साथ थे।रिडल पर इस समय बड़े शॉट दागे गए हैं। लेकिन अब आने वाला समय ही बताएगा कि यह कहानी आगे क्या मोड़ लेती है।

WWE और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें

 

Share This: