WWE News: Rhea Ripley ने अपने कैरेक्टर को ब्रेक करते हुए फैंस के लिए साझा किया ये भावुक सदेंश, यहां देखें ट्वीट

WWE News: रिया रिप्ले (Rhea Ripley) को 2 जुलाई को मनी इन द बैंक (Money in the Bank) प्रीमियम लाइव इवेंट में…

WWE News: Rhea Ripley ने अपने कैरेक्टर को ब्रेक करते हुए फैंस के लिए साझा किया ये भावुक सदेंश, यहां देखें ट्वीट
WWE News: Rhea Ripley ने अपने कैरेक्टर को ब्रेक करते हुए फैंस के लिए साझा किया ये भावुक सदेंश, यहां देखें ट्वीट

WWE News: रिया रिप्ले (Rhea Ripley) को 2 जुलाई को मनी इन द बैंक (Money in the Bank) प्रीमियम लाइव इवेंट में रॉ विमेंस चैंपियनशिप के लिए बियांका बिलेयर (Bianca Belair) को चुनौती देने के लिए चुना गया था। लेकिन इस प्रीमियम लाइव इवेंट से पहले ही रिप्ले को मस्तिष्क की चोट का सामना करना पड़ा और उनकी जगह कार्मेला (Carmella) को प्रतिस्थापित किया गया। लेकिन हाल ही में ट्वीटर पर एक यूजर ने रिया को काफी बुरा भला कहा। जिस पर अब रिया ने भी अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

ये भी पढ़ें- WWE Smackdown Predictions: इस हफ्ते स्मैकडाउन में देखी जा सकती हैं ये 3 चीजें, जानिए मनी इन द बैंक के इस फॉलआउट एडिशन में क्या हो सकता है खास

इस फैन ने अपने इस ट्वीट में कहा था कि रिया को गाली दी जानी चाहिए। जिसके बाद बुधवार को रिया ने ट्वीटर पर एक भावनात्मक संदेश साझा किया और रॉ सुपरस्टार ने उस फैन को ऐसा करने के लिए बुलाया।

रिया ने अपने इस ट्वीट में लिखा कि, हाय, डेमी यहां…। हां जानिए, रिया रिप्ले के अंदर की असल जिंदगी का इंसान। बस यह बताना चाहती थी कि रेसलर और एंटरटेनर का कोई भी रूप एक वास्तविक जीवन का इंसान है। जो किसी का अहित नहीं चाहते। किसी के दफन होने की कामना मत करो। किसी को बाहर निकालने की कामना मत करो। एफ’एन अपमान।

ये भी पढ़ें- WWE Extreme Rules 2022: क्या इस प्रीमियम लाइव इवेंट में भी नजर नहीं आएंगे Roman Reigns? देखें ट्राइबल चीफ पर आई ये रिपोर्ट

WWE News: 6 जून को आखिरी बार रिंग में नजर आई थीं रिया रिप्ले

रिया रिप्ले मंडे नाइट रॉ के 6 जून के एपिसोड के बाद से डब्ल्यूडब्ल्यूई की रिंग के अंदर दिखाई नहीं दी। उस रात को उन्होंने एलेक्सा ब्लिस, डूड्रौप और लिव मॉर्गन को एक फैटल-4-वे मैच में हराया था। जिसके बाद वह बियांका बिलेयर की रॉ विमेंस चैंपियनशिप की नंबर 1 कंटेंडर बन गई थीं।

लेकिन कुछ हफ्ते बाद बिलेयर ने रॉ पर घोषणा की कि रिप्ले को प्रतिस्पर्धा करने के लिए चिकित्सकीय रूप से मंजूरी नहीं मिली है और वह मनी इन द बैंक में टाइटल के लिए उसका सामना नहीं करेंगी। जिसके बाद कार्मेला ने मनी इन द बैंक इस टाइटल के रिया रिप्ले का सामना किया।

WWE और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें

Share This: