WWE News: Paul Heyman ने इस करंट चैंपियन की जमकर की तारीफ, कहा यही है डब्ल्यूडब्ल्यूई के इतिहास का सबसे बड़ा परफॉर्मर

WWE News: पॉल हेमन (Paul Heyman) को लगता है कि रोमन रैंस (Roman Reigns) डब्ल्यूडब्ल्यूई के इतिहास के सबसे महान स्टार हैं।…

WWE News: Paul Heyman ने इस करंट चैंपियन की जमकर की तारीफ, कहा यही है डब्ल्यूडब्ल्यूई के इतिहास का सबसे बड़ा परफॉर्मर
WWE News: Paul Heyman ने इस करंट चैंपियन की जमकर की तारीफ, कहा यही है डब्ल्यूडब्ल्यूई के इतिहास का सबसे बड़ा परफॉर्मर

WWE News: पॉल हेमन (Paul Heyman) को लगता है कि रोमन रैंस (Roman Reigns) डब्ल्यूडब्ल्यूई के इतिहास के सबसे महान स्टार हैं। द ट्राइबल चीफ (The Tribal Chief) के रूप में रैंस बेहद सफल रहे हैं। इस गिमिक का डेब्यू उन्होंने 2020 में हील बनने के बाद किया था और अब वह वर्तमान में यूनिवर्सल और डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियन दोनों हैं।

ये भी पढ़ें- WWE News: इस NBA स्टार ने किया Roman Reigns को टारगेट, “कहा मैं तुम्हारे लिए आ रहा हूं”

मैकमेनिया पॉडकास्ट पर अपनी हालिया उपस्थिति में पॉल हेमैन ने कहा कि रैंस के ट्राइबल चीफ गिमिक ने खुद को प्रमोशन के इतिहास में सबसे महान के रूप में स्थापित किया है।

हेमैन ने कहा “यहां एक बातचीत है जिसे रोमन रैंस और मैं अक्सर करना पसंद करते हैं और यह बातचीत कुछ इसी तरह की है, मैं उन्हें अपनी ईमानदार राय के बारे में बताता हूं, जो कि, मुझे लगता है कि मेरे दिल में रोमन रैंस के प्रति है। मुझे लगता है कि वह डब्ल्यूडब्ल्यूई के इतिहास में सबसे महान प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी हैं,”

हेमैन ने अनडिस्प्यूटेड डब्ल्यूडब्ल्यूई यूनिवर्सल चैंपियन की ऑन-स्क्रीन आभा की प्रशंसा करते हुए अपने दावे को सही ठहराने का प्रयास किया।

हेमैन ने आगे कहा, “यह घोषणात्मक बयान है कि रोमन ने ट्राइबल चीफ के रूप में शासन किया है,उन्होंने इसे अपनाया है, क्योंकि वह इसे जानते हैं, क्योंकि वह जो भी कदम उठाते है वह इस मानसिकता के साथ है कि वह अब तक के सबसे महान है और उन्हें हर समय जीना है। प्रत्येक सूक्ष्म क्षण में जब वह कैमरे पर होते हैं।”

हेमैन का मानना ​​​​है रैंस को अपनी स्थिति को अब तक के सबसे महान सुपरस्टार के रूप में स्वीकार करना है।

ये भी पढ़ें- WWE News: इंजरी के बाद भी वर्कआउट करती हुई नजर आईं Becky Lynch, देखें पूर्व रॉ विमेंस चैंपियन की यह तस्वीरें

WWE News: रोमन रैंस कर चुके हैं यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में 700 दिन पूरे

WWE News:रोमन रैंस डब्ल्यूडब्ल्यूई में यूनिवर्सल चैंपियन के तौर पर 700 दिन पूरे कर चुके हैं। उन्होंने 30 अगस्त, 2020 को डब्ल्यूडब्ल्यूई पेबैक में “द फीन्ड” ब्रे वायट और ब्रॉन स्ट्रोमैन को एक ट्रिपल थ्रेट मैच में हराकर इस टाइटल को जीता था।

इसके बाद पिछले दो सालों में कई टॉप सुपरस्टार्स ने द ट्राइबल चीफ को सत्ता से हटाने की कोशिश की है, लेकिन अभी तक कोई भी ऐसा नहीं कर पाया है।

WWE और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें

Share This: