WWE News: Paul Heyman ने दिया Roman Reigns के जन्मदिन पर ये खास संदेश, यहां देखें ट्वीट

WWE News- Roman Reigns Birthday: अनडिस्प्यूटेड वर्ल्ड चैंपियन रोमन रैंस (Undisputed World Champion Roman Reigns) ने इस हफ्ते अपना 37वां जन्मदिन मनाया।…

WWE News: Paul Heyman ने दिया Roman Reigns के जन्मदिन पर ये खास संदेश, यहां देखें ट्वीट
WWE News: Paul Heyman ने दिया Roman Reigns के जन्मदिन पर ये खास संदेश, यहां देखें ट्वीट

WWE News- Roman Reigns Birthday: अनडिस्प्यूटेड वर्ल्ड चैंपियन रोमन रैंस (Undisputed World Champion Roman Reigns) ने इस हफ्ते अपना 37वां जन्मदिन मनाया। ट्राइबल चीफ (Tribal Chief) के इस बर्थ डे को सोशल मीडिया पर भी उनके फैंस के द्वारा मनाया गया। जहां फैंस ने रोमन को ढेर सारी शुभकामनांए दीं।

ये भी पढ़ें- WWE Hell in a Cell 2022: हेल इन सेल में अपने होने वाले मैच से पहले Bobby Lashley ने दी Omos और MVP को धमकी, यहां देखें ट्वीट

रोमन के इन्हीं फैंस में एक थे उनके स्पेशल काउंसिल पॉल हेमैन जिन्होंने ट्राइबल चीफ के इस बर्थ डे पर उन्हें एक प्यार भरा संदेश भेजा। पॉल ने रोमन के साथ 2022 में गठबंधन किया था और इसके बाद ही ट्राइबल चीफ ने हील टर्न ले लिया था।

हेमैन ने अपने इस ट्वीट में द ब्लडलाइन की एक तस्वीर के साथ रैंस के जन्मदिन का संदेश ट्वीट किया है। जिसे आप यहां नीचे देख सकते हैं।

ये भी पढ़ें- WWE Money in The Bank 2022 Spoilers: डब्ल्यूडब्ल्यूई कथित तौर पर कर सकती है मनी इन बैंक पीपीवी के स्थान में परिवर्तन, जानिए क्यों उठाना पड़ रहा है कंपनी को ये कदम!

WWE News: रिडल हो सकते हैं रोमन रैंस के अगले चैलेंजर
डब्ल्यूडब्ल्यूई स्मैकडाउन के पिछले हफ्ते के एपिसोड में रोमन रैंस ने अपने चचेरे भाईयों द उसोस को आरके-ब्रो पर एक ऐतिहासिक जीत हासिल करने में मदद की थी। जिसके बाद द उसोस यूनिफाइड टैग टीम चैंपियंस बन गए।

इस मैच के बाद रैंस ने रैंडी ऑर्टन को चोक कर दिया और वहीं जे उसो ने रिडल को अनाउंस टेबल पर एक उसो स्पलैश लगाया। लेकिन इसके बाद रॉ पर रिडल ने रैंस से बदला लेने की कसम खाई।

जिसके डब्ल्यूडब्ल्यूई आने वाले समय में रिडल को रैंस के खिलाफ एक छोटी फ्यूड में सैट कर सकती है। जहां पूर्व रॉ टैग-टीम चैंपियंस रैंस को उनके टाइटल के लिए चुनौती दे सकते हैं।

WWE और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें

Share This: