WWE News: जानिए क्यों AJ Styles लाना चाहते थे Triple H को रिटायरमेंट से बाहर, फेनोमेनल वन ने खुद किया इस बात खुलासा

WWE News: एजे स्टाइल्स (AJ Styles) ऐसे सुपरस्टार हैं जिनके साथ बहुत से लोग काम करना चाहेंगे। यह भी संभव है कि…

WWE News: जानिए क्यों AJ Styles लाना चाहते थे Triple H को रिटायरमेंट से बाहर, फेनोमेनल वन ने खुद किया इस बात खुलासा
WWE News: जानिए क्यों AJ Styles लाना चाहते थे Triple H को रिटायरमेंट से बाहर, फेनोमेनल वन ने खुद किया इस बात खुलासा

WWE News: एजे स्टाइल्स (AJ Styles) ऐसे सुपरस्टार हैं जिनके साथ बहुत से लोग काम करना चाहेंगे। यह भी संभव है कि कोई लेजेंड रिटायरमेंट से बाहर आकर उनका सामना करें। एज (Edge) ने रिटायरमेंट से बाहर आने के बाद एजे स्टाइल्स का सामना किया था। अंडरटेकर (The Undertaker) ने भी अपने अंतिम मैच में एक सिनेमेटिक बोनीर्ड मैच में स्टाइल्स का सामना किया था। जिसमें उन्हें जीत हासिल हुई थी। लेकिन एक सुपरस्टार ऐसे भी हैं, जिन्हें खुद स्टाइल्स रिटायरमेंट से बाहर निकालना चाहते हैं।

ये भी पढ़ें- WWE News: Theory के इस हफ्ते रॉ पर नजर न आने का कारण आया सामने, जानिए किस वजह से नहीं हो सके मनी इन द बैंक के विजेता रेड ब्रांड पर उपस्थित

AJ Styles Wants To Be Triple H's Final Opponent In WWE

फाइटफुल से बात करते हुए एजे स्टाइल्स ने खुलासा किया कि उन्होंने ट्रिपल एच को एक मैच के लिए रिटायरमेंट से बाहर निकालने की कोशिश की है। बेशक, द गेम ने इन-रिंग प्रतियोगिता से रिटायरमेंट ले लिया है और उनके कार्डियक एपिसोड ने भी वापसी की संभावना को कम कर दिया है।

एजे स्टाइल्स ने कहा, “ठीक है, मैंने आखिरी बार ट्रिपल एच की कोशिश की थी। मुझे वह नहीं मिले। मुझे नहीं पता कि अगला कौन है या कोई और होगा। अब हमारे पास युवा प्रतिभाएं आ रही हैं। शायद मैं वह मैच हूं जो वे चाहते हैं। मैं रिटायर होने से पहले कुछ अच्छा करना चाहता हूं। कौन जाने? मुझे नहीं पता कि आगे कौन होगा। हमें बस देखना होगा कि क्या होता है।”

ये भी पढ़ें- WWE News: डब्ल्यूडब्ल्यूई ने किया Ronda Rousey को फाइन लगाते हुए सस्पेंड, जानिए क्यों उठाना पड़ा कंपनी को पूर्व स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन के खिलाफ ये कदम

WWE News: क्रिएटिव कार्यों को संभाल रहे अब ट्रिपल एच
विंस मैकमोहन के रिटायरमेंट लेने के बाद अब ट्रिपल एच क्रिएटिव कार्यों को संभाल रहे हैं। जिसकी वजह से फैंस को डब्ल्यूडब्ल्यूई में कई तरह के बदलाव भी देखने को मिल सकते हैं।

हाल ही ट्रिपल एच के बारे में एक अफवाह सामने आई थी। जिसमें बताया गया था कि ट्रिपल एच ने समरस्लैम 2022 में कई तरह के बदलाव किए हैं। लेकिन अब यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या फैंस ट्रिपल एच का काम पसंद आता है या नहीं।

WWE और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें

 

Share This: