WWE News: John Cena ने की अपने यूक्रेन के फैंस से मुलाकात, वीडियो शेयर करके कही ये भावुक बात

WWE News: पूर्व डब्ल्यूडब्ल्यूई सुपरस्टार जॉन सीना (Former WWE Superstar John Cena) अपने डब्ल्यूडब्ल्यूई डेब्यू के दो दशक का जश्न मनाने के…

WWE News: John Cena ने की अपने यूक्रेन के फैंस से मुलाकात, वीडियो शेयर करके कही ये भावुक बात
WWE News: John Cena ने की अपने यूक्रेन के फैंस से मुलाकात, वीडियो शेयर करके कही ये भावुक बात

WWE News: पूर्व डब्ल्यूडब्ल्यूई सुपरस्टार जॉन सीना (Former WWE Superstar John Cena) अपने डब्ल्यूडब्ल्यूई डेब्यू के दो दशक का जश्न मनाने के लिए इस महीने के अंत में रॉ (RAW) में वापसी करने के लिए तैयार हैं। लेकिन अपनी इस वापसी से पहले हाल ही में सीना ने अपने एक युवा फैंस से मुलाकात की। जो अपने घर के नष्ट होने के बाद यूक्रेन (Ukraine) से भाग गया था।

ये भी पढ़ें- WWE RAW: Edge पर हुए हमले के बाद इस पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ने उड़ाया हॉल ऑफ फेमर का मजाक, ट्वीट शेयर करके कही ये बात

सीना अपने व्यस्त हॉलिवुड शेड्यूल के बावजूद भी अपने फैंस के साथ समय बिताना नहीं भूलते। वह हाल ही में मिशा नाम के एक लड़के और उसकी मां लियाना से मिलने के लिए एम्सटर्डम गए थे। जो अपना घर तबाह होने के बाद यूक्रेन से भाग गए थे।

सीना ने मीशा के साथ अपनी बातचीत का एक वीडियो भी साझा किया है और साथ ही लिखा है कि, “शनिवार बिताने का कितना शानदार तरीका है। मीशा और उनकी मां, लियाना #NeverGiveUp को परिभाषित करती हैं। डब्ल्यूएसजे और डब्ल्यूडब्ल्यूई को धन्यवाद जिन्होंने इस विशेष यात्रा को संभव बनाने में मदद की।”

इसके अलावा जॉन सीना ने वर्तमान में मेक अ विश फाउंडेशन के साथ मिलकर सबसे अधिक शुभकामनाओं का रिकॉर्ड भी बनाया हैं, जो 650 से अधिक ग्रीट्स का है।

ये भी पढ़ें- WWE NXT 2.0 Results: Roxanne Perez के विमेंस ब्रेकआउट टूर्नामेंट जीतने से लेकर Apollo Crews की एनएक्सटी में वापसी तक ये हैं आज के शो के टॉप 3 मोमेंट्स, आपने देखे क्या

WWE News: एलेक्सा ब्लिस ने दी जॉनी सीना के वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया
जॉन सीना के इस वीडियो पर एलेक्सा ब्लिस ने भी अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। क्योंकि सीना के अलावा मीशा अपनी अन्य पसंदीदा सुपरस्टार एलेक्सा ब्लिस को भी ‘हैलो’ कहना चाहता था। एलेक्सा ने सीना के द्वारा ट्वीटर पर शेयर किए गए वीडियो का जवाब देते हुए कहा कि वह मीशा को गले लगा रही हैं और उन्हें शुभकामनाएं भेज रही हैं और ऐसा करने के लिए सीना को धन्यवाद दिया।

एलेक्सा ने लिखा कि, “हाय मिशा !!! भेज रही हूं कई सारे हग्स! धन्यवाद @JohnCena!!! यह मेरे दिल को बहुत गर्म करता है।”

अगर सीना की बात करें तो सीना को आखिरी बार समरस्लैम 2021 में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए रोमन रैंस का सामना करते हुए देखा गया था।जहां उन्हें हार का सामना करना पड़ा था और वहीं एलेक्सा ब्लिस इस समय रॉ पर एक सक्रिय सुपरस्टार है।

WWE और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें

 

Share This: