WWE News: क्या डब्ल्यूडब्ल्यूई कर रही है Sasha Banks और Naomi को वापस लाने की कोशिश? देखें ये रिपोर्ट

WWE News: डब्ल्यूडब्ल्यूई रॉ के 16 मई के एपिसोड में साशा बैंक्स और नाओमी (Sasha Banks and Naomi) के वॉकआउट को कंपनी…

WWE News: क्या डब्ल्यूडब्ल्यूई कर रही है Sasha Banks और Naomi को वापस लाने की कोशिश? देखें ये रिपोर्ट
WWE News: क्या डब्ल्यूडब्ल्यूई कर रही है Sasha Banks और Naomi को वापस लाने की कोशिश? देखें ये रिपोर्ट

WWE News: डब्ल्यूडब्ल्यूई रॉ के 16 मई के एपिसोड में साशा बैंक्स और नाओमी (Sasha Banks and Naomi) के वॉकआउट को कंपनी ने गैर-पेशेवर का करार दिया था। जिसके बाद कंपनी ने दोनों को अनिश्चित काल के लिए निलंबित कर दिया था और तब ही से दोनों को डब्ल्यूडब्ल्यूई टीवी पर नहीं देखा गया। लेकिन अब विंस मैकमोहन (Vince Mcmahon) के डब्ल्यूडब्ल्यूई से जाने के बाद साशा और नाओमी के बारे में एक रिपोर्ट सामने आ रही है। जिसमें बताया गया है कि कंपनी पूर्व विमेंस टैग-टीम चैंपियन के साथ सुलह करने की कोशिश कर सकती है।

ये भी पढ़ें- WWE Smackdown Predictions: इस हफ्ते फ्राइडे नाइट स्मैकडाउन में देखी जा सकती हैं ये 3 चीजें, जानिए क्या हो सकता है समरस्लैम के गो-होम एडिशन में इस बार

डेव मेल्टजर ने स्पोर्ट्स इलस्ट्रेटेड मीडिया पॉडकास्ट पर दोनों की स्थिति के बारे में बात की और नवीनतम अपडेट प्रदान किया कि क्या वे कभी वापस आ सकती हैं।

मेल्टज़र ने कहा कि, “यह सब हवा में है। वे चले गए हैं आखिरी बार मैंने सुना था कि सुलह कराने की कोशिश की जाएगी, खासकर विंस के चले जाने के बाद। तो यह हवा में है। मुझे नहीं लगता कि अभी कुछ निश्चित है।”

लेकिन अब समय ही बताएगा कि क्या डब्ल्यूडब्ल्यूई साशा बैंक्स और नाओमी को वापस लाने में कितनी दिलचस्पी दिखाती है और क्या फैंस एक बार फिर से दोनों को कंपनी में लड़ते हुए देखते हैं या नहीं।

ये भी पढ़ें- WWE Smackdown Results Highlights & Live Streaming: इस हफ्ते स्मैकडाउन पर होगा समरस्लैम का गो-होम एडिशन, जानिए भारत में कैसे देखें इस शो की लाइव स्ट्रीमिंग

WWE News: क्या डब्ल्यूडब्ल्यूई नहीं कर रही साशा बैंक्स और नाओमी को किसी भी तरह का कोई भुगतान?
डब्ल्यूडब्ल्यूई स्मैकडाउन के 20 मई के एपिसोड में माइकल कोल ने घोषणा की थी कि साशा बैंक्स और नाओमी दोनों को कंपनी द्वारा अनिश्चित काल के लिए निलंबित कर दिया गया है।

इस घोषणा के बाद रेसलिंग ऑब्जर्वर के डेव मेल्टजर ने बताया कि उनका निलंबन बिना वेतन के है। लेकिन डब्ल्यूडब्ल्यूई के एक उच्च अधिकारी ने सीन रॉस सैप को बताया कि अगर बैंक्स और नाओमी को भुगतान नहीं किया जा रहा है तो उनके मौजूदा कॉन्ट्रैक्ट को फ्रीज करना बहुत मुश्किल होगा, जिसकी पुष्टि करने के लिए सैप काम कर रहे हैं।

इसके साथ ही सैप को यह भी बताया गया है कि बैंक्स और नाओमी के कॉन्ट्रैक्ट अगले दो महीनों के अंदर समाप्त होने वाले हैं। इसलिए अगर उन्हें मेल्टजर के दावों के अनुसार भुगतान नहीं किया जा रहा है तो दोनों जुलाई में किसी भी समय डब्ल्यूडब्ल्यूई से रिलीज किए जा सकते हैं।

Share This: