WWE News: John Cena के खिलाफ मैच चाहता है ये वर्तमान चैंपियन, कहा मैं यहां महान बनने के लिए आया हूं

WWE News: स्मैकडाउन सुपरस्टार गंथर (SmackDown Superstar Gunther) डब्ल्यूडब्ल्यूई में जॉन सीना (John Cena) और अन्य बड़े सुपरस्टार्स के खिलाफ मैच चाहते…

WWE News: John Cena के खिलाफ मैच चाहता है ये वर्तमान चैंपियन, कहा मैं यहां महान बनने के लिए आया हूं
WWE News: John Cena के खिलाफ मैच चाहता है ये वर्तमान चैंपियन, कहा मैं यहां महान बनने के लिए आया हूं

WWE News: स्मैकडाउन सुपरस्टार गंथर (SmackDown Superstar Gunther) डब्ल्यूडब्ल्यूई में जॉन सीना (John Cena) और अन्य बड़े सुपरस्टार्स के खिलाफ मैच चाहते हैं।द रिंग जनरल मौजूदा इंटरकांटिनेंटल चैंपियन है और ब्लू ब्रांड के सबसे प्रभावशाली स्टार्स में से एक है। वह एनएक्सटी और एनएक्सटी यूके (NXT and NXT Uk) में अपने रन के दौरान इम्पेरियम ग्रुप के लीडर थे, जिसमें लुडविग कैसर, जियोवानी विंची और पूर्व डब्ल्यूडब्ल्यूई स्टार अलेक्जेंडर वोल्फ शामिल थे।

ये भी पढ़ें- WWE News: Paul Heyman ने इस करंट चैंपियन की जमकर की तारीफ, कहा यही है डब्ल्यूडब्ल्यूई के इतिहास का सबसे बड़ा परफॉर्मर

स्पोर्ट्स इलस्ट्रेटेड के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान, गंथर ने कहा कि वह इंटरकांटिनेंटल टाइटल की प्रतिष्ठा को हमेशा बनाए रखना चाहते हैं और वह रिंग को उन सर्वश्रेष्ठ सुपस्टार्स के साथ साझा करना चाहता है जो बिजनेस में महान हैं।

गंथर ने कहा, “मैं इस खिताब को वह प्रतिष्ठा देने जा रहा हूं जिसकी इसे जरूरत है और इसे रेसलिंग में सबसे बड़ा पुरस्कार बनाना है। मैं जॉन सीना और किसी भी अन्य व्यक्ति से रेसलिंग करना चाहता हूं जिसे बड़ा माना जाता है। मैं यहां साधारण होने के लिए नहीं आया हूं। मैं यहां रिंग में सर्वश्रेष्ठ के साथ आने के लिए आया था। मैं अभी शुरू कर रहा हूं और मैं इस यात्रा के लिए बहुत उत्साहित हूं,”

ये भी पढ़ें- WWE News: इस NBA स्टार ने किया Roman Reigns को टारगेट, “कहा मैं तुम्हारे लिए आ रहा हूं”

WWE News: डब्ल्यूडब्ल्यूई इंटरकांटिनेंटल चैंपियन गंथर ने मेन रोस्टर में अपने फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन पर की चर्चा
रिंग जनरल अभी अविश्वसनीय आकार में है और जब वह वाल्टर के नाम से जाने जाते थे तब से वह काफी अलग दिखते हैं। मेन रोस्टर में आने के बाद उनकी फिजिक में काफी बदलाव आया है।

गंथर ने अपने इस शारीरीक परिवर्तन पर उसी स्पोर्ट्स इलस्ट्रेटेड इंटरव्यू के दौरान बात की।

गंथर ने कहा किस, “तो वाल्टर से गनथर में परिवर्तन यह इस व्यवसाय में प्रक्रिया का हिस्सा है। शीर्ष पर पहुंचने वाले रेसलरों को देखें तो वे सभी लगभग कुछ बदलावों से गुजरे हैं। मैं रिंग में जो करता हूं उस पर भरोसा करता हूं और मुझे उम्मीद थी कि नाम बदल जाएगा।हंगामे की कोई वजह नहीं थी। गंथर वही वाइब्स देता है जो वाल्टर ने किया था। जब मैं रिंग में जाता हूं तो एक खास माहौल होता है। मैं यही प्रतिनिधित्व करता हूं। यह अभी भी मैं ही हूं।”

गुंथर वर्तमान में स्मैकडाउन पर इंटरकांटिनेंटल चैम्पियनशिप के लिए शिंसुके नाकामुरा के साथ एक कार्यक्रम में शामिल है।इन दोनों सुपरस्टाईस को फैंस अगले महीने यूनाइटेड किंगडम के क्लैश एट द कैसल में प्रतिष्ठित खिताब के लिए टकराते हुए देख सकते हैं। हालांकि अभी कुछ भी कंफर्म नहीं हुआ है।

WWE और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें

Share This: