WWE News: हॉल ऑफ फेमर Paul Orndorff का 71 साल की उम्र में हुआ निधन, डब्ल्यूडब्ल्यूई ने जताया दुख

WWE News: हॉल ऑफ फेमर Paul Orndorff का 71 साल की उम्र में हुआ निधन, डब्ल्यूडब्ल्यूई ने जताया दुख:डब्ल्यूडब्ल्यूई हॉल ऑफ फेमर…

WWE News: हॉल ऑफ फेमर Paul Orndorff का 71 साल की उम्र में हुआ निधन, डब्ल्यूडब्ल्यूई ने जताया दुख
WWE News: हॉल ऑफ फेमर Paul Orndorff का 71 साल की उम्र में हुआ निधन, डब्ल्यूडब्ल्यूई ने जताया दुख

WWE News: हॉल ऑफ फेमर Paul Orndorff का 71 साल की उम्र में हुआ निधन, डब्ल्यूडब्ल्यूई ने जताया दुख:डब्ल्यूडब्ल्यूई हॉल ऑफ फेमर पॉल ऑर्नडॉर्फ उर्फ मिस्टर वंडरफूल (Paul Orndorff aka Mister Wonderful) का निधन 71 साल की उम्र में हो गया है। पॉल के निधन की खबर उनके बेटे ट्रेविस ऑर्नडॉर्फ (Travis Orndorff) ने सोशल मीडिया के जरिए दी। जहां उन्होंने अपने पिता के लिए एक भावुक संदेश को पोस्ट किया। ट्रेविस ने अपने पिता के लिए यह पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा कि

“मुझे बहुत ही दुख के साथ आप सबको यह बताना पड़ रहा है कि कि मेरे पिता पॉल ऑर्नडॉर्फ जूनिया का निधन हो गया है। जिन्हें आप वंडरफुल पॉल ऑर्नडॉर्फ के नाम से भी जानते थे।आप उनके फिजिक के लिए याद करते हैं। आप सब में से बहुत सारे लोग उन्हें एक रेसलर के रूप में पसंद करते थे। वो एक अच्छे पिता थे जिन्होंने मुझे बहुत प्यार दिया। मैं आपको बहुत प्यार करता हूं डैडी। मेरे बायो में एक डोनेशन पेज है, जहां आप उनके फ्यूनरल के लिए डोनेशन दे सकते हैं। उनके जो करीबी दोस्त उनके फ्यूनरल में बोलना चाहते हैं, वह मेरे इस्ंटाग्राम पर मैसेज कर सकते हैं”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Travis Orndorff (@travis_orndorff)

डब्ल्यूडब्ल्यूई ने भी ट्वीट पॉल ऑर्नडॉर्फ के निधन पर अपना दुख प्रकट किया और उनके परिवार को सांत्वना दी। जिसमें उन्होंने लिखा कि,” डब्ल्यूडब्ल्यूई यह जानकर दुखी है कि डब्ल्यूडब्ल्यूई हॉल ऑफ फेमर “मिस्टर वंडरफुल” पॉल ऑर्नडॉर्फ का 71 वर्ष की आयु में निधन हो गया है। डब्ल्यूडब्ल्यूई ने ऑर्नडॉर्फ के परिवार और दोस्तों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है।”

पॉल काफी समय से बीमार थे और उनके बेटे हमेशा इंस्टाग्राम के जरिए अपने पिता की हेल्थ की अपडेट देते रहते थे। हाल ही में पॉल ऑर्नडॉर्फ की एक वीडियो को पोस्ट किया गया था। जिसमें वह काफी बीमार नजर आ रहे थे। 2 जुलाई को ट्रेविस ऑर्नडॉर्फ की तरफ से एक पोस्ट की गई थी। जिसमें उन्होंने बताया था कि उनके पिता अब घर आ चुके हैं।

ये भी पढ़ें- WWE Raw Results Highlights: बॉबी लैश्ले ने दी कोफी किंग्सटन को चेतावनी, रिकोशे और जॉन मॉरिसन ने रिंग के साथ-साथ बैकस्टेज भी मचाया बवाल

WWE News: रेसलमेनिया 1 का हिस्सा रहे थे पॉल ऑर्नडॉर्फ
पॉल ऑर्नडॉर्फ का डब्ल्यूडब्ल्यूई में करियर काफी शानदार रहा।वह रेसलमेनिया 1 के मेन इवेंट का हिस्सा भी रहे। जहां उन्होंने रोडी पाइपर के साथ मिलकर हल्क होगन और मिस्टर टी का सामना किया था।

डब्ल्यूडब्लयूई के अलावा ऑर्नडॉर्फ कई रेसलिंग प्रमोशन का हिस्सा रहे जहां उन्होंने वर्ल्ड चैंपियनशिप भी जीती। उनकी इन रिंग परफॉर्मेंस काफी जबरदस्त थी। जिसके लिए उनकी तारीफ भी की जाती थी।

डब्ल्यूडब्ल्यूई में उनके शानदार करियर के लिए 2005 में उन्हें हॉल ऑफ फेम में शामिल किया गया। पॉल ने अपना आखिरी मैच 2017 में डैनी डुगन और ओमार आमिर के साथ टीम बनाकर CWE शो में द कैनन क्लैन और केविन कैनन के खिलाफ लड़ा था।जिसमें उन्हें जीत हासिल हुई थी।

 

Share This: