WWE News: पूर्व डब्ल्यूडब्ल्यूई सुपरस्टार Cesaro ने सोशल मीडिया पर किया अपना यूजरनेम चेंज, जानिए क्या है अब ‘स्विस सुपरमैन’ का नया नाम

WWE News: पूर्व डब्ल्यूडब्ल्यूई सुपरस्टार सेसारो (Former WWE Superstar Cesaro) ने हाल ही में अपने यूजरनेम से कंपनी का नाम हटाकर अपने…

WWE News: पूर्व डब्ल्यूडब्ल्यूई सुपरस्टार Cesaro ने सोशल मीडिया पर किया अपना यूजरनेम चेंज, जानिए क्या है अब 'स्विस सुपरमैन' का नया नाम
WWE News: पूर्व डब्ल्यूडब्ल्यूई सुपरस्टार Cesaro ने सोशल मीडिया पर किया अपना यूजरनेम चेंज, जानिए क्या है अब 'स्विस सुपरमैन' का नया नाम

WWE News: पूर्व डब्ल्यूडब्ल्यूई सुपरस्टार सेसारो (Former WWE Superstar Cesaro) ने हाल ही में अपने यूजरनेम से कंपनी का नाम हटाकर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में बदलाव किया है। स्विस सुपरमैन अब अपने असली नाम से वापस लौट आए हैं, जिसका इस्तेमाल उन्होंने 2011 में डब्ल्यूडब्ल्यूई के साथ साइन करने से पहले इंडीज पर क्लाउडियो कास्टाग्नोली (Claudio Castagnoli) में किया था।

ये भी पढ़ें- WWE RAW: KEVIN OWENS ने EZEKIEL की सच्चाई पता लगाने के लिए SAMI ZAYN से लगाई मदद की गुहार, यहां देखे ट्वीट

सेसारो का इंस्टाग्राम हैंडल “wwecesaro” से बदलकर अब “claudioscro” हो गया है। लेकिन उन्होंने ट्विटर पर इस तरह का कोई बदलाव नहीं किया है, क्योंकि इस प्लेटफॉर्म पर यूजरनेम बदलने से उनके अकाउंट का ब्लू टिक खो सकता है, जो लोकप्रिय अकाउंट की प्रामाणिकता को दर्शाता है।

फरवरी 2022 में अपना कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद क्लाउडियो ने डब्ल्यूडब्ल्यूई को छोड़ दिया था और फिर एक नए कॉन्ट्रैक्ट पर हस्ताक्षर नहीं किया। इसका मतलब यह था कि उन पर 90-दिनों का नॉन-कम्पीट क्लॉज लागू नहीं किया गया था। स्विस सुपरमैन ने अपनी रिहाई के बाद अभी तक किसी भी प्रमोशन में खुद को नहीं दिखाया है।

सेसारो ने डब्ल्यूडब्ल्यूई में 11 साल बिताए और उस समय के लिए उन्हें कंपनी में सबसे प्रतिभाशाली इन-रिंग परफॉमर्स में से एक माना जाता था। “सेसारो सेक्शन” शायद हाल के वर्षों में सबसे बड़े भीड़ वाले मोमेंट्स में से एक था।

द किंग ऑफ स्विंग ने डब्ल्यूडब्ल्यूई में प्रतिस्पर्धा करते हुए कई पुरस्कार अपने नाम किए। वह पूर्व यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन, सात बार के टैग टीम चैंपियन और पहले आंद्रे द जाइंट मेमोरियल बैटल रॉयल विजेता हैं। लेकिन कई प्रशंसक कंपनी में उनकी स्थिति से असंतुष्ट और निराश थे, कई ने तो यहां तक ​​दावा किया कि उन्हें वर्ल्ड चैंपियन होना चाहिए था। उन्होंने 2021 में रेसलमेनिया बैकलैश में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए रोमन रेंस को चुनौती दी थी, लेकिन वह इस मुकाबले को हार गए थे और मिडकार्ड में लौट आए थे।

ये भी पढ़ें- WWE RAW: डब्ल्यूडब्ल्यूई ने की Randy Orton और Riddle के लिए भविष्य की योजना तैयार, इस रिपोर्ट में हुआ खुलासा

WWE News: सेसारो के लिए आगे क्या?
डब्ल्यूडब्ल्यूई से क्लाउडियो कास्टाग्नोली की रिहाई ने फैनबेस से मिली-जुली भावनाओं को जगाया। जबकि अधिकांश परेशान थे और सोचते थे कि कंपनी में उनका भविष्य क्या हो सकता है, कुछ ने उनकी भविष्य की संभावनाओं पर उत्साह दिखाया।

कई लोग मानते थे कि वह डब्ल्यूडब्ल्यूई को छोड़ने के बाद एइडब्ल्यू में चले जाएंगे। जहां वह जॉन मोक्सली, ब्रायन डेनियलसन और समोआ जो जैसे पूर्व डब्ल्यूडब्ल्यूई सुपरस्टार्स के खिलाफ मुकाबला कर सकते हैं। यहां वह उन नई प्रतिभा का भी सामना कर सकते हैं जिनके खिलाफ उसका कभी कोई मैच नहीं हुआ है, जैसे कि डार्बी एलिन, एमजेएफ, जंगल बॉय और सैमी गुवारा।

सेसारो के लिए एक और संभावना जापान जाने और NJPW, NOVA Pro Wrestling, Dragon Gate, या AJPW जैसी कंपनियों के साथ रेसलिंह करने की हो सकती थी । जहां वह कज़ुचिका ओकाडा, कोटा इबुशी, तेत्सुया नाइतो और विल ऑस्प्रे के साथ रिंग साझा कर सकते थे।

वहीं सेसारो के लिए एक और संभावना यह सकती थी कि वह इंडीज रेसलिंग में फिर से जाएं और संभवत: क्रिस हीरो के साथ किंग्स ऑफ रेसलिंग में सुधार करें। पेशेवर रेसलिंग परिदृश्य आज जितना बड़ा है, उसे देखकर लगता है कि स्विस स्टार के लिए अनंत संभावनाएं हैं।

WWE और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें

Share This: