WWE News: Finn Balor यूके टूर में घायल होने के बाद इन-रिंग एक्शन से हुए बाहर, जानिए क्या सर्वाइवर सीरीज के लिए टीम रॉ में ‘द प्रिंस’ की जगह लेगा कोई और सुपरस्टार

WWE News- Finn Balor यूके टूर में घायल होने के बाद इन-रिंग एक्शन से हुए बाहर, जानिए क्या सर्वाइवर सीरीज के लिए…

WWE News: Finn Balor यूके टूर में घायल होने के बाद इन-रिंग एक्शन से हुए बाहर, जानिए क्या सर्वाइवर सीरीज के लिए टीम रॉ में 'द प्रिंस' की जगह लेगा कोई और सुपरस्टार
WWE News: Finn Balor यूके टूर में घायल होने के बाद इन-रिंग एक्शन से हुए बाहर, जानिए क्या सर्वाइवर सीरीज के लिए टीम रॉ में 'द प्रिंस' की जगह लेगा कोई और सुपरस्टार

WWE News- Finn Balor यूके टूर में घायल होने के बाद इन-रिंग एक्शन से हुए बाहर, जानिए क्या सर्वाइवर सीरीज के लिए टीम रॉ में ‘द प्रिंस’ की जगह लेगा कोई और सुपरस्टार: डब्ल्यूडब्ल्यूई रॉ (WWE RAW) सुपरस्टार फिन बैलर (Finn Balor) को आज रात इंग्लैंड के नॉटिंघम में होने वाले डब्ल्यूडब्ल्यूई के लाइव इवेंट (WWE Live Event) से हटा दिया गया है। द प्रिंस को इस इवेंट से हटाने का कारण उन्हें लगी मामूली चोट को बताया जा रहा है। बैलर डब्ल्यूडब्ल्यूई के यूके टूर (WWE UK Tour) का अहम हिस्सा रहे हैं। उन्होंने पिछले कुछ लाइव इवेंट्स में स्मैकडाउन के सुपरस्टार्स के साथ मुकाबला किया है। जिसमें उन्होंने जीत भी हासिल की है।

PWInsider के इस रिपोर्ट से यह पता चला था कि बैलर को एहतियात के तौर पर लाइव इवेंट से दूर रखा गया था ताकि बैलर आराम कर सकें। माना जा रहा है कि यह एक छोटी सी समस्या है। लेकिन इस मुद्दे की प्रकृति के बारे में भी कुछ नहीं कहा गया है। यहां देखें रिपोर्ट में क्या कहा गया।
“PWInsider.com ने बताया कि फिन बैलर को आज के आयोजन से एहतियाती निर्णय के कारण रोक दिया गया था ताकि उनकी छोटी सी समस्या के बारे में सोचा जा सके। इस मुद्दे का रूप क्या है इस पर अभी कोई शब्द नहीं है।”

ये में भी पढ़ें- WWE Raw: इस हफ्ते रॉ में वापसी के बाद क्या है AJ Styles का Survivor Series के लिए स्टेट्स, जानें यहां

WWE News: यूके टूर में आखिरी बार फिन बैलर ने किया था शेमस का सामना
बैलर ने आखिरी बार लीड्स में सोमवार के लाइव इवेंट में शेमस का सामना किया था। जहां उन्हें जीत हासिल हुई थी। उन्होंने इससे एक दिन पहले लिवरपूल में भी शेमस को हराया था। इससे पहले बैलर ने केविन ओवंस, सैथ रॉलिन्स और डब्ल्यूडब्ल्यूई यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन डेमियन प्रीस्ट के साथ फैटल-4-वे मैच में रॉ के लाइव इवेंट में मुकाबला किया था।

यूके में डब्ल्यूडब्ल्यूई के क्रू के पास केवल एक शो बचा है जो बुधवार का मैनचेस्टर में स्टॉप में होने वाला है। जिसके बाद सभी सुपरस्टार्स यूनाइटेड स्टेट्स ऑफ अमेरिका में लौट आएंगे।

ये भी पढ़ें- WWE Survivor Series 2021: सर्वाइवर सीरीज के शुरुआती बेटिंग ऑड्स का हुआ खुलासा, यहां देखें किस सुपरस्टार पर लगा है कितना दाव

WWE News: सर्वाइवर सीरीज के लिए टीम रॉ का हिस्सा है फिन बैलर
सर्वाइवर सीरीज में होने वाले एलिमिनेशन टैग-टीम मैच के लिए टीम रॉ में फिन बैलर को पहले से ही चुना जा चुका है। लेकिन बैलर की चोट की इस खबर से कुछ संशय पैदा कर दिया है। रिपोर्ट्स के अनुसार बताया जा रहा है कि बैलर की यह चोट मामूली है।

लेकिन अगर बैलर की यह चोट बड़ी हुई तो वह सर्वाइवर सीरीज में टीम रॉ का हिस्सा नहीं बन पाएंगे। ऐसे में डब्ल्यूडब्ल्यूई को उनका स्थान भरने के लिए किसी ऐसे सुपरस्टार की जरूरत होगी। जो बैलर की तरह ही इन-रिंग परफॉर्म कर सके।

 

 

Share This: