WWE News: Bray Wyatt के अचानक रिलीज होने से गिरा लॉकर रूम का मनोबल, कोई भी सुपरस्टार नहीं कर रहा खुद को सुरक्षित महसूस

WWE News- Bray Wyatt के अचानक रिलीज होने से गिरा लॉकर रूम का मनोबल, कोई भी सुपरस्टार नहीं कर रहा खुद को…

WWE News: Bray Wyatt के अचानक रिलीज होने से गिरा लॉकर रूम का मनोबल, कोई भी सुपरस्टार नहीं कर रहा खुद को सुरक्षित महसूस
WWE News: Bray Wyatt के अचानक रिलीज होने से गिरा लॉकर रूम का मनोबल, कोई भी सुपरस्टार नहीं कर रहा खुद को सुरक्षित महसूस

WWE News- Bray Wyatt के अचानक रिलीज होने से गिरा लॉकर रूम का मनोबल, कोई भी सुपरस्टार नहीं कर रहा खुद को सुरक्षित महसूस: डब्ल्यूडब्ल्यूई की यह ताजा खबर ब्रे वायट के अचानक रिलीज होने से जुड़ी है। एलेस्टर ब्लैक, ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) , लाना, मिकी जेम्स, और अब ब्रे वायट यह सभी बड़े नाम इस साल रिलीज होने वाले सुपस्टार्स की लिस्ट में शामिल हैं। ब्रे वायट (Bray Wyatt) के रिलीज होने के बाद कई डब्ल्यूडब्ल्यूई सुपरस्टार्स (WWE Superstars) को इस बात का डर सता रहा है कि उनकी भी नौकरी सुरक्षित नहीं है।

ये भी पढ़ें-  WWE News: Mick Foley और Sasha Banks ने दी Bray Wyatt के रिलीज होने पर अपनी प्रतिक्रिया, हॉल ऑफ फेमर ने बताया पूर्व डब्ल्यूडब्ल्यूई सुपरस्टार को ‘दूरदर्शी

WWE News: वायट के अचानक रिलीज होने से लॉकर रूप में है हलचल

ब्रे वायट लॉकर रूम में सबसे अधिक पसंद की जाने वाली प्रतिभाओं में से एक थे और वह कुछ ही समय में डब्ल्यूडब्ल्यूई के पसंदीदा सुपरस्टार्स में एक बन गए थे। रिंग के अंदर एक प्रतिभाशाली कलाकार होने और लॉकर रूम में सबसे पसंदीदा लोगों में से एक होने के अलावा वायट डब्ल्यूडब्ल्यूई के लिए सबसे अच्छे मर्चेंडाइज सेलर्स में से एक भी थे।

लेकिन उनकी अचानक रिहाई ने कंपनी में लगभग 20 लोगों को झकझोर दिया है। जिनका कहना कि उन्हें नहीं लगता कि उनकी नौकरी सुरक्षित है। इन 20 लोगों में कुछ दिग्गज प्रतिभाएं भी शामिल हैं, जिन्हें “ऐसा नहीं लगता कि उनकी नौकरी अब सुरक्षित है।”

WWE News: डब्ल्यूडब्ल्यूई में आम है रोटेशन पॉलिसी

डब्ल्यूडब्ल्यूई में टैलेंट के साथ रोटेशन पॉलिसी काफी आम है।लेकिन इस बार जो चीज सबसे ज्यादा सुपरस्टार्स को परेशान कर रही है वह है अत्याधिक मात्रा में प्रभावशाली नामों के डब्ल्यूडब्ल्यूई से निकाला जाना। अप्रैल 2020 से सभी रिलीज़ के पीछे डब्ल्यूडब्ल्यूई द्वारा बजट में कटौती ही एकमात्र कारण बताया गया है। लेकिन साथ ही कई डबल्यूडब्ल्यूई सुपरस्टार्स (WWE Superstars) को भारी कांटैक्ट दिए गए ताकि वे एईडब्ल्यू और इम्पैक्ट रेसलिंग जैसे अन्य प्रमोशन में न जाएं।

लेकिन ऐसा लगता है कि मिस्टर मैकमोहन की मानसिकता अब बदल गई है क्योंकि वह कंपनी से टॉप सुपरस्टार्स को रिलीज करने से परेशान नहीं दिखते। सीईओ के इस काम ने लॉकर रूम का मनोबल गिरा दिया है क्योंकि कंपनी के भीतर किसी को भी उसकी नौकरी का आश्वासन नहीं दिया जाता है। फाइटफुल के अनुसार वायट के रिलीज होने के बाद सुपस्टार्स का मनोबल गिरा है और आने वाले महीनों में और अधिक रिलीज की उम्मीद की जा सकती है।

Share This: