WWE News: रॉ और स्मैकडाउन के कई सुपरस्टारों को कंपनी ने किया रिलीज,ब्रॉन स्ट्रोमैन और एलेस्टर ब्लैक भी हैं इनमें शामिल

WWE News-रॉ और स्मैकडाउन के कई सुपरस्टारों को कंपनी ने किया रिलीज,ब्रॉन स्ट्रोमैन और एलेस्टर ब्लैक भी हैं इनमें शामिल:डब्ल्यूडब्ल्यूई (WWE) ने…

WWE News: रॉ और स्मैकडाउन के कई सुपरस्टारों को कंपनी ने किया रिलीज,ब्रॉन स्ट्रोमैन और एलेस्टर ब्लैक भी हैं इनमें शामिल
WWE News: रॉ और स्मैकडाउन के कई सुपरस्टारों को कंपनी ने किया रिलीज,ब्रॉन स्ट्रोमैन और एलेस्टर ब्लैक भी हैं इनमें शामिल

WWE News-रॉ और स्मैकडाउन के कई सुपरस्टारों को कंपनी ने किया रिलीज,ब्रॉन स्ट्रोमैन और एलेस्टर ब्लैक भी हैं इनमें शामिल:डब्ल्यूडब्ल्यूई (WWE) ने ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman), एलिस्टर ब्लैक (Aleister Black), लाना (Lana), मर्फी (Murphy), रूबी रायट और सैन्टाना गैरेट (Ruby Riott And Santana Garrett) को आधिकारिक रूप से रिलीज करने की पुष्टि की है। डब्ल्यूडब्ल्यूई ने इन सुपरस्टारों को अपने बजट में कटौती की वजह से रिलीज किया है। वहीं इससे पहले डब्ल्यूडब्ल्यूई की तरफ से एनएक्सटी (NXT) के कई सुपरस्टारों को भी रिलीज कर दिया गया था।

पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉन स्ट्रोमैन पर कंपनी ने में भारी निवेश किया था। ब्रॉन ने डब्ल्यूडब्ल्यूई के साथ 2019 में चार साल के कांट्रेंक्ट पर साइन किए थे। कंपनी ने नियमित रूप से जनसंपर्क और मीडिया की व्यस्तताओं के लिए उनका उपयोग किया।

लाना भी इसमें शामिल हैं। मिरो की पत्नी अतीत से ही एक रिलीज के कगार पर लग रही थीं। लेकिन उन्हें महामारी के दौरान बेबीफेस पुश के लिए एक टेलीविजन रन मिला। इसलिए डब्ल्यूडब्ल्यूई उन्हें निकट भविष्य के लिए रखने के लिए प्रतिबद्ध दिखाई दी।

एलीस्टर ब्लैक को अभी स्मैकडाउन में फिर से लॉन्च किया गया था। जहां वह बिग ई के साथ फ्यूड के लिए तैयार थे। ऐसी भी खबरें हैं कि कंपनी ने उनकी पत्नी ज़ेलिना वेगा को पिछले साल रिलीज़ करने के बाद फिर से साइन किया है। जेलीना के जाने के बाद से ही एलीस्टर ब्लैक भी डब्ल्डब्ल्यूई टीवी पर नजर नहीं आ रहे थे।लेकिन कुछ समय से स्मैकडाउन पर उनके प्रोमो कट किए जा रहे थे। वहीं दो हफ्ते पहले ही उनकी स्मैकडाउन में वापसी हुई थी।

WWE Big Stars released: रूबी रायट और बडी मर्फी कुछ हद तक कम आश्चर्यजनक हैं।पिछले साल मर्फी की सैथ रॉलिन्स और मिस्टेरियो के साथ उनकी स्टोरीलाइन खत्म होने के बाद से वह सार्वजनिक रूप से अपने रिलीज के लिए कह रहे थे। वहीं रायट पिछले हफ्ते अपने लंबे समय के टैग पार्टनर लिव मॉर्गन के साथ टेलीविजन पर एक स्टोरीलाइन की शुरुआत करती दिखाई दीं।

एनएक्सटी की सैन्टाना गैरेट भी इन्हीं में से एक हैं जो अप्रैल और मई में रिलीज से बच गई थीं। सैन्टाना के भी डब्ल्यूडब्ल्यूई में साइन करने के बाद से उन्हें कम ही इस्तेमाल किया गया है।

Share This: