WWE News: Big E ने अपने रेसलिंग करियर पर दी ये बड़ी अपडेट, जानिए क्या डब्ल्यूडब्ल्यूई का ये रिंग में नजर आएगा या नहीं

WWE News- Big E Update: डब्ल्यूडब्ल्यूई सुपरस्टार बिग ई (Big E) को स्मैकडाउन (Smackdown) के 11 मार्च के एडिशन में रिज हॉलैंड…

WWE News: Big E ने अपने रेसलिंग करियर पर दी ये बड़ी अपडेट, जानिए क्या डब्ल्यूडब्ल्यूई का ये रिंग में नजर आएगा या नहीं
WWE News: Big E ने अपने रेसलिंग करियर पर दी ये बड़ी अपडेट, जानिए क्या डब्ल्यूडब्ल्यूई का ये रिंग में नजर आएगा या नहीं

WWE News- Big E Update: डब्ल्यूडब्ल्यूई सुपरस्टार बिग ई (Big E) को स्मैकडाउन (Smackdown) के 11 मार्च के एडिशन में रिज हॉलैंड और शेमस (Ridge Holland and Sheamus) के साथ एक मैच लड़ते हुए गर्दन में गंभीर चोट लग गई थी। जिसके बाद से ही वह डब्ल्यूडब्ल्यूई टीवी नजर नहीं आए। लेकिन वह समय-समय अपनी स्थिति के बारे में अपने अपडेट देते रहते हैं। बिग ई ने हाल ही में एक इंटरव्यू में स्क्वायर सर्कल में अपने भविष्य को लेकर एक नई अपडेट प्रदान की।

ये भी पढ़ें- WWE Wrestlemania 40 Date: रेसलमेनिया 40 की तारीख और लोकेशन का हुआ ऐलान, 25 साल बाद इस जगह होगा डब्ल्यूडब्ल्यूई का यह मेगा इवेंट

“The MMA Hour” के साथ एक इंटरव्यू में बिग ई ने कहा कि वह वर्तमान में वह अनिश्चित हैं कि क्या वह फिर कभी रेसलिंग कर पाएंगे, डॉक्टरों ने उन्हें बताया कि अगर वह फिर से अपनी गर्दन तोड़ते हैं तो यह “और भी बुरा और अधिक विनाशकारी हो सकता है।”

उन्होंने अपनी चोट पर एक अपडेट प्रदान करते हुए कहा कि जब उन्हें शुरू में मार्च में वापस चोट लगी थी, तो उन्हें बताया गया था कि वह तीन महीने में वापसी कर पाएंगे। जब डॉक्टरों ने 8-हफ्ते के बाद एक और स्कैन किया तो उनकी गर्दन पहले की तुलना में खराब दिख रही थी। 12-हफ्ते के उनका C-1 रेशेदार रूप से ठीक हो गया था, लेकिन अभी तक अस्थिभंग नहीं हुआ था, जिसका अर्थ है कि अगर कोई उसे टक्कर दे तो उनकी गर्दन फिर से नहीं टूटेगी। हालांकि, वह अभी रिंग में वापसी के लिए तैयार नहीं हैं। उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि वर्तमान योजना अगले साल मार्च में फिर से उनकी गर्दन को देखने और वहां से पूर्वानुमान प्राप्त करने की है।

ये भी पढ़ें- WWE SummerSlam 2022: समरस्लैम में होने वाला Seth Rollins vs. Riddle का मैच हुआ कैंसल, डब्ल्यूडब्ल्यूई ने की आधिकारिक घोषणा

WWE News: बिग ई ने कहा कि वह जल्द ही कोई निर्णय नहीं लेना चाहते

बिग ई ने आगे कहा कि उन्होंने वर्षों से अपने खेल करियर में कई तरह की चोटों के बाद अपने शरीर को काफी हद तक ठीक किया है। उन्होंने कहा कि पिछले कुछ वर्षों में उनका नजरिया बदल गया है और उन्होंने डब्ल्यूडब्ल्यूई के लिए काम करते हुए अपने समय का भरपूर आनंद लिया है।

बिग ई ने कहा, “जब मुझे काम पर रखा गया था, मैं 23 वर्ष का था … मुझे लगता है कि यह मेरे जीवन में वह समय था जहां अगर मैं रिंग में मर जाता तो अच्छा होता। मुझे वह करना है जो मुझे पसंद है और मैं वहां रिंग में गया। अब 36 साल की उम्र में उन चीजों के माध्यम से काम करने और मानसिक रूप से स्वस्थ होने के कारण, इस नौकरी ने मुझे जीवन के कई अलग-अलग क्षेत्रों के कई अलग-अलग लोगों से मिलने और इतने सारे अलग-अलग अनुभव प्राप्त करने की अनुमति दी है। ”

बिग ई ने आगे कहा कि वह सोचते हैं कि 36 के बाद उनका जीवन कैसा होगा। उनका कहना है कि जब वह अभी भी बहुत अच्छा महसूस कर रहे हैं। लेकिन इसके बाद साथ ही उन्हें इससे होने वाले नुकसान के बारे में सोचना चाहिए। उन्होंने कहा कि कई अन्य चीजें हैं जो वह अपने जीवन के साथ करना चाहते हैं, लेकिन वह जल्द ही कोई निर्णय नहीं ले रहे हैं।

WWE और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें

 

Share This: