WWE News: इंजरी के बाद भी वर्कआउट करती हुई नजर आईं Becky Lynch, देखें पूर्व रॉ विमेंस चैंपियन की यह तस्वीरें

WWE News- Becky Lynch Shoulder Injury: बेकी लिंच (Becky Lynch) ने समरस्लैम 2022 (SummerSlam 2022) में रॉ विमेंस चैंपियनशिप के लिए बियांका…

WWE News: इंजरी के बाद भी वर्कआउट करती हुई नजर आईं Becky Lynch, देखें पूर्व रॉ विमेंस चैंपियन की यह तस्वीरें
WWE News: इंजरी के बाद भी वर्कआउट करती हुई नजर आईं Becky Lynch, देखें पूर्व रॉ विमेंस चैंपियन की यह तस्वीरें

WWE News- Becky Lynch Shoulder Injury: बेकी लिंच (Becky Lynch) ने समरस्लैम 2022 (SummerSlam 2022) में रॉ विमेंस चैंपियनशिप के लिए बियांका बिलेयर (Bianca Belair) का सामना किया। लेकिन इस मैच में बेकी को हार का सामना करना पड़ा इतना ही नहीं इस मैच के दौरान बेकी का कंधा भी अलग हो गया था। लेकिन फिर भी बेकी इस मैच को लड़ती रहीं। इसके बाद बेकी रॉ पर हाथ में ब्रेस पहने नजर आईं। जहां उन्होंने अपनी इस चोट का खुलासा किया।

ये भी पढ़ें- WWE RAW Preview: अगले हफ्ते Bobby Lashley करेंगे Ciampa के खिलाफ अपना यूएस टाइटल डिफेंड, डब्ल्यूडब्ल्यूई ने किया मैच ऑफिशियल

लेकिन रॉ पर बेली, डकोटा काई और इयो स्काई के द्वारा बैकस्टेज हमले ने बेकी की इस चोट को और बढ़ा दिया। जिसकी घोषणा बाद में डब्ल्यूडब्ल्यूई द्वारा की गई थी। जहां यह बताया गया था कि बेकी अलग हुए कंधे के कारण कई महीनों तक एक्शन से बाहर रहेंगी। लेकिन इस चोट के बावजूद बेकी ने वर्कआउट नहीं छोड़ा है।

35 वर्षीय सुपरस्टार ने हाल ही में अपने कंधे से अलग होने के बावजूद ट्रेनिंग की एक तस्वीर पोस्ट करने के लिए आज ट्विटर का सहारा लिया। बेकी ने लिखा कि वह काम करना बंद नहीं करेंगी, लेकिन जैसे ही वह अपनी चोट से उबरेंगी, बस काम को एडजस्ट कर लेंगी।

बेकी लिंच ने लिखा कि, “हम काम करना बंद नहीं करते हैं। हम बस काम को एडजस्ट करते हैं,” लिंच ने लिखा।

ये भी पढ़ें- WWE News: जानिए क्यों AJ Styles लाना चाहते थे Triple H को रिटायरमेंट से बाहर, फेनोमेनल वन ने खुद किया इस बात खुलासा

WWE News: बेकी लिंच ने वादा किया है कि “द मैन” जल्द ही फिर से वापसी करेगी

पूर्व रॉ विमेंस चैंपियन ने इस सोमवार को रेड ब्रांड की शुरुआत की थी। जहां उन्होंने ऑडियंस से काफी सम्मान मिला था। बेकी ने बियांका बिलेयर को रिंग में बुलाया और समरस्लैम में उन्हें हराने के लिए अपना सम्मान दिखाया।

लेकिन इसके बाद ही बैकस्टेज बेली,डकोटा काई और इयो स्काई ने उन पर अटैक कर दिया था। जिसके बाद डब्ल्यूडब्ल्यूई ने घोषणा की कि इस हमले की वजह से उनकी चोटें काफी बढ़ गई हैं और वह कई महीनों तक एक्शन से बाहर रहेंगी।

इस हमले के बाद आयरिश लास किकर ने रॉ पर एक गोफन में अपने हाथ की एक तस्वीर साझा की और कसम खाई कि “द मैन जल्द ही वापस आएगी”। बेकी ने बाद में कहा कि जब वह वापसी करेंगी तो वह बेली, डकोटा काई और इयो स्काई से इसका बदला लेंगी।

लेकिन अब यह देखना होगा कि बेली कब डब्ल्यूडब्ल्यूई में वापसी करती है और कंपनी कैसे उनकी इस स्टोरीलाइन को आगे बढ़ाती है।

WWE और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें

Share This: