WWE News:Alexa Bliss और उनके मंगेतर Ryan Cabrera बदलना चाहते हैं रूढ़िवादी सोच, सुपरस्टार के मंगेतर शुरू किया नया ट्रेंड

WWE News-Alexa Bliss और उनके मंगेतर Ryan Cabrera बदलना चाहते हैं रूढ़िवादी सोच, सुपरस्टार के मंगेतर शुरू किया नया ट्रेंड:एलेक्सा ब्लिस और…

WWE News:Alexa Bliss और उनके मंगेतर Ryan Cabrera बदलना चाहते हैं रूढ़िवादी सोच, सुपरस्टार के मंगेतर शुरू किया नया ट्रेंड
WWE News:Alexa Bliss और उनके मंगेतर Ryan Cabrera बदलना चाहते हैं रूढ़िवादी सोच, सुपरस्टार के मंगेतर शुरू किया नया ट्रेंड

WWE News-Alexa Bliss और उनके मंगेतर Ryan Cabrera बदलना चाहते हैं रूढ़िवादी सोच, सुपरस्टार के मंगेतर शुरू किया नया ट्रेंड:एलेक्सा ब्लिस और उनके मंगेतर रयान कैबरेरा (Alexa Bliss and Ryan Cabrera ) लोगों की रूढ़िवादी सोच बदलना चाहते हैं हैं।नवंबर 2020 में सगाई करने वाला ये कपल नहीं चाहता कि केवल महिलाएं ही सगाई की अंगूठी (Engagement Ring ) पहनें ताकि यह दिखाया जा सके कि वह किसी के साथ इंगेजड हैं बल्कि पुरुषों को भी अन्य महिलाओं को यह जानने देना चाहिए कि वह भी किसी के साथ इंगेजड हैं और बहुत खुश हैं।

एलेक्सा ब्लिस और मंगेतर रयान कैबरेरा एक नया ट्रेंड सेट करना चाहते हैं

WWE News: ब्लिस और कैबरेरा टीएमजेड के साथ एक इंटरव्यू के लिए एक साथ बैठे जहां उन्होंने खुलासा किया कि वे “मैन-गेजमेंट” रिंग नामक सगाई की अंगूठी पहनने वाले पुरुषों की एक नई प्रवृत्ति शुरू करने के इच्छुक हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Thirsty for News (@thirstyfornews)

पिछले साल नवंबर में गायक और पूर्व महिला चैंपियन को एलएएक्स में पकड़ा गया था। जब एक फोटोग्राफर ने एलेक्सा और उनके मंगेतर को अंगूठी बदलते हुए देखा था। जिसकी वजह से इन दोनों के रिश्तों को लेकर कई तरह की अफवाहें उठीं थी। जिसके बाद इऩ दोनों ने चुप्पी तोड़ी और खुलासा किया कि वे सगाई कर रहे हैं लेकिन शादी जल्दी नहीं करना चाहते हैं।

एलेक्सा के साथ कैबरेरा एक मैन-गेजमेंट रिंग पहने हुए है। जिसकी वजह से उन्होंने हर महिला को यह बता दिया की वह किसी के साथ इंगेजड हैं।

एलिक्सा ब्लिस के लिए आगे क्या?

WWE News:एलेक्सा ब्लिस वर्तमान में एक पैरानॉर्मल स्टोरीलाइन में शामिल है। जहां वह अपनी गुड़िया लिली के साथ रेड ब्रांड पर कुछ अलौकिक कार्य कर रही है। एलेक्सा ब्लिस की जादुई शक्तियों के कारण शायना बैज़लर को हर हफ्ते मुकाबला हरना पड़ रहा था। जिसके बाद शायना ने एलेक्सा का सामना किया और अब डब्ल्यूडब्ल्यूई रॉ में इन दोनों के बीच में एक नई स्टोरीलाइन को शुरू किया गया है।

ऐसा लगता है कि दोनों महिलाएं 20 जून को हेल इन ए सेल पे-पर-व्यू में भिड़ सकती हैं लेकिन इस मुकाबले के बारे में अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। डब्ल्यूडब्ल्यूई रॉ पर अगले हफ्ते हम एलेक्सा के प्लेग्राउंड में शायना और ब्लिस के बीच एक और फ्यूड को देख सकते हैं।

 

Share This: