WWE Money in the Bank 2022 Predictions: मनी इन दे बैंक से पहले यहां देखें सभी घोषित मैचों के संभावित विजेता, जानिए क्या हो सकता है इस प्रीमियम लाइव इवेंट का रिजल्ट

WWE Money in the Bank 2022 Predictions: मनी इन द बैंक का सीधा प्रसारण 2 जुलाई को लास वेगास के एमजीएम ग्रैंड…

WWE Money in the Bank 2022 Predictions: मनी इन दे बैंक से पहले यहां देखें सभी घोषित मैचों के संभावित विजेता, जानिए क्या हो सकता है इस प्रीमियम लाइव इवेंट का रिजल्ट
WWE Money in the Bank 2022 Predictions: मनी इन दे बैंक से पहले यहां देखें सभी घोषित मैचों के संभावित विजेता, जानिए क्या हो सकता है इस प्रीमियम लाइव इवेंट का रिजल्ट

WWE Money in the Bank 2022 Predictions: मनी इन द बैंक का सीधा प्रसारण 2 जुलाई को लास वेगास के एमजीएम ग्रैंड गार्डन एरिना से होगा होगा। जिसके लिए अब तक डब्ल्यूडब्ल्यूई (WWE) की तरफ से छह मैचों की घोषणा की जा चुकी है। जिसके संभावित परिणामों के साथ हम यहां आए हैं तो बिना किसी देरी के चलिए डालते हैं मनी इन द बैंक (Money in the Bank) के सभी संभावित विजेताओं (Winner) पर एक नजर।

ये भी पढ़ें-  WWE Money in the 2022 Preview: यहां देखें मनी इन द बैंक का बिग प्रीव्यू, मैच कार्ड से लेकर लाइव स्ट्रीमिंग तक की दी गई है पूरी डिटेल्स

WWE Money in the Bank 2022 Predictions: रॉ विमेंस चैंपियनशिप मैच
इस प्रीमियम लाइव इवेंट में रॉ विमेंस चैंपियन बियांका बिलेयर अपने टाइटल को कार्मेला के खिलाफ डिफेंड करने वाली हैं। कार्मेला ने यह अवसर एक फैटल-5-वे मैच को जीतकर हासिल किया था।

जहां उनका सामना लिव मॉर्गन, एलेक्सा ब्लिस, बेकी लिंच और असुका के साथ हुआ था। अगर बियांका और कार्मेला के बीच होने वाले इस मैच की बात करें तो हमें इस मुकाबले में बियांका बिलेयर अपना टाइटल सफलतापूर्वक रिटेन करती हुईं नजर आ सकती हैं।

संभावित विजेता- बियांका बिलेयर

WWE Money in the Bank 2022 Predictions: स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप मैच
स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप के इस मुकाबले में रोंडा राउजी अपने टाइटल को नताल्या के खिलाफ डिफेंड करने वाली हैं। नताल्या अब तक रोंडा पर पूरी तरह से हावी रही हैं।

लेकिन अगर हम इस मुकाबले की बात करें तो हमें इस मैच में रोंडा अपना टाइटल सफलतापूर्वक रिटेन करती हुई नजर आ सकती हैं। क्योंकि इस मैच के लिए रोंडा फैंस की पसंदीदा हैं।

संभावित विजेता- रोंडा राउजी

WWE Money in the Bank 2022 Predictions: अनडिस्प्यूटेड टैग-टीम चैंपियनशिप
द उसोस मनी इन द बैंक में अपनी अनडिस्प्यूटेड टैग-टीम चैंपियनशिप को द स्ट्रीट प्रॉफिट्स के खिलाफ डिफेंड करने वाले हैं। अनडिस्प्यूटेड टैग-टीम चैंपियन बनने के बाद द उसोस पहली बार अपने इन टाइटल्स को डिफेंड करने वाले हैं।

अगर इस मुकाबले के नतीजे की बात की जाए तो हमें इस मैच में द उसोस स्ट्रीट प्रॉफिट्स पर जीत हासिल करते हुए नजर आ सकते हैं और अपने टाइटल्स को सफलतापूर्वक रिटेन कर सकते हैं।

संभावित विजेता– द उसोस

WWE Money in the Bank 2022 Predictions: यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप मैच
मंडे नाइट रॉ की तरफ से इस प्रीमियम इवेंट के लिए एक यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप मैच भी बुक किया गया है। जहां थ्योरी अपने इस टाइटल को ऑल-माइटी बॉबी लैश्ले के खिलाफ डिफेंड करते हुए नजर आएंगे।

थ्योरी एक हील सुपरस्टार हैं और वहीं बॉबी एक बेबीफेस हैं। ऐसे में हम थ्योरी को इस मुकाबले में चालाकी करते हुए देख सकते हैं। जिसकी वजह से वह इस मुकाबले में बॉबी पर जीत हासिल करके अपने टाइटल को रिटेन कर सकते हैं।

संभावित विजेता– थ्योरी

WWE Money in the Bank 2022 Predictions: मेंस मनी इन द बैंक लैडर मैच
मेंस मनी इन द बैंक लैडर मैच के लिए अब तक छह प्रतियोगियों की घोषणा हो चुकी है। इस मुकाबले के लिए अब तक शेमस, ड्रयू मैकइंटायर, सैथ रॉलिंस,सैमी जेन, रिडल और ओमोस क्वालिफाई कर चुके हैं। लेकिन अभी इस मैच के लिए एक और प्रतियोगी की घोषणा होना बाकी है।

अगर इस मुकाबले की बात करें तो इस मैच में हमें सैथ रॉलिंस मनी इन द बैंक ब्रीफकेस जीतते हुए नजर आ सकते हैं। क्योंकि बैटिंग ऑड्स भी सैथ की जीत की और ही इशारा करते हैं।

संभावित विजेता– सैथ रॉलिंस

ये भी पढ़ें-  WWE Money in the Bank 2022: ये हैं मनी इन द बैंक से जुड़ी महत्वपूर्ण जानकारियां, मैच कार्ड से लेकर लाइव स्ट्रीमिंग तक की भी दी गई है पूरी डिटेल्स

WWE Money in the Bank 2022 Predictions: विमेंस मनी इन द बैंक लैडर मैच
विमेंस मनी इन द बैंक लैडर मैच के लिए रकील रोड्रगिज, शॉट्जी, लेसी इवांस, बेकी लिंच,असुका, लिव मॉर्गन और एलेक्सा ब्लिस क्वालिफाई कर चुकी हैं।

अगर इस मुकाबले की बात करें तो इस मैच के बारे में कुछ भी नहीं कहा जा सकता। लेकिन अगर बैटिंग ऑड्स की माने तो हमें इस मैच में बेकी लिंच जीत हासिल करती हुई नजर आ सकती हैं।
संभावित विजेता– बेकी लिंच

WWE और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें

Share This: