WWE Money in the Bank 2021:Bobby Lashley और Rhea Ripley को मिले चैलेंजर,पीपीवी में दोनों करेंगे टाइटल डिफेंड

WWE Money in the Bank 2021-Bobby Lashley और Rhea Ripley को मिले चैलेंजर,पीपीवी में दोनों करेंगे टाइटल डिफेंड:हैल इन ए सैल (Hell…

WWE Money in the Bank 2021:Bobby Lashley और Rhea Ripley को मिले चैलेंजर,पीपीवी में दोनों करेंगे टाइटल डिफेंड
WWE Money in the Bank 2021:Bobby Lashley और Rhea Ripley को मिले चैलेंजर,पीपीवी में दोनों करेंगे टाइटल डिफेंड

WWE Money in the Bank 2021-Bobby Lashley और Rhea Ripley को मिले चैलेंजर,पीपीवी में दोनों करेंगे टाइटल डिफेंड:हैल इन ए सैल (Hell in a Cell) पीपीवी के खत्म होने के बाद अब डब्ल्यूडब्ल्यूई का ध्यान अपने आने वाले पे-पर-व्यू मनी इन द बैंक पर है जो 18 जुलाई को यूनाइटेड स्टेट्स ऑफ अमेरिका के फोर्ट वर्थ, टेक्सास के डिकीज एरिना में होगा। इस पीपीवी के बिल्डअप के लिए डब्ल्यूडब्ल्यूई ने रॉ (RAW) की तरफ से दो बड़े मैचों का ऐलान भी कर दिया है। जिसमें डब्ल्यूडब्ल्यू चैंपियनशिप और डब्यूडब्ल्यूई रॉ विमेंस को डिफेंड किया जाएगा।

WWE Money in the bank 2021 WWE Championship
ऑल-माइटी डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियन बॉबी लैश्ले ( Bobby Lashley) आज रात मंडे नाइट रॉ में एमवीपी लाउंज में एक अतिथि के रूप में आए। लैश्ले ने अपने और ड्रयू मैकइंटायर के हैल इन सैल मैच के बारे में बात की और बताया की कैसे उन्होंने अपने टाइटल को बरकरार रखा। जब लैश्ले और एमवीपी पिछली रात के बारे में बात कर ही रहे थे कि तब ही न्यू डे का म्यूजिक हिट होता है और कोफी किंग्सटन और जेवियर वुड्स की एंट्री होती है।

कोफी किंग्स्टन ने बॉबी लैश्ले को याद दिलाया कि उन्होंने पिछले महीने उन्हें पिन किया था और कहा कि मनी इन द बैंक पीपीवी के लिए बॉबी का कोई प्रतिद्वंदी नहीं है लेकिन वह पीपीवी इवेंट में उन्हें डबल्यूडब्ल्यूई चैंपियनशिप के लिए चुनौती देना चाहेंगे।बॉबी ने कोफी की इस चुनौती को स्वीकार कर लिया और डब्ल्यूडब्ल्यूई की तरफ से भी डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियनशिप के लिए मनी इन द बैंक पीपीवी में कोफी किंग्सटन और बॉबी लैश्ले के इस मैच को ऑफिशियल कर दिया गया।

WWE Money in the bank 2021 RAW Women’s Championship
हैल इन ए सैल के अंदर जिस तरह से शार्लेट फ्लेयर और रिया रिप्ले (Rhea Ripley) के मैच का अंत हुआ था,उसी के बारे में बात करने के लिए आज एडम पीयर्स और सोन्या डेविल रिंग के अंदर आए। पीयर्स ने कहा कि रिया ने जिस तरह से हैल इन ए सैल के अंदर अपने मैच को डिस्क्वालिफाई करवाया उसे बिल्कुल भी स्वीकार नहीं किया जाएगा।

https://twitter.com/JayTiwa92069776/status/1407191939397521412

एडम पीयर्स,सोन्या डेविल और रिया रिप्ले आपस में बात कर ही रहे थे कि अचानक शार्लेट भी बाहर आ गईं और उन्होंने अपने रीमैच की मांग की। जिसे सोन्या डेविल ने मान लिया और अब ये दोनों रॉ विमेंस चैंपियनशिप के लिए मनी इन द बैंक में एक दूसरे का सामना करेंगी।

ये भी पढ़ें- WWE RAW Preview 29 June 2021: रॉ में 29 जून को होंगे ये दो बड़े मैच, मनी इन द बैंक में क्वालिफाई करने का होगा ये आखिरी मौका

Share This: