WWE Monday Night Raw Results: बॉबी को मिला हैल इन सैल के लिए चैलेंजर, रेजिनाल्ड का शायना ने किया बुरा हाल,जानिए आज की रॉ का पूरा हाल

WWE Monday Night Raw Results- बॉबी को मिला हैल इन सैल के लिए चैलेंजर, रेजिनाल्ड का शायना ने किया बुरा हाल,जानिए आज…

WWE Monday Night Raw Results: बॉबी को मिला हैल इन सैल के लिए चैलेंजर, रेजिनाल्ड का शायना ने किया बुरा हाल,जानिए आज की रॉ का पूरा हाल
WWE Monday Night Raw Results: बॉबी को मिला हैल इन सैल के लिए चैलेंजर, रेजिनाल्ड का शायना ने किया बुरा हाल,जानिए आज की रॉ का पूरा हाल

WWE Monday Night Raw Results- बॉबी को मिला हैल इन सैल के लिए चैलेंजर, रेजिनाल्ड का शायना ने किया बुरा हाल,जानिए आज की रॉ का पूरा हाल:मंडे नाइट रॉ (Monday Night RAW) का आज का शो काफी शानदार रहा। जहां एजे स्टाइल्स और ओमोस (Aj Styles And Omos) ने अपने टैग टीम टाइटल्स को डिफेंड किया तो वहीं इंटरजेंडर मैच में रेजिनाल्ड ने अपनी फूर्ती से सभी को प्रभावित किया। वहीं आज मैन इवेंड में कोफी और मैकइंटायर का भी सामना हुआ। जिसके बाद अब यह कंफर्म हो गया है कि हैल इन सैल में बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) का सामना कौन करेगा। इसके अलावा और क्या हुआ आज रात रॉ के एपिसोड में आइए जानते हैं।

WWE Monday Night Raw Results Miz Tv Segment
रेसलमेनिया बैकलैश के बाद एक बार फिर से आज द मिज की वापसी देखने को मिली। इस सेगमेंट में मिज ने जॉबिंज की भी चर्चा की और बताया कि वह अब उनसे बचने की पूरी तैयारी कर चुके हैं। मिज टीवी पर शार्लेट फ्लेयर और रिया रिप्ले की एंट्री के बाद निकी क्रॉस भी एंट्री होती है।

जिसके बाद शार्लेट ने रिया का मजाक उड़ाते हुए कहा कि वह निकी को 2 मिनट में नहीं हरा पाई थीं।इसके बाद निकी ने शार्लेट को 2 मिनट में हराने का दावा करते हुए एक थप्पड़ मार दिया। जिसके बाद निकी और शार्लेट के बीच में मैच हुआ।

WWE Monday Night Raw Results Nikki Cross vs. Charlotte Flair (Beat the clock challenge 2 mins)

यह मैच एक बिल्ली के चूहे का पीछा करने जैसा था। शार्लेट पहले रिंग से बाहर हुईं और फिर निक्की ने भी ऐसा ही किया। जब तक शार्लेट ने निक्की को पकड़ा, तब तक एक मिनट बीत चुका था। मैच को खत्म होने के में सिर्फ एक मिनट ही बचा था। जब शार्लेट निकी पर अपना सबमिशन मूव लगाने जा रही थीं। उसी समय घड़ी बज उठी और इस मैच के दो मिनट पूरे हो गए। जिसकी वजह से निकी क्रॉस इस मैच को जीत गईं।

WWE Monday Night Raw Results Xavier Woods vs Randy Orton

रैंडी ने इस मैच की शुरुआत में ही वुड्स को आरकेओ मारने की कोशिश की। जिसका वुड्स ने भी जवाब दिया। इसके बाद ऑर्टन मैच को बाहर ले गए और वुड्स को कमेंट्री टेबल पर पटक दिया। इसके बाद वुड्स ऑर्टन के नियंत्रण में रिंग में थे। हालांकि वुड्स ने फ्यूरी फिस्ट और रैंडम शॉट्स के साथ वापसी की और रफ्तार पकड़ ली। वुड्स का रैंडी पर पूरा नियंत्रण में दिख रहा था।

रैंडी ने वुड्स को रस्सी से डीडीटी लगाने की कोशिश की लेकिन वह कामयाब नहीं हो पाए। हालांकि रैंडी ने दूसरी बार डीडीटी को सफलतापूर्वक अंजाम दिया। मैच के खत्म होने से पहले रैंडी सबको एक सरप्राइज दिया। क्योंकि उन्होंने जीत हासिल करने के लिए रिडल के फिनिशर ब्रो-डेरेक के इस्तेमाल किया और वुड्स को पिन करके जीत हासिल की।

WWE Monday Night Raw Results Shayna Baszler vs Reginald (Intergender Match)

रेजिनाल्ड की फूर्ति रिंग में देखने लायक थी उन्होंने लगातार अपनी फुर्ती का इस्तेमाल किया और शायना को बॉडी-स्लैम किया। हालांकि सबमिशन स्पेशलिस्ट ने अपना दबदबा बनाने के लिए रेजिनाल्ड के बाएं घुटने और टखने को निशाना बनाया। उसने लगातार रेजिनाल्ड के बाएं घुटने को निशाना बनाया।

रेजिनाल्ड को एक ओपनिंग उस समय मिली जब वह बास्ज़लर को कोने में ले गए और वापस लड़े। हालांकि पिछले दो हफ्तों से रेजिनाल्ड को चोट पहुंचाने वाले विस्फोट ने इस बार उनकी मदद की। जहां मैच में दौरान एक कॉर्नर-पोस्ट फट गया जिसने शायना का ध्यान भटका दिया। रेजिनाल्ड ने इस मौके का फायदा उठाया और एक रोल-अप पिन हासिल करके मैच को जीत लिया।

WWE Monday Night Raw Results T-Bar & Mace vs. The Lucha House Party

मेस और टी बार दोनों ने ही मैच की शुरूआत में ही अपना लूचा हाऊस पार्टी पर अपना दबदबा बना लिया। लेकिन जल्द ही लूचा हाऊस पार्टी ने मेस और टी बार को टक्कर देनी शुरू कर दी। लेकिन अंत मेस और टी बार ने डबल चौकस्लैम लगाकर इस मैच में जीत हासिल कर ली।

WWE Monday Night Raw Results Sheamus vs. Ricochet

यह मैच जल्दबाजी में खत्म हुआ। शेमस रिकोशे पर हावी थे और हाई-फ्लायर के लिए चीजें कठिन होती जा रही थीं। लेकिन इस मैच के बीच में ही हमबर्टो का म्यूजिक बजा और इसके बाद शेमस का ध्यान भटक गया।जिसका फायदा उठाकर रिकोश ने शेमस को रोल अप करके पिन कर दिया।

WWE Monday Night Raw Results Sheamus vs. Humberto Carrillo

शेमस बैक-टू-बैक मैचों में थे। शेमस ने पहले ही कैरिलो के साथ अपनी लड़ाई शुरू कर दी थी और वह पूरे नियंत्रण में भी थे। रिकोशे वहां रिंगसाइड में थे और कैरिलो को चीयर कर रहे थे। हम्बर्टो को उस समय मौका मिला जब शेमस की नाक पर चोट लग गई। रिकोशे से कुछ ध्यान भटकाने के साथ-साथ कुछ रोमांचक और एथलेटिक चालों के साथ शेमस को एक ही रात में दो बार पिनफॉल का सामना करना पड़ा।

WWE Monday Night Raw Results Dana Brooke & Mandy Rose vs. Lana & Naomi

लाना और डाना ने अपनी-अपनी टीमों के लिए मैच की शुरूआत की। लाना और नाओमी को अपने पार्टनर को नियमित रूप से टैग करते देखा गया। हालांकि यह रणनीति ज्यादा कारगर नहीं रही क्योंकि रोज़ और डाना ने नओमी और लाना पर नियंत्रण पा लिया था।लेकिन नाओमी जल्दी मैच में वापस आ गई। मैच के खत्म होने से कुछ समय पहले डाना ने लाना को आसानी से पिन कर दिया और जीत हासिल कर ली।

WWE Monday Night Raw Results AJ Styles & Omos vs. Ryker & Elias (Raw Tag Team Championship)

घंटी बजते ही इलायस ने रिंग में स्टाइल्स पर पीछे से हमला कर दिया वह उन्हें कोने में ले गए और अपने हमलों को जारी रखा। अनुभवी स्टाइल्स एक सप्लेक्स के साथ वापस लौटे, लेकिन जल्द ही इलियास के शिकार हो गए। इलायस द्वारा रायकर को टैग करने के बाद एजे स्टाइल्स ने ओमोस को टैग नहीं दिया।

लेकिन एक समय ऐसा आया जब जब रायकर इलायस में टैग करने वाले थे तो उन्होंने अपने साथी को धोखा दे दिया और चले गए । दूसरे कोने पर स्टाइल्स ने ओमोस को टैग किया और ओमोस ने रिंग के अंदर रायकर को बुरी तरह से मारना शुरू कर दिया। मैच खत्म होने से पहले ओमोस ने स्टाइल्स को टैग किया और उन्होंने फेनोमेनल फोरआर्म के साथ इस मैच को जीता।

WWE Monday Night Raw Results Alexa Bliss Playground with Reginald as Special Guest

जैसे ही एलेक्सा रेजिनाल्ड से बात कर रही थी, शायना ने रेजिनाल्ड पर घात लगाकर हमला किर दिया और उनकी जगह ले ली। शायना ने एलेक्सा से कहा कि वह उसके लिए मुसीबत बन रही है और दोनों को अगले हफ्ते एक दूसरे को देखने की जरूरत है। इसका क्या मतलब है? क्या यह शायना बनाम एलेक्सा ब्लिस होने जा रहा है? कौन जाने।

WWE Monday Night Raw Results Kofi Kingston vs. Drew McIntyre (No 1 Contender for WWE Championship)

इस मैच में दोनों ही सुपरस्टार्स ने अपनी शानदार परफॉर्मेंस दी। मैच में कहीं से पर नहीं लगा कि दोनों में से कोई भी एक दूसरे से कम है। कोफी किंग्स्टन ने मैकइंटायर पर कई जगहों पर बेहतरीन मूव्स का इस्तेमाल किया। जिन्हें देखकर लग रहा था कि कोफी इस मैच में जीत हासिल कर लेंगे। लेकिन मैकइंटायर ने खुद को संभालते हुए। मैच में वापसी की।

मैच के खत्म होने से पहले कोफी ने टॉप रोप से मैकइंटायर पर स्पलैश करने की कोशिश की लेकिन मैंकइटायर ने हवा में ही कोफी को क्लेमोर मार दिया और पिन करके इस मैच में जीत हासिल की। इस मैच के बाद कोफी और मैकइंटायर ने एक दूसरे से हाथ मिलाया और बॉबी ने भी बाद में एंट्री करते हुए मैकइंटायर को घूरा।

 

Share This: