WWE Day 1: डब्ल्यूडब्ल्यूई डे 1 में इन 3 संभावित तरीकों से खत्म हो सकता है Edge और The Miz का मैच, जानिए किसका पलड़ा है इस मुकाबले में भारी

WWE Day 1- डब्ल्यूडब्ल्यूई डे 1 में इन 3 संभावित तरीकों से खत्म हो सकता है Edge और The Miz का मैच,…

WWE Day 1: डब्ल्यूडब्ल्यूई डे 1 में इन 3 संभावित तरीकों से खत्म हो सकता है Edge और The Miz का मैच, जानिए किसका पलड़ा है इस मुकाबले में भारी
WWE Day 1: डब्ल्यूडब्ल्यूई डे 1 में इन 3 संभावित तरीकों से खत्म हो सकता है Edge और The Miz का मैच, जानिए किसका पलड़ा है इस मुकाबले में भारी

WWE Day 1- डब्ल्यूडब्ल्यूई डे 1 में इन 3 संभावित तरीकों से खत्म हो सकता है Edge और The Miz का मैच, जानिए किसका पलड़ा है इस मुकाबले में भारी:डब्ल्यूडब्ल्यूई डे 1 पीपीवी (WWE Day 1 PPV) के लिए अब दो हफ्तों से भी कम का समय रह गया है। 1 जनवरी, 2022 को जॉर्जिया, अटलांटा के स्टेट फार्म एरिना में होने वाले इस पीपीवी के लिए अब तक 7 मैचों को बुक किया जा चुका है। जिसमें से एक मैच में हॉल ऑफ फेमर एज और द मिज (Hall of Famer Edge and The Miz) के बीच भी होगा। एज और मिज के बीच होने वाले इस मैच पर सभी फैंस की नजरें टिकी हुई हैं। जो यह जानना चाहते हैं कि इस मैच का अंत किस प्रकार से हो सकता है। यहां हम उन 3 संभावित तरीकों को लेकर आए हैं। जिनके जरिए हम इस मैच का अंत होते हुए देख सकते हैं तो बिना किसी देरी के चलिए डालते हैं एज और मिज के मैच के 3 संभावित अंत पर एक नजर।

ये भी पढ़ें- WWE NXT New Year’s Evil 2022: डब्ल्यूडब्ल्यूई ने की एनएक्सटी न्यू ईयर ईविल के लिए इन दो चैंपियनशिप मैचों की घोषणा, जानिए कौन से टाइटल होंगे इस पीपीवी में डिफेंड

WWE Day 1: एज की साफ जीत
हॉल ऑफ फेमर एज ने इस साल सैथ रॉलिंस के साथ 3 शानदार मैच लड़े हैं। जिनमें से दो में उन्हें जीत हासिल हुई है। एज ने इस साल अपना आखिरी मैच 21 अक्टूबर को हुए क्राउन ज्वेल में लड़ा था। जहां उन्होंने सैथ रॉलिंस का सामना एक स्टील केज में किया था और एक जबरदस्त जीत हासिल की थी।

इस साल का अंत जीत के साथ करने के बाद अब एज (Edge) अगले साल की शुरुआत भी जीत के साथ ही करना चाहेंगे। एज के अनुभवी सुपरस्टार हैं और उन्हें यह अच्छी तरह से पता कि बड़े मैचों में अपने प्रतिद्वंदी पर किस प्रकार से जीत हासिल करनी है। ऐसे में हम एज को मिज की चालों का मुंहतोड़ जवाब देते हुए देख सकते हैं और हॉल ऑफ फेमर इस मैच में साफ जीत हासिल कर सकते हैं।

WWE Day 1: द मिज कर सकते हैं धोखे से जीत हासिल
द मिज (The Miz) एक हील सुपरस्टार हैं और उन्हें अक्सर अपने मैचों में धोखा करते हुए देखा जाता है और डब्ल्यूडब्ल्यूई डे 1 में भी हम कुछ ऐसा ही होता हुए देख सकते हैं। जहां मिज एज पर धोखे से जीत हासिल कर सकते हैं।

इस मैच में हम मिज को अपनी पत्नी को ढाल बनाते हुए देख सकते हैं। जिसकी वजह से एज विचलित हो सकते हैं और मिज इसका फायदा उठाकर उन्हें पिन कर सकते हैं और जीत हासिल कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें- WWE NXT 2.0 Results: AJ Styles के एनएक्सटी 2.0 में आने से लेकर Raquel Gonzalez की स्ट्रीट फाइट में जीत तक ये हैं आज रात के शो के टॉप 3 मोमेंट्स, आपने देखे क्या

WWE Day 1: बेथ फीनिक्स और मरीस दोनों दे सकती हैं इस मैच में दखल
इस मैच में एक सबसे बड़ी संभावना बेथ फीनिक्स और मरीस दोनों के दखल देने की भी बनती है। क्योंकि एक रिपोर्ट के अनुसार डब्ल्यूडब्ल्यूई कपल बनाम कपल मैच की योजना बना रही है। जहां एज और बेथ फीनिक्स का सामना द मिज और मरीस से हो सकता है।

इस मैच में जहां मरीस द मिज का साथ देती हुई नजर आएंगी तो वहीं उम्मीद है कि बेथ फीनिक्स भी अपने पति एज का साथ देने के लिए डब्ल्यूडब्ल्यूई डे 1 में उपस्थित हो सकती हैं। ऐसे में उम्मीद है कि ये दोनों ही फीमेल सुपरस्टार इस मैच में दखल दें।

जिसकी वजह से रेफरी को डिस्क्वालिफाई कर सकते हैं और यह मैच बिना किसी नतीजे के ही खत्म हो सकता है। अगर ऐसा होता है तो यह स्टोरीलाइन लंबी चल सकती है और इसके बाद हम आने वाले समय में एक कपल बनाम कपल मैच देख सकते हैं।

 

Share This: