WWE Day 1 Highlights 2022: ये हैं डब्ल्यूडब्ल्यूई डे 1 के टॉप 3 मोमेंट्स, जानिए आज के शो में क्या रहा सबसे ज्यादा खास

WWE Day 1 Highlights 2022- ये हैं डब्ल्यूडब्ल्यूई डे 1 के टॉप 3 मोमेंट्स, जानिए आज के शो में क्या रहा सबसे…

WWE Day 1 Highlights 2022: ये हैं डब्ल्यूडब्ल्यूई डे 1 के टॉप 3 मोमेंट्स, जानिए आज के शो में क्या रहा सबसे ज्यादा खास
WWE Day 1 Highlights 2022: ये हैं डब्ल्यूडब्ल्यूई डे 1 के टॉप 3 मोमेंट्स, जानिए आज के शो में क्या रहा सबसे ज्यादा खास

WWE Day 1 Highlights 2022- ये हैं डब्ल्यूडब्ल्यूई डे 1 के टॉप 3 मोमेंट्स, जानिए आज के शो में क्या रहा सबसे ज्यादा खास: डब्ल्यूडब्ल्यूई का साल का पहला पीपीवी डब्ल्यूडब्ल्यूई डे 1 (WWE Day 1) काफी शानदार रहा। अगर इस पीपीवी की बात करें तो यह पीपीवी आज जॉर्जिया अटलांटा के स्टेट फॉर्म एरिना से लाइव हुआ। जिसमें कुछ छह मैच हुए। लेकिन यह सभी मैच काफी जबरदस्त थे। लेकिन इसके अलावा आज के इस शो में कुछ ऐसे भी मोमेंट्स देखने को मिले। जिन्हें फैंस पूरी तरह से चौंक गए थे। इन्हीं में शानदार क्षणों में 3 मोमेंट्स को हम यहां आपके लिए लेकर आए हैं तो बिना किसी देरी के चलिए जानते हैं कौन- से हैं डब्ल्यूडब्ल्यूई डे 1 के टॉप 3 मोमेंट्स (WWE Day 1 Top 3 Moments)

ये भी पढे़ें- WWE Day 1 Highlights 2022: Beth Phoenix ने की डब्ल्यूडब्ल्यूई में अपनी शानदार वापसी, इस पीपीवी अपने पति Edge की मदद करती हुई नजर आईं ‘हॉल ऑफ फेमर’

WWE Day 1 Highlights 2022: मिगोस का आरके-ब्रो के साथ रिंग में आना

 

रैंडी ऑर्टन और रिडल ने आज द स्ट्रीट प्रॉफिट्स के खिलाफ अपने रॉ टैग-टीम टाइटल्स को सफलतापूर्वक डिफेंड किया। यह मैच काफी शानदार था। लेकिन इस मैच का सबसे बड़ा आकर्षण था वर्ल्ड फेमस मिगोस का रैंडी ऑर्टन और रिडल के साथ रिंग में आना।

मिगोस को अनाउंस टेबल के बगल में अलग से बैठने के लिए जगह दी गई थी। जो इस पूरे मैच के दौरान वहां मौजूद थे। मिगोस इस मैच के बाद आरके-ब्रो की जीत का जश्न मनाने के लिए रिंग में भी आए। जहां उन्होंने द स्ट्रीट प्रॉफिट्स द्वारा किए गए प्रयास की भी सराहना की।

WWE Day 1 Highlights 2022: बैथ फीनिक्स की वापसी
डब्ल्यूडब्ल्यूई हॉल ऑफ फेमर बैथ फीनिक्स ने आज रात एज और द मिज के मैच के दौरान अपनी शानदार वापसी की। बैथ की इस वापसी की उम्मीद पहले से ही थी। लेकिन बैथ ने आज रात अपनी वापसी करते हुए उम्मीद को सच बना दिया। बैथ ने अपनी उपस्थिति उस समय दर्ज कराई जब मरीस बार-बार एज और द मिज के मैच के बीच में हस्तक्षेप करके अपने पति मिज की मदद कर रही थीं।

इसके बाद बैथ फीनिक्स रैंप पर दिखाई दीं। जिसके बाद मरीस रिंगसाइड के चारों तरफ भागने लगीं और फीनिक्स उनका पीछा करने लगीं। लेकिन मरीस रैंप पर भागने में सफल हो गईं और इसी बीच एज ने मिज को स्पीयर लगाकर उन्हें पिन कर दिया और इस मैच में जीत हासिल कर ली।

ये भी पढे़ें- WWE Day 1 Results & Highlights: बैथ फीनिक्स ने की आज रात अपनी शानदार वापसी, ब्रॉक लेसनर बने फैटल-5-वे मैच को जीतकर नए डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियन

WWE Day 1 Highlights 2022: ब्रॉक लेसनर बने नए डब्ल्यूडब्लयूई चैंपियन
डब्ल्यूडब्ल्यूई डे 1 के शुरू होने से पहले ही एक ऐसी खबर आई। जिसने फैंस का दिल तोड़ दिया और यह खबर थी रोमन रैंस के कोरोना संक्रमित होने की। जिसके बाद ब्रॉक लेसनर और रोमन रैंस के मैच को रद्द कर दिया गया। जिसके बाद ब्रॉक लेसनर को डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियनशिप मैच में डाल दिया गया। जिसके बाद यह मैच एक फैटल-5-वे मैच बन गया।

यह मैच एक एक्शन से पूरी तरह से भरपूर था। जहां सभी सुपरस्टार्स ने एक-दूसरे पर जबरदस्त मूव्स लगाए। इस मैच के दौरान सैथ रॉलिंस और केविन ओवंस ने मिलकर काम किया और लेसनर, लैश्ले और बिग ई पर बुरी तरह से अटैक किया। लेकिन मैच के अंतिम क्षणों में ब्रॉक एक तूफान की तरह रिंग में आए।

जहां उन्होंने पहले सैथ रॉलिन्स, बिग ई और फिर केविन ओवंस को एक F5s लगाई। लेकिन तब ही लैश्ले ने ब्रॉक को एक स्पीयर लगा दिया और फिर कवर के लिए चले गए। लेकिन ब्रॉक इससे बच गए और फिर बिग ई न बॉबी लैश्ले को बिग एंडिग लगाई। लेकिन जब वह ब्रॉक को बिग एंडिग लगाने जा रहे थे,तब ही ब्रॉक ने उन्हें F5s लगाकर पिन कर दिया और नए डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियन बन गए।

 

 

Share This: