WWE Braun Strowman: ब्रॉन स्ट्रोमैन के रिलीज होने के बाद फैंस की आई प्रतिक्रिया, ट्वीटर पर कंपनी के खिलाफ जमकर निकाला गुस्सा

WWE Braun Strowman: ब्रॉन स्ट्रोमैन के रिलीज होने के बाद फैंस की आई प्रतिक्रिया, ट्वीटर पर कंपनी के खिलाफ जमकर निकाला गुस्सा:वर्ल्ड…

WWE Braun Strowman: ब्रॉन स्ट्रोमैन के रिलीज होने के बाद फैंस की आई प्रतिक्रिया, ट्वीटर पर कंपनी के खिलाफ जमकर निकाला गुस्सा
WWE Braun Strowman: ब्रॉन स्ट्रोमैन के रिलीज होने के बाद फैंस की आई प्रतिक्रिया, ट्वीटर पर कंपनी के खिलाफ जमकर निकाला गुस्सा

WWE Braun Strowman: ब्रॉन स्ट्रोमैन के रिलीज होने के बाद फैंस की आई प्रतिक्रिया, ट्वीटर पर कंपनी के खिलाफ जमकर निकाला गुस्सा:वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट (World Wrestling Entertainment) ने मंगलवार को ब्रॉन स्ट्रोमैन सहित कई बड़े रेसलरों की रिहाई की पुष्टि की है। स्ट्रोमैन के रिलीज के बाद से ही उनके फैंस इस बात पर विश्वास नहीं कर पा रहे हैं। क्योंकि उन्होंने डब्ल्यूडब्ल्यूई (WWE) के साथ चार साल का कांट्रेक्ट साइन किया था और उनका इस्तेमा जनसंपर्क और मीडिया में नियमित रूप से किया जा रहा था। इस पर अब ब्रॉन स्ट्रोमैन की भी प्रतिक्रिया आई है जिसके लिए उन्होंने ट्वीटर का सहारा लिया और लिखा कि, “यह जीवन का अध्याय है। धन्यवाद!!!!!”

ब्रॉन स्ट्रोमैन के रिलीज होने के खबर ने उनके फैंस को निराश कर दिया है जो यह मानते हैं कि वह डब्ल्यूडब्ल्यूई से बेहतर मंच के हकदार हैं। ब्रॉन को जवाब देते हुए उनके एक प्रशंसक ने लिखा कि “आप डब्ल्यूडब्ल्यूई से बेहतर के लायक हैं”

वहीं अन्य यूजर ने ब्रॉन के लिए लिखा, “टीवी पर आपकी कमी खलेगी, उम्मीद है कि आप जल्द ही किसी अचछी जगह में पहुंच जाएंगे।”

वहीं एक यूजर ने तो उन्हें एइडब्ल्यू में जाने की सलाह भी दे दी।”नरक में वे तुम्हें क्यों छोड़ेंगे। आपको एइडब्ल्यू में जाना चाहिए। मैंने इस रविवार को पे परव्यू देखा और यह बहुत बढ़िया था। डब्ल्यूडब्ल्यूई बोरिंग हो रही है।”

एक अन्य यूजर ने भी ब्रॉन को एइडब्ल्यू में जानें की सलाह दी उन्होंने लिखा कि “टीवी पर आपकी कुश्ती के लिए धन्यवाद। यह बहुत बुरा है एइडब्ल्यूई रेसलिंग पर ब्रॉन आप वहां अच्छा करेंगे, ”

वहीं एक यूजर ने स्टार रेसलर की रिलीज को लेकर डब्ल्यूडब्ल्यूई से सवाल भी कर दिया।

“वे उन्हें क्यों रिलीज कर रहे हैं? क्या वे सिर्फ एक पेपर बैग में टैलेंट को फेंक रहे हैं? इसमें फेरबदल करना चाहिए और जो भी नाम सामने आते हैंउन्हें रिलीज करना चाहिए?”

आभार व्यक्त करते हुए, एक यूजर ने ब्रॉन स्ट्रोमैन की तस्वीरों के साथ एक ट्वीट किया और लिखा कि, “इन सभी महान यादों के लिए धन्यवाद ब्रॉन।”

इस बीच तीन बार के डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियन मिक फोली ने कहा कि वह इस फैसले से हैरान हैं। उन्हें लगता है कि स्ट्रोमैन अपनी अगली मंजिल चुनने के लिए काफी बड़ा नाम है।

फोली ने लिखा कि “स्ट्रोमैन का रिलीज़ होना विशेष रूप से आश्चर्यजनक है – लेकिन मुझे लगता है कि ब्रॉन कहीं भी काम करने के लिए अपना खुद का टिकट खरीद सकते हैं।ऐसा लगता है नाराज स्ट्रोमैन जैसे @AEW को साइन करने से नहीं चूक सकते, ”

“मुझे पता है कि ब्रौन ने कभी किसी अन्य कंपनी के लिए काम नहीं करने की बात कही थी – लेकिन जब तक वह 37 साल की उम्र के जीवन के लिए तैयार नहीं हो जाता तब तक वह अपने विकल्पों का पता लगाना चाहता है,”

जब से वैश्विक महामारी ने मानव जीवन को बाधित किया है, तब से डब्ल्यूडब्ल्य़ूई में बजट से संबंधित कटौती एक आम बात हो गई है। पिछले महीने डब्ल्यूडब्ल्यूई ने 30 से अधिक कर्मचारियों के साथ अपनी शर्तों को समाप्त कर दिया जिसमें इन-रिंग परफॉर्मर और बैकस्टाफ प्रबंधन दोनों शामिल थे।

Share This: