WWE Aleister Black: एलिस्टर ब्लैक ने कंपनी के इस व्यक्ति को दिया स्पेशल थैंक्स,कहा हमेशा मेरे मेंटोर बनकर साथ रहे

WWE Aleister Black-एलिस्टर ब्लैक ने कंपनी के इस व्यक्ति को कहा स्पेशल थैंक्स,कहा हमेशा मेरे मेंटोर बनकर साथ रहे:कल कुछ प्रीमियर सितारों…

WWE Aleister Black: एलिस्टर ब्लैक ने कंपनी के इस व्यक्ति को दिया स्पेशल थैंक्स,कहा हमेशा मेरे मेंटोर बनकर साथ रहे
WWE Aleister Black: एलिस्टर ब्लैक ने कंपनी के इस व्यक्ति को दिया स्पेशल थैंक्स,कहा हमेशा मेरे मेंटोर बनकर साथ रहे

WWE Aleister Black-एलिस्टर ब्लैक ने कंपनी के इस व्यक्ति को कहा स्पेशल थैंक्स,कहा हमेशा मेरे मेंटोर बनकर साथ रहे:कल कुछ प्रीमियर सितारों के चौंकाने वाले रिलीज ने डब्ल्यूडब्ल्यूई यूनिवर्स (WWE Universe) को झकझोर कर रख दिया है। रिलीज़ होने वाले सुपरस्टारों में से दो सबसे बड़े नाम ब्रॉन स्ट्रोमैन और एलिस्टर ब्लैक (Braun Strowan And Aleister Black) थे।

रिलीज के बाद कंपनी के प्रति आभार व्यक्त करने वाले अन्य सुपरस्टार्स की तरह ब्लैक ने भी ऐसा ही किया। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल का सहारा लेते हुए “स्पेशल काउंसिल” पॉल हेमन को विशेष धन्यवाद दिया, जो हमेशा उनके पक्ष में खड़े रहे हैं। ब्लैक के डब्ल्यूडब्ल्यूई करियर में हेमैन एक मार्गदर्शक शक्ति की तरह रहे हैं। जिसका उन्होंने अपने ट्वीट में भी उल्लेख किया है।

“इससे पहले कि मैं भूल जाऊं, एक विशेष उल्लेख @HeymanHustle को जो हमेशा मेरा सहारा रहे हैं, और आज तक मेरे लिए एक मेंटोर की तरह काम करते रहे हैं। पहले दिन से ही पॉल मेरे कोर्नर में थे।”

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कंपनी के साथ काम करने के अपने अनुभव को भी सांझा किया और लिखा कि डब्ल्यूडब्ल्यूई यूनिवर्स को उनके अत्यधिक समर्थन के लिए धन्यवाद दिया।

दो हफ्ते पहले ही स्मैकडाउन में की थी वापसी
कुछ प्रोमोस के बाद एलिस्टर ब्लैक ने आखिरकार 21 मई के एपिसोड में डब्ल्यूडब्ल्यूई के ब्लू ब्रांड पर अपनी बहुप्रतीक्षित वापसी की। पूर्व एनएक्सटी चैंपियन ने बिग ई को ब्लैक मास से मारकर मेन इवेंट इंटरकांटिनेंटल चैंपियनशिप मैच में इंटरफेयर किया था।

स्मैकडाउन में अब बिग ई के साथ उनकी फ्यूड होने की उम्मीद थी लेकिन लेखकों के पास बिग ई और एलेस्टर ब्लैक के लिए लिखने के लिए कुछ भी नहीं था। फैटल 4-वे इंटरकांटिनेंटल मैच में उनकी उपस्थिति डब्ल्यूडब्ल्यूई टीवी पर उनकी अंतिम टेलीविज़न उपस्थिति के रूप में होगी।

एलिस्टर ब्लैक के लिए आगे क्या?
अन्य रिलीज़ किए गए सुपरस्टारों की तरह ब्लैक भी 90-दिन की गैर-प्रतिस्पर्धा अवधि पर है जिसका अर्थ है कि वह अगले 90 दिनों के लिए किसी भी टेलीविज़न प्रचार पर दिखाई नहीं दे सकते। हमें उनके कॉल का इंतजार करना होगा कि वह किस रेसलिंग कंपनी में आगे बढ़ते हैं। यह एइडब्ल्यू, एऩजेपीडब्ल्यू, इम्पैक्ट रेसलिंग, आरओएच, या किसी अन्य स्वतंत्र सर्किट के बीच एक हो सकती है।

Share This: